Good morning 🌅......
Scene started in drawing room.. here all are sitting and having tea...
Just then Sairat come from upstairs..They wished good morning to all... they wish back and smile...
Ashwini- Sai bada aaj tumhari doctor ke sath appointment hai na?
Before Sai says anything Virat speak..
Ho aai... 4 baje ki hai...
Ashwini- han thik hai.. to tu jayega na iske sath hospital?
This time Sai speak- han aai.. aapko lagta hai ki aapke bete mujhe Akela chhodenge... Kal raat se 50 baar bol bol kar mera sar kha liya inhone...
She complaint like a kid and all laugh (except Virat) after hearing her words.. 🤣
Sai- are aap sab has kyon rahe ho... Mein such keh rahi hun.
Yeh mujhe kl raat se pareshan kar rahe hen... (She said & makes a pout)Ashwini- Achha Sai koi baat nahi.. mein baat karungi Virat se.. ab esa kuchh nahi karega woh.. tum aao aur aake breakfast karo... Tumhe hospital Jana hai na...
Sai- ho aai...
they eats their breakfast and then goes to their respective workes.....
Time skip-
Now it's 3:30 PM
In hospital-
Sai is working in her cabin.. just then a knock on the door...
Sai- comes in..
She said and Virat comes inside... She is busy in files. She even not looking at him.....
Kahiye kya problem hai aapko? (She asked without looking at him)
Virat- doctor actually mujhe na apni wife ka checkup karana tha....
She is lost in her work.. she even didn't recognise his voice...
Sai- han to bataiye kya hua hai aapki wife ko.. aur kahan hai woh?
Virat- yahi to problem hai na doctor.. woh na apne kaam mei bohat Busy hai.. itni ki uske paas apna checkup karane ka bhi time nahi hai...
Are aur to aur woh to apne pati ki awaz bhi nahi pehchan payi.. itni busy hai woh....
He said & this time Sai looks at him.
And her eyes winded.. to see him here...Virat aap yahan kya kar rahe ho? (She shockingly asked)
Virat- are abhi to bataya doctor..
ki mein yahaan apni wife ka checkup karane aya hun.. jo apne kaam mei bohatt Busy hai...He said & she checked her wrist watch and said..
Lekin Meri appointment to 4: 00 pm ki hai..
Aur abhi to 3: 40 hi hue hen...Virat- han na.. lekin maine socha agar mujhe kuchh kaam aa gaya ya mein traffic mei fas gaya to mein lait ho jaunga na.. isliye mein abhi aa gaya..
YOU ARE READING
Tum Dena Sath Mera
Fanfiction22/03/2024 No. 1 on #Sai Zaruri nahii hai ki hum jise chahen, wo hume mil jaye... 💔 Kabhi kabhi kismat humen ese mod par laake khada kar deti hai, jahan hum yeh tey nahi kar paate ki ab humein aage kya karna hai.. Isliye jo nahi mila us kar Aansu...