CHAPTER 3

58 11 4
                                    

At Khurana's Mansion

Hall mai Mr. And Mrs. Khurana bethi hue thi. ek maid akar unhe tea serve krne lagti hai. Tabhi Arbas enter karta hai. Aarushi usse dekh kar khush hojati hai.

Aarushi: kese ho Arbas.
Arbas:- Acha ho

Arish khurana (Father of Arbas and Ayush)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Arish khurana
(Father of Arbas and Ayush)

Arish:- Car kese tuti tumhari

Arbas:- Maine tor di

Arish:- kis liye

Arbas:- Mere car pe driver betha tha isliye....

Arbas ese hi cold voice mai sabse baat krta tha or arish bhi ye baat janta tha wo bol bhi ky sakta hai ab usse.

Arish:- Meeting kesi rahi

Arbas:- Achi rahi

Arish:- Mujhe pata chala Tumne phr kisi se ladai ki hai.

Arbas:- ladai nhi ki hai srf uska per tora hai. Mai fresh hone ja raha ho. Or wo siri mai charte hue apne room mai chala jata hai .

Arish or Aarushi ko etna pata tha ki wo fight krta h q ki uska nature ki aggressive wala tha par asli Arbas kon hai ye kaha kisi ko pata tha.....

At Ahana's Office

Ahana apne file's check kar rahi thi tabhi uske gate par knock bajta hai.

Ahana:- Come in

Assistant:- Ma'am I have good news

Ahana:- good news?? Kesi good news bolo mai sun rahi ho.

Assistant:- Ma'am ek boht Bari Company se offer aya hai. Ek party organise karni hai. Ma'am I think this is a good opportunity for us. Wo Top company mai se ek hai. Wo cahte toh kahi se bhi apni party organise kara sakte the par unhone hame choose kiya. Hume ye chance miss nhi karna chahiye.

Ahana:- All right . Party kab hai

Assistant:- 2 din badd...

Ahana:- ok kal meeting fixed karao..

Assistant:- sure ma'am.

At College

Aleena ab rone lagti hai or sab baat ayush ko batane lag jati hai. Ayush ko uska rona acha nhi lagta hai wo aj tak kbhi kisi ke liye esa feel nhi kiya jesa feel usse abhi aleena ko dekh kar hota hai. Aleena ke baat sunkar ayush ko boht gussa ata hai or wo bina kuch bole uska hath pakar kar usse le jane lagta hai. Aleena ka dupatta abhi bhi ayush ke ek hath par hi tha.

Passionate Love (love without limits)Where stories live. Discover now