Chapter - 4

556 80 15
                                    

Rj, Mr,Ss and Cc returned to their friends.

Rj found ks seating in her cabin playing stressfully with the paper weight.

Rj : Karishma tu pareshan to aise ho rahi hai jaise koi exam dene ja rahi hai tu ? Thoda relax kr yaar.

Ks : aise relax kare bro! Exam hi hai ye hamari kaha ham single rehne ki preparation kar rahe the aur ye haseena ji out of syllabus aa gayi hai hamari zindagi mein.

Ss : wahh karu kya hi comparison Kara hai single preparation and out of syllabus...maja aa gaya😂.

Ks : aao santu ki bachhi aao., dekhlo hamare haal kaise hote hai. Waise bhi ye to teri hi meherbani hai tu badi shiddat se bhagwan se mangti thi na hamari shadi ho jaye 😒.

Ss : wo chod pr tune kabhi bataya nhi tha ke tuze girls mein intrest hai.

Ks : hame bhi abhi pata chala hai ke hamara ladkiyon mein intrest hai.

Ss : hein?

Rj : santu kashi ko nhi hai girls mein intrest ye to shadi se bachne keliye isane zuth bola tha aur ye fail gaya raita.

Ss : lo kallo baat 🤦 teri jaisi na rolar coster life meine Kasam se kisi ki nhi dekhi abhi tak.

Ks : dekh bhi nhi payegi tu ! Ham hi akhir insan hai .

Ss : ek baar batayegi kashi ?

Ks ; ha bol na

Ss : tuze sach mein kisi pe atleast crush tak nhi aaya hai kya ?

Ks : kon faila Raha hai be ye afwayein ?
Hai na hamara nhi crush hai bhai.

Rj & Ss : kon hai ? Kon hai kashi ?

Ks : bataye ?

Both : haa jaldi ?

Ks : pakka ?

Both : are haa .

Ks : wo to apne team india ke Mahi bhai hai yaar..✨ham to katai bade Wale fan hai unke. Bas unko hi to follow karte hai ham insta pe.

Both : huhh😏 wo to sab ke hi hai crush aur tere to bahot bade Wale hai ye isi baat se pata chalta hai ke tere company ke naam mein bhi 7 aata hai.

Ks : wo to hai .

Ss : aur mujhe laga kii koi aur hoga sach mein crush wala.

Rj : isake crush mein batata hu tuze..isake crush hai laptop, files, meetings aur isaki wo So called Billo rani.

Ss : kaisi re aisi tu kashi ? How ? Tu itani achhi dikhati hai , hot hai rich hai ek to ladke ne parpose kiya hoga na ?

Rj : koi aata hi nhi isase baat karne bhi isaka gussa dekh ke. Ye to naseeb hai isaka jo ab dadu ke emotional blackmail aur pj , dadi ke plan se haseena ji mil rahi hai ise.

Ks : Oo bete tu mera dost hai jyada udiyo mat aur party mat badal tuu !! Abhi shadi bhi nhi huyi aur biwi ke side ho gaya hai tuu. Nalayk kahi ka!

Rj : tu bhi to shadishuda insan ki taraf biwi ki complaint kar rahi hai !

Ks : don't call me that haa...I am still single warna abhi ke abhi aa jayenge shadi cancel kar ke phir Jo Meera Mera gussa tere pe nikalegi na...maiyaa kasam kya maja aayega.

Rj : ye ...ye cheating hai kashi...aisa viasa kuch nhi karne wali hai tuu...abh to tuze shadi karni hi padegi warna meri shadi musibat mein aa jayegi.

Ks : amma o ham Karishma Singh hai aur ham kuch bhi kar , samjhe Meera ke majnu...chal ab side ho jana hai muze meeting ke liye.

Rj : ha ha....jitana failna hai fail abhi ham dekhte hai shadi hone ke baad kaise sidhi hoti hai.... phir mere pass mat aana tips mangne ke Raju kaise manau bata de yaar...mein nhi batane wala.

Ks : lo kallo baat..jise kabhi khudaki girlfriend nhi mani wo hame tips dega ..😆😏...beta sapne mein.

