At hospital
At midnight, Shahbaz ko dr. ne nind ka dawa diya tha q ki usse bullet ka dard na ho. Ahana bahar hi beth kar thi, etne der bethne ke baad wo ab niche jane lagti hai, usse bhuk lagi thi toh wo hospital se bahar kuch lene jati hai. Wo niche se kuch khane ka lekar wapas upar jane lagti hai.
Tabhi Shahbaz ke room se ek nurse dor kar bahar nikalte hue bolti hai Doctor, doctor. Ahana ekdm se apne hath mai pakre hue sare packets ko chor kar room mai enter karti hai or dekhti hai.
Shahbaz ke hath se channel nikla hua tha or uski ek hath ka nass kata hua tha or niche knife mai blood laga hua floor par para tha. Tabhi doctor room mai ajata hai or nurse Ahana ko bahar le jane lagti hai. Ahana ke ankh ekdm se asoo se bhar jate hai.
Usse kuch samajh nahi ata wo kya kare wo rote rote hospital ke bahar ajati hai or rote rote road par chalne lagti hai. Adhi raat ko road par koi nahi tha. Wo kya karti kisko call karti usse kuch bhi samjh nahi araha tha tabhi uske samne ek car usse takrane wala hota hai ki koi uska hath pakar kar usse side kar deta hai.
Ahana usse apne bhige hue ankho se nazar utha kar dekhti hai. Wo ladka Arsh Aggarwal tha.
Arsh:- Wo uske hath pakre hue bolta hai, Tum hamesha road par hi q milti ho abhi car tumse takra jati. Phir wo uske asoo notice karta hai. Or usse puchne lagta hai Ahana tum roo rahi ho??
Ahana:- Wo Arsh ko dekh kar or jor se rone lagti hai.
Arsh:- Wo surprise hokar usse puchta hai, Are you okay?? Rona band karo or mujhe batao ky baat hai.
Ahana:- Wo kuch nahi bolti or non-stop rone lagti hai. Phir Arsh usse apne car ke taraf lekar jata hai or gate khol kar usse betha ta hai. Phir wo apni car se ek bottle pani nikal kar uski taraf barata hai. Ahana pani pene lagti hai.
Arsh:- Ab batao mujhe kya baat hai?? Or tum etni raat ko road par kya kar rahi ho??
Ahana ab chup hokar usse sari baat batane lagti hai.....or thori der mai Arsh usse hospital wapas lekar ajata hai.
Ahana Shahbaz ke room ke bahar hi khari thi. Thori der wait karne ke baad doctor bahar nikal kar bolta hai.
Dr.:- Ab wo thik hai, wo apni nazar jhuka leta hai or bolta hai I'm sorry miss Singhania.
Ahana:- Wo apne asoo pochte hue bolti hai, sorry my foot, Ye kesa hospital hai jaha din dahare ek bar phir mere papa par attack hua hai. Ese service dete hai aap log , wo gusse se ekdm chilane lagti hai.
Doctor and other staffs: We are really sorry miss, abse hum puri tarah khayal rakhege....
Ahana:- Abse ???? Seriously abse??? Agar mere papa ko kuch bhi hojata toh mai ap sab logo ko under karwa deti.
Arsh:- Wo ahana ko shant karne ki kosis karta hai or phir doctor ke taraf dekhte hue bolta hai. Mr. Shahbaz singhania ko kuch bhi hua toh mai ye pura hospital band karwa doga....got it.
Doctor:- yess sir!!! Hum pura khuayal rakhege abse.
Arsh:- Better! now leave..wo doctor ko dekh kar bolta hai.
Sabke jane ke baad ahana dor kar room ke under chale jati hai or Shahbaz ka hath pakar kar rone lagti hai.
Ahana:- I'm sorry papa, na mai jati or na ye sab hota ye sab meri galti hai. I'm really sorry wo rone lagti hai. Shahbaz ke hath par bandage kiya hua tha or Shahbaz behosh tha or ahana Continue uske pass beth kar roye jaa rahi thi.
Arsh usse dekh raha tha, usse ahana ke ese rote hue dekh kar bilkul acha nahi lag raha tha. Wo ahana ke pass jakar bolta hai.
Arsh:- In sab mai tumhari galti nahi hai ahana, tum toh bus kuch min ke liye niche gaye thi, khud ko blame karna band karo. Wo usse tasali dene ki kosis karta hai.
YOU ARE READING
Passionate Love (love without limits)
RomanceThis is the story of a mafia or his younger brother who is one of the top businessmen. Neither his family nor his brother knew that he was a mafia.........