Ahana apne room mai bethe hue thi wo apna phone utha kar ek bar phir aleena ko call karne ke kosis karti hai par uska phone abhi bhi switch off batata hai, Ahana apne sir mai hath dekar beth jati hai tabhi usse apna suitcase yaad ata hai.Wo apne room se bahar nikal kar niche hall mai beth ti hai or waha Ashma se puchti hai.
Ahana:- Mere suitcase ke baki sare saman kaha hai??
Ashma:- Mai abhi lake ati ho ma'am. Wo ahana ko bethne bolti hai.
Ahana niche hall mai beth jati hai or charo taraf dekhne lagti hai.
Thori der mai ashma usse uski baki sare saman lakar deti hai, Ahana aleena ka diary utha kar sofe mai beth jati hai or diary khol kar parne lagti hai.
Starting mai aleena ne apne or apna family ke bare mai likha tha. Ahana diary par kar rone lagti hai q ki usme Shahbaz or aleena ke sath hue uske sare yade likha hua tha. Page palat kar ahana ek ke baad ek page parte gaye uske baad aleena ka College ka pehla din likha hua tha, ahana wo sab shocked mai parti gai.
Diary mai sab kuch likha hua tha kese wo ayush se mili thi kese ayush ne usse unn ladko se bachaya tha kese ayush ne sabke samne unn ladko ko suspend kar diya tha. Ayush ne usse dinner ke liye pucha, wo charo mall gaye the. Uske baad ayush ke birthday wala din bhi likha hua tha, aleena ne apne hath se uske liye gift banaye the, ayush ne usse apne room mai propose kiya.
Ahana shocked hokar sab parte chale gaye, sab par lene ke baad ahana khud se bolti hai, agar etna kuch hogya tha toh aleena ne mujhe bataya q nahi. Kya sach mai ayush or aleena ghar chor kar bhag gaye q ki Arish ne unhe ye sab bola tha??
Ahana ko pehli bar realise hota hai ki ayush aleena se sach mai boht pyaar karta hai or ahana ne usse thapad marra tha.
Ahana ko Arish par boht gussa araha tha, akhir ye sab ki wajeh Arish hai.
Wo wahi telephone se Arish ka no. Dial karne lagti hai or receiver kann mai pakar kar khara ho jati hai par koi uska hath se receiver le kar call hang kar deta hai.
Ahana peeche ghum kar dekhti hai, Arbas reciver lekar telephone mai wapas rakh kar usse dekhta hai.
Arbas:- Kya kar rahi ho tum?? Wo usse puchta hai.
Ahana:- Mujhe pata chal gaya hai ki aleena ghar chor kar gaye hai Mr. Khurana ke wajeh se, mai unhe call kar rahi ho sab unki wajeh se hua hai, wo chila kar arbas ko bolti hai.
Arbas:- Unse baat karke koi faida nahi hoga, Ayush or aleena apne marzi se bhage hai or ye baat unhe bhi nahi pata hai.
Ahana:- Toh mai kya karo?? Yahi bethe raho?? Wo arbas se puchti hai.
Arbas:- Chalo mere sath! Wo usse dekh kar bolta hai.
Ahana:- kaha?? Wo usse surprise hokar puchti hai.
Arbas:- Mujhe tumhe kuch dikhana hai! Wo peeche turn hokar jate hue bolta hai.
Ahana usse follow karne lagti hai, bahar jane ke baad wolg ek car mai beth jate hai. Ahana phir arbas se puchti hai, kaha jana hai??? Par arbas uski baat ko ignore kar deta hai.
Thori der baad wolg mansion se nikal kar ek hospital ajate hai. Arbas apni seatbelt khol kar bahar nikalta hai, ahana usse dekh kar apna seatbelt kholti hai or phir bahar ajati hai.
Ahana dekhti hai ke wolg ek hospital ke niche khare the. Ahana thori confuse hokar Arbas ko dekhne lagti hai par arbas car ka gate band karke ahana ke sath under chalne lagta hai.
Ahana hospital mai enter karti hai tab wo notice karti hai sare nurse, wardboy, receptionist and even doctors arbas ko dekh kar apna sir jhuka lete hai.
YOU ARE READING
Passionate Love (love without limits)
RomanceThis is the story of a mafia or his younger brother who is one of the top businessmen. Neither his family nor his brother knew that he was a mafia.........