Chapter - 8

695 97 35
                                    



Rj : ye sab chod tu ye to sab log bolate hai ? Akhir kon hi insan apne biwi ki tareef karega ? Tu ye bata kaisi lagi wo ?

Ks : Achhi hai... dedicated aur bahot kam khati hai wo.

Rj : ye kya pata karke aayi hai tuu? Tuze kis liye bheja tha aur kya tu kya notice kar ke aayi hai ! Shiv ji kya hi bawal hai yeh.

Ks :  ha to tum sawal bhi kya puchate ho be ! Pehli baar mile hai ham..itane me kya kya notice kare ham...aur unhe tadne ke siva bhi aur bahot imp Kam hai mujhko.

Ss : karu tu samjh kyu nhi rahi hai..., chal chod ye bata tumne kya discuss Kiya ye to bata sakti hai.

Ks : aa Beth ke batate hai...dekh phele to hame naam puche...phir khana order Kiya aur kya hi gass puss khati hai yaar wo...hame to katai bura laga...khana khaya Karo yaar...khana khane ke liye hota hai...aur unke new dishes bhi gajab hai yaar...unhe hamari chain mein shamil kar ke achha decision tha.... decision se yaad aata Raj Suhana ko hamara pa bana do...achii candidate hai... fresher hai but potential kafi achha dikhata hai aur sare achivements bhi achhe hai.

Ss : oyee jara break laga tu apni gadi ko...hame discuss kya kar rahe the tu gadi kaha le ja rahi hai apni....niche aa aur sahi gadi mein chad jara....Haseena ne aur tune kya discuss Kiya...

Ks : so sorry wo thoda behak gaye ham...flow flow mein.

Dekho santu unhe bhi koyi intrest nhi hai ham mein ya shadi mein....to unhone ek contract tayar karwaya hai aur hame wo manjoor hai.

Rj : bhagwan!! Ye jarur Meera ke dimag se aaya hai... lawyer hone ka kuch jyada fayda liye ja rahi hai.

Ks : Chill! Kr raaj...wo galat bhi to nhi hai...achhi baat hai na ek saal ke baad ham dono bhi Azad honge isase.

Ss : Raj!! Chod isako...ye dono to badalne Wale nhi hai pr kashi hame lagta hai ke tu ek baar is rishte ko re consider karna jarur kyonki...tum agar pyar mein pad gayi to ...phir asan nhi hoga dono ke liye.

Ks : dekho meri pyari santu...pyar ka hame koi shok to bilkul nhi hai aur rahi baat....adat ki to ham unhe dost bana lenge na...so don't worry.

And ks headed towards the meeting room area.

Ss : ise pata nhi hai pr dosti kab adat aur adat kab pyaar ban jaye...ye isko nhi pata hai...aur jitna ham haseena ko jante hai wo karu ke liye sabse best decision hai...pr agar unhe pyar hua to....

Rj : don't worry santu...inki love story to hame likhenge ab😉....ham hai to kya fikr hai.

Ss : chalo ye nhi thik hai...ham hai to kya hi fikar karni hai.


On Hm's side.

Hm : kya Meera yaar....ye teri ks to fuski bomb nikali....kuch ulta sidha kaha hi nhi.

Meera : ki kallo baat ! Achha man na jo usne achhse baat ki hai too..

Hm : are yaar hamne bahot achhe comebacks tayar rakhe the aur unhone sab ke pani pher diya...shant kahi ki😏😒.

Meera : Kamal gajab insan hai tuu..
Chal wo chod aur bata kaisi lagi hamari Bossy lady.

Hm : lady😂😂...wo lady nhi bachhi hai bachhi....chote bachho ki tarah khana khati hai wo.....aur to aur pura ka pura medical sath mein lekar ghumati hai....taki bahar ka khane se tabiyat kharab na hoo...khanese unko bahot hi pyar hai...

Meera : Achha!!! To phir hasee tuze khana banana aata hai na ?

Hm : hamara isase kya relation?

Meera : kya baat kar rahi hai tuu better half hai wo teri unko khush karne ke liye to tuze aana chahiye na yaar.... it's basic raaj bhi Sikh Raha hai hamare liye.

Arranged Marriage Where stories live. Discover now