Chapter - 9

654 104 24
                                    

After this ks was doing her work till midnight and she came into kitchen for eating something....

She was going towards kitchen but she noticed one shadow was moving in kitchen.

She became alert and slowly moved in kitchen with her hoodie in her hand and holding it like shwal to wrap around the latter's face.

The shadow was doing somthing in fridge and ks slowly stood behind her and wraps up her hoodie around the shadow.

Ks : kaa be ? Sharam nhi aati hai jo ek police officer ke ghar mein hi chori kiye ja rahe ho....ha ??

Hm : kyaaaa!

Ks who was unable to see of the shadow.

Ks : kaa kyaa!! Jaan pyari nhi hai kya tumhe ? Bahot galat jagah pe aaye ho ya aayi jo bhi ho tum...is ghar ki jo Malkin hai na ...badi khatarnak haii...sirf ankho se dara deti hai wo..

Hm : achha to aap darti hai unse ?

Ks : Darna padata hai bhai teko nhi pata jab wo apni badi badi aankhe aise aur badi karke dekhati hai na...Darr lagta hai bhai bahot...ha but pyari to hai unki ankhe .

Hm :  pyari matalab? Kahi pasand to nhi tumhe wo ?

Ks : Naah re!! Pr jo tareef ke kabil hai isaki tarif to banti hai na yaar....achhi khasi dikhati hai wo ab hai khubsurat to hai na.

Hm : aap jara ye hoodie hatayengi Karishma Singh..., it's Haseena Mallik itself.

Ks collected back her hoodie from her... maintained a respectful distance.

Ks : aap hai Miss Mallik 🤦? Kahe aise Dayano ki tarah raat ko ghumna hai bahar apko.

Hm : aap bhi to aayi hai...aur ek minit dayno ki tarah matlab?? Ham kya bhoot lagte hai apko.

Ks in low voice : isame lagna kya hai ?? Hai to sahi badi ankho wali bhoot aap.

Hm : aapne kuch Kaha?

Ks : nhi to ? Aapne kuch suna ?

Hm : nhi

Ks : to hamne bhi kuch nhi kaha

Hm : yahi behtar hai apke liye .

Ks : sunai diya hame.

Hm : isiliye bola hai hamne.

Ks : chodiye ye sab. Bataiye kya karne aayi hai yaha aap ?

Hm : are ham to yaha hamari books nhi mil rahi hai to wo dhundhane aaye ? Aapne dekhi ?

Ks : kya miss Mallik aap bhi ye kichen hai yaha khana khane aate hai ya banane books nhi hogi yaha .

Hm : itana pata hai na aapko ? Phir puch kyu rahi hai aap... kichen me aage hai to obviously khane hi aaye hai na.

Hm said with overloaded sarcasm.

Ks : haa thik hai na...aise badi ankho se daraya mat kijiye hame.

Hm : aap kya kar rahi hai ? Yaha ?

Ks : Kamal hai ham bhi to khane hi aate hai kichen mein nahane thodi?😂

Ks said with little funny tone.
But that dead glare again silenced ks.

Hm : apko kuch banana aata hai ?

Ks nodded in no innocently : pr aap chahe to ham try kar sakte hai ! Koi problem nhi hai hame.

Hm said smilingly : koi baat nhi aap baithiye abhi ke liye ham bana deti hai aapko phir kabhi sikhayenge....to kya khana chahengi aap ?

Ks : jo bhi aap bana de ?

Hm : boiled eggs bana de ? Hm said teasingly.

Ks : na matlab aur kuch achha nhi bana sakti aap ? Abhi thodi der pehle to bahot achha banayi thi na...pr koi baat nhi hamko chal jayenge wo bhi.

Hm : 😂😂re re Karishma Singh relax ham majak kar rahe the....aap bataiye kya khana hai.

Ks : Maggie

Hm : nhi yaar wo sabhi khate hai...ham kuch alag try kare..

Both waited for a minit and then said in unison : Aloo ke parathe?

Hm : kya baat hai Karishma Singh aapki aur hamari choice achhi hai..

Ks : wo to hai.

Hm was doing all the work effortlessly....and ks was just watching her and wondering by sitting on kitchen slab.

Hm made her first Paratha and served ks in her plate topping with little Butter.

Ks : aur thoda dengi butter aap kya hai makkhan ke bina kya hi parathe khane ? Hai na ?

Hm : thik hai lijiye.

Ks took 1 big spoon of butter and was about to put it on the paratha hm held her hand said .

Hm : aap itana unhealthy kaise kha leti hai Karishma Singh ?
Itana butter nhi khana hai aapko ...jara cantrol to kariye na.

Ks : khane ka maja pura Lena chahiye miss Mallik akhir khana hi to hamara kaam hai..

Ks said smilingly but the agin that iconic glare and ks reduced the amount of butter and start eating once again.

Ks : are aap bhi to khaiye na miss Mallik....and forward a morsel to hm.

Hm : kaisa bana hai ? Hame to thik laga hai ?

Ks : achha !! Yaar ye to amma jitana hi tasty banaya hai aapne...kya hi kehne aapke   ke..ham to aapke ke cooking ke fan ho gaye .

Hm : dhire dhire hamari fan bhi ho jayengi aap.

Ks : 😂🤣what joke Miss Mallik...aapke fan ham kabhi nhi .

Ks said feeding her as ks as she was making  another paratha.

Hm :  jyada mat baniye aap...kuch kare ya na kare apko hamara fan to jarur banayenge.

Ks was feeding her and they were full by now...they cleaned kitchen sat in hall.

Ks : itani der tak jagi hai kuch kam chal raha tha aapka ?

Hm : hanji!! Wo thane mein case chal raha hai na...toh uski ke study mein thode jag rahe the Aaj.

Ks : achha ! Ajeeb ajeeb case aate hai kya kabhi ?  Jaise ke mere patni ne mere purse paise chori kar liye ? Yaa phir mere pati padosan ki tareef karte hai?

Hm looked at her with surprised look

Ks : bas puch rahe hai....aise kya dekh rahi hai aap.

Hm : aap itana bakwas soch kaise leti hai ? Ye soch rahe the ham bas.

Ks : ye inbuilt talent hai hamara 😎..aap nhi samjengi Miss Mallik.

Hm : Itana bakwas talent  karengi bhi kya aap ?

Ks : isse sense of humor kehate hai aap nhi samjhengi....,hamre fans marte hai hamare aise talent pr.

Hm : aap aur apki bakwas.

Ks : ab zindagi bhar zelna hai apko hame....hamri pyari hone wali biwi ji.

Hm : plzz yeh to hamse dobara mat kahiyega.

Hm said with annoyed face.

Ks : uff 💗 apka yeh face bhi kitana Kamal lagta hai Biwi ji.

Hm : Karishma Singh....

Ks : are abhi shadi nhi huyi hai to apki is biwi wale aura se darana band kijiye hame.

Hm : aapki yeh flirting jara kabu mein rakhiye samjhi aap warna bhuliye mat ham ek thane ke sho hai..

Ks : aur sath sath hamari biwi ji bhi...

Hm left with annoyed face..

Ks from behind : Aree Miss Mallik majak kar rahe the yaar...aise chidhake mat jaiye.

Hm : ja rahe hai sone...aap bhi jaiye.





End....


To kya bolati public ?? Kaisa laga ye ks ka new talent.

Arranged Marriage Where stories live. Discover now