And ks left from there.

Rj : santu muze to lagta hai...iska chod muze hi Bach ke rehna padega ab.

Ss : tu kyu tension le raha hai raaj.., tuze pata hai karu aisa kuch bhi nhi karegi jisse tuze ya Meera aur tere rishte ke liye takleef ho.
Bas haseena ji karu ko aur karu haseena ji ko sambhal le.

Rj : kya hi hoga...bhagwan Jane...bas hamari badi mehnat lagne wali hai itana to pata hai.





At Singh house Dinner table.

Pj : kashi shadi ki 3 hafte baad ki nikali hai.., aur ise phele ke tu puche kyu ham batate hai ki tera business tour kabhi bhi nikalta hai aur is mamle mein tu har bar jan ke deri karegi. Hamne papa se puche ke tay kar liya hai.

Ks : la diya na apne dadu ki bich mein...thik hai pr hamari shart hai ke shadi court marriage hogi...aur is baat pe dadu apki bhi ham nhi sunege. Ham ne aapki baat mani ab aap hamari maniye .

Rs : thik hai...court marriage to court marriage.

Sr.ks : pr Rishi ji...

Rs : kalyni ji karu ki baat man lijiye..inse aapki baat mani hai to is bar aap maniye .

Pj : rehne dijiye maa..varna ye bhari huyi badook kahi shadi na cancel karwa le. Ham noorie ko samajha denge.

All of them had their dinner and ks went towards her room settling down infront of her laptop.

Rj : kashi bas kr ! Kitana aur karegi tuu.

Ks : company apni hai to efforts bhi hame hi lene honge na raaj.

Rj : kashi tu bhul rahi hai ke tu owner hai...tu ye kam kisiko sop bhi to sakti hai.

Ks : raaj dadu aur Baba kehte hai apne kam se hamesha jude rehna chahiye...jis din Kam se man bhar gaya us din barbadi pakki hai. Aur business hamara passion hai aur hame apni company ko top pe Lana hai.

Rj : rani sahiba aap abhi 2 nd rank pr hai , bhul rahi hai aap.

Ks : bhakkk!!! Kitana bolta hai yaar tu jara chup ho ja aur ja apna kam ya Meera ke sath gutar guu kar ja. Aur Malaika ko bol ke 1 black coffee bhijwa dena.

After 25 minutes Ks's phone ranged with the unknown number. Once she ignored but second time she received.

Ks : kaa be ? Kahe pareshan kar rahe ho ? Chain se kam to karne to hame ?

( Any guesses ki kiska call hoga )

Ks : ab bologe bhi kaun hai ? Ya rakhe ham.

Un : ek minit aap itana suna kisko rahi hai haa ? Call hi Kiya hai apke jaydat pr hak nhi mang rahe hai.

Ks : mangoge tabhi nhi denge be !

Un : chahiye nhi kise rakhiye apne pass hi use.

Ks : kahe dimag khanka rahi ho , batao kya chahiye.

Un : aap Karishma Singh hai ??

Ks : nhi gajodhar sharma baat kar rahe hai .

Un : apko sidhe mu baat karna aata hi nhi hai kya .

Ks : ab aap sawal tedhe puchengi to jawab bhi aise hi milenge.

Un : aap Karishma Singh hi baat kar rahi hai kya ?

Ks : ha ham hi hai boliye.

Un : hame milna hai aapse !

Ks : kahe ? Aur apna naam to bataiye.

Un : ham hai Haseena Malik aur hame apse apni shadi ke related baat karni hai , kya aap xyz location pr aa sakti hai.

Ks : ji haseena ji pohach jaiyenge !











So so so
Kaisi lagi hm aur ks ki pheli conversation??

Dono bhi gazab tadi deti hai na ek dusare ko ?

Ab agale part mein dekhte hai face to face encounter kaisa hota.

Do share your comments and thoughts guys....lemme know if you are enjoying or not?

And do vote plz also 🤞.

Bye bye
Radhey Radhey ♥️✨🌸.

Arranged Marriage Where stories live. Discover now