Ahana living room mai bethi bethi bore ho rahi thi, Wo uth kar banglow ko dekhne lagti hai. Wo siri se charr kar terrace mai chale jati hai, Ahana ka fever ab bilkul thik ho gaya tha, wo terrace ke ek chair par beth jati hai or fresh air ke maze leti hai.
Dusri taraf, Arsh ka ek guard dorte hue enter karta hai, wo boht ghabraya hua tha or arsh ko awaz dene lag jata hai.
Arsh sir!!!
Arsh siri ke neeche ek hidden store room ka gate kholkar bahar aata hai.
Arsh:- Kya hua?? Wo guard ko ese parisan dekh kar puchta hai.
Guard:- Wo.....Wo dono bhag gaye!
Arsh:- whattt! Wo apne daat peste hue gusse se bolta hai, or tumlg kya kar rahe the waha, gadhe kahi ke, jake dhundo unhe.
Arsh or guard ab dono jaldi se gate se bahar chale jate hai par unhe ye nahi pata tha ahana siri ke upar ek piller ke peeche chup kar ye sab sun or dekh chuki thi.
Ahana:- Dono bhag gaye?? Kon dono bhag gaye??? Wo confused hokar arsh ko bahar jate hue dekhti hai.
Uske jane ke baad wo piller se bahar nikal kar ajati hai, Arsh ne kal hi mujhse kaha tha uska koi nahi hai?? Phir wo kin dono ki baat kar raha hai??
Ahana ab siri se neeche utar kar aati hai or sere ke neeche jakar dekhti hai waha ek hidden darwaza tha, usme board laga tha store room. Ahana wo darwaza pehli bar dekh rahi thi, wo apna hath age barati hai usse kholne ke liye par tabhi maid akar usse rokh deti hai.
Ye wahi maid thi jo kitchen mai ahana se mili thi.
Maid:- Aap yaha nahi jaa sakte!
Ahana:- Par q?? Wo maid ko dekhte hue bolti hai.
Maid:- Ye store room hai, aapke kaam ka yaha kuch nahi hai.
Ahana:- Agar store room mai toh mujhe jane se q rokh rahi ho, mujhe dekhna hai.
Maid:- Wo store room ko key se lock kar deti hai or phir ahana ko dekh kar bolti hai, Arsh sir ne mana kiya hai, kisi ko bhi store room mai jane ka allow nahi hai.
Ahana:- Esa kya hai, sirf store room toh hai, tum isse lock q kar rahi ho.
Maid:- Arsh sir bolte hai, store room mai unki mom ki saman hai isliye wo kisi ko bhi andar jane ki permission nahi dete, aap yaha mat jaye or wo waha se key lekar chale jati hai.
Ahana:- Okay! Wo ab sochte sochte apne room mai ajati hai, bed pe beth kar bolti hai, Arsh kin dono ki baat kar raha hai?? Uska toh yaha koi nahi rehta toh phir wo kin dono ke baat kar raha hai. Esa bhi kya hai store room mai jo wo kisi ko under jane ki permission nahi deta, Ufffff! Mujhe jakar check karna cahiye.
Ahana phir se neeche utar kar ajati hai or phir apne ass pass dekh kar wo store room ke gate ke pass chale jati hai.
Ahana:- Mai isse kese kholu?? Wo apne ass pass dekhne lagti hai, waha kuch nahi tha, wo boht try karti hai gate kholne ka par lock nahi khulta.
Ahana wapas apne room mai ajati hai or idher udher ghumte hue sochne lagti hai, Ab mai kya karo?? Kese kholu?? Phir wo sochti hai, wait.... Wait agar ek key maid ke pass hai toh arsh ke pass wali key kaha hai?? Wo zarur uske room mai hogi.
Ahana ab Arsh ke room mai ajati hai or under se gate ko lock karke uske dressing table ke drawer ko khol kar check karne lagti hai, phir wo table lamp ke drawer ko check karti hai uske baad wo sofe ko check karti hai. Key kahi nahi tha ahana ab arsh ke almirah ko check karne lagti hai.
Wo jese hi Arsh ka almirah kholti hai, surprise hojati hai, usse shocked lagta hai uske kadam ladh kharane lagte hai.
Almirah ke under Ahana ke boht sare photo's lagi hue thi. Usse apne ankh par believe nahi hota, ahana dheere se apna hath age barati hai or apne photo ko apne fingures se touch karti hai. Wo sach mai ahana ke photo's the.
YOU ARE READING
Passionate Love (love without limits)
RomanceThis is the story of a mafia or his younger brother who is one of the top businessmen. Neither his family nor his brother knew that he was a mafia.........