"Ham kyu kare unse shadi , Ammi . Ham khush hai khudke sath ..khudko time de kar..apni duty ke sath khush hai ham."
A voice full of anger, annoyance echoed in the hall of Mallik House.
Ammi : nhi karni hai tuze shadi usase ? Thik hai mat kar...pr ainda hamare liye kuch nhi karne ki jarurat nhi hai samjhi tu.
Hm : aap samjhati kyu nhi hai ammi , ham khush hai aap ke sath apni duty ke sath ! Hame aur koi nhi chahiye.
Ammi : pr teri fikar karne wala bhi to koi chahiye na hasee, jo teri liye ho har achhe bure wakt mein sath ho , tuze agar der ho kabhi to jo tere liye fikar kare.
Hm : aap hai to sahi ammi
Ammi : hasee ham hamesha ke liye to nahi honge na , kisi na kisi din jana to hai na hame. Hame bas teri fikar hai hasee aur jise hamne tere liye choice kiya hai... wo insaan bilkul hame jaisa chahiye waisa hai...Man ja hasee.. tuze meri kasam..is bari tune agar na bola to hamara mara mu dekhegi.
Hm : kyu karti hai aap aisa ammi..ek aap hi to jine ki wajah hai hamari..plz...thik hai ham taiyar hai is shadi ke liye..kariye jo apko karna hai.
Am : sach ! Tu sach keh rahi hai haseena in response hm nodded in yess..thik hai ham abhi pushpee ko phone karke khushkhabri dete hai.
In excited tone she dialled pushpee number and began to talk.
Here hm was sadly sitting on sofa cursing the person who was Just clueless about everything. Who was busy in meetings , tenders and various papers accumulated in around her.
Suddenly that person got from the chair and went to someone.
Person : kya hua Raaj ? Call recieve nhi kar rahi hai wo ?
Raaj : isi baat ka to dar tha muze...meine kaha bhi tha tuze ke mat leja mujhe ham sambhal nhi payenge ye raita.
Person : thodi narmi se , thoda shanti se aur genuine reason bata de aur dekh kaise narazgi gayab ho jati hai...aur waise bhi meera hai bhi samjdar ...tuzse bahot jyada.
Raaj : Dekh Karishma is baar bahot serious matter hai...shadi ko bas hamare 2 hafte hi bache hai.
Ks : achha thik la idhar la ..ham baat karke sulah kara dete hai usase.
Then Raaj hand over his phone to her and after 20 minit of good talking she returned him phone.
Ks : bete dekh jalave hai hamare..nhi gussaa karegi ab wo.
Rj : aisa kya hi bolati hai jo samne wala itana jaldi man jara hai.
Ks : hamari aura bete aura koi deny hi nhi kar sakta hai ... Is attitude wale chehare ko ... samjhe.
Rj : kya baat hai Singh sahiba bade tareefe ho rahi hai khudaki. Pr ye sab shanapan na tu bachake rakhiyo..jis din tu relationship mein aa gayi na aur jis din shadi ho jayegi tab ye Gyan kuch kam nhi aane wala.
Ks : Na bhaiya na..hum to dur hai bahot is relationship aur shadi wadi ke chakkar se. Hame koi interest na hai is shadi mein....kahe khudaki personal space ko dhoke mein Lana.
Rj : dekh kashi shadi to teko karni hi padegi...Pj tumhe yu akele to katai rehne nhi degi...ab tak 4-5 rishte to reject bhi kar chuki hongi wo..
Ks : unke kehne kya hoga bete...dadi ko pasand aane chahiye na rishte...aur dadi ko jaisa chahiye aisa insaan katai nhi hai duniya mein.
Rj : underestimate kar rahi hai tuu dono ko...pata hai dono ek team mein aa gayi to teri band bajwa ke rahegi..aisa na ho mere sath sath tu bhi baith jayegi mandap mein.
Ks : fikar mat kar mein aisa chakkar chalaya hai is baar ki dono kabhi puchhne bhi nhi aayengi hamse. To ham to bahot jyada relax hai tu bhi kar.
Rj : aisa kya bol ke aayi hai tuu ? Jara bataiyegi? Dekh kuch raita agar tune failaya hua hai na to pehle hi bata de jo sametne ke liye mein taiyar rahu.