(At Night)
(KaiRa's Outfit)
(In Kartik's Room)
Kartik- Pata nahi Kya samajhti hai khudko... or Kya dekh ki maharani... mai usse pyar nahi karta ismai meri Kya galati hai... or Waise bhi mujhe in sab chijo mai koi interest bhi nahi hai... huh...
(then woh so jata hai...)
(In Naira's side)
Naira (blabbering)- Iss Kartik ke bacche ki toh aisi ki taisi pata nahi Kya samajhta hai khudko... itni sundar ladki saamne se offer de rahi hai lekin nahi... arre duniya bhar ke ladke marte hai mujhpar tab bhi ghamand nahi hai jara sa bhi or toh in sab ke baad bhi pata nahi janab Kya akad dikha rahe hai mujhpe... huh... bada aaya... eek toh yeh neend bhi nahi aa rahi... had hi ho gayi by God... kaha chali gai neend woh bhi pata nahi...!!!
(In Kartik's room)
(Kartik's Dream)
Tina- Arre wah... kitni sundar jagah hai... lekin siddhart tum yaha mujhe lekar kiu aaye ho... no bolna hai jaldi bolo pita ji ne kaha hai jaldi ghar aane ko...
Siddhart- Kaise bolu... mujhe samajh hi nahi aa raha... dekho mujhe yeh sab kaise kehte hai woh toh nahi aata lekin tab bhi koshish karne mai Kya hai...
Tina- tumhe yeh samajh mai nahi aa raha ki jo baat tumhe mujhe batana hai woh kaise bataoge... or mujhe tumhari baat samajh nahi aa rahi hai siddhart... bolo na...
Siddhart- thik hai..... (take a deep breath) Tina... Mai Tumse Bohot Bohot Bohot Pyar Karta Hu tumse mujhe peheli najar mai hi pyar ho Gaya tha Mai Tumse Shadi Karna Chahta Hu... Kya tum mujhse...
Tina- Haan...
Siddhart- par Maine toh tumse pucha hi nahi...
Tina- mujhe samajh aa Gaya siddhart... Mai Bhi Tumse Shadi Karna Chahti Hu kiuki...
Siddhart- kiuki....
Tina- kiuki...
Siddhart- kiuki...
Tina- kiuki... mai nahi bataungi pehele pakad ke dikhao...
(Tina giggled and run and Siddhart tries chase her... and finally he catched her)
Siddhart- Pakad liya... aab toh keh do... mere kaan taras rahe hai woh sunne ke liye...
Tina- Mai Bhi Tumse Bohot Bohot Bohot Jyada Pyar Karti Hu Siddhart...
(then they hugged)
(In Morning)
(Then Kartik's Dream Break because of the Alarm)
Kartik (stretching his arm)- Yeh Kya bakwas sapna tha yeh mere sapne mai mai hone ki jagah koi or kaise..... eek toh shakal bhi nahi fikh rahi thi itna blur tha... (shrugged his shoulder) huh... mujhe Kya... mujhe toh aapne se matlab... pata nahi mujhe aise sapne aane lab band honge... tch.
(then tab hi uska phone bajta hai...)
Kartik- Hello... haan... bolo... yeah... hm... (stand from bed to jerk) what!!!... kaha.... thank you so much yaar... aacha parcel karde woh... haan... woh actually... mere cabin mai eek almirah hai uske locker mai hai... uska password toh tumhe pata hi hai... haan okay... again thanks... bye...!!! (he cuts the phone call) thank you thank you thank you so much Krishna ji... itne saalo se jisna Intezaar tha wahi hua... thank you so much...!!! aab mai aapni mumma ka sapno ka ghar le sakta hu yesss!!! I love you mumma and I miss you so much!!!
(In other side)
Naksh- Yeh Naira ke bhi aalag hi nakhde pata nahi hote kiu hai usko... mahine mai 5 din jeena haram karke dekh deti hai...
Keerti- (laughed) Arre Naksh aap toh tab se khud se hi baat kiye ja rahe ho... itni blabbering...
Naksh- Kya karu keerti... yeh Naira ke liye jaldi jaldi mai hot chocolate banane mai meri jaan ja rahi hai... kitna kuch bikhar Gaya...
Keerti- aacha toh mai aapki kuch help karu...
Naksh- arre aapko pareshan hone...
keerti- naksh yeh kaisi baatein kar rahe hai aap Naira meri bhi toh behen jaisi hi hai na...
Naksh- accha thik hai jaisi aapki marji...
(then they made a hot chocolate for Naira...)
(In Naira's Side)
Naira- Urghhhhhhhh!!! Kya hai yaar... Kya pehenu mai... eek bhi dhag ka outfit nahi mil raha... aagar outfit mai itti bhi uch neech hui toh mera pura reputation chala jayega hospital se... eek toh mere pass eek bhi dhang ke kapde nahi hai...!!! (In Frustration) Aaaaaaaaaaaaaaaaa!!!!!
(then Naksh or Keerti aate hai...)
Naksh- arre Kya Hua... pura ghar aapne sar par nachane ka plan hai Kya...
Naira- aap toh chup hi raho mujhe aapse baat nahi karni...
Naksh- le... kiu...
Naira- bas aise hi mera man nahi hai... aapse muh lagne ka...
Naksh in low voise- (to keerti) dekho Maine kaha tha na... yeh 5 din lagataar ghar mai yahi sab hone wala hai...
keerti (giggle)- aap tension mat lo mai handle kar lungi... (to naira) Naira dekho hum Kya laye hai tumhare liye... Hot Chocolate... itni mahenat se banakar... chalo aab aake jaldi se peelo okay...
Naira- lekin di mera outfit...
Keerti- uski tension mat lo tum mai hu na... or Waise bhi mujhe dressing sense ke baare mai bohot aacha se pata hai... tum yaha baitho aaram se got chocolate peeyo tab tak mai dekhti hu yeh.. okay...
Naira- hmm okay...
Naksh- (to himself) arre wah keerti ne toh 1 min mai problem solve kardi...
(After some time)
(KaiRa's Outfit)
(Kartik stairs se neeche utarte hue)
Kartik- (to himself) Yeh Sherni kahi dikhai kiu nahi de rahi... (then he see Rohan) Rohan.....
Rohan- yes sir...
Kartik- Naira kaha hai... aagar tumhe pata hai ki woh kaha hai toh usse bolo jaldi aaye hume hospital jana hai time nahi hai...
Rohan- par sir... woh toh chali gai... kabki...
Kartik- Kya... chali Gai... mere bina...
Rohan- what sir...!!!
Kartik- I... i mean kuch nahi tum jao...
Rohan- okay sir...
Kartik- ruko ruko... tumhe bhi toh hospital mai ho na chahiye tha be a doctor... toh phir tum yaha kiu tahel rahe ho...
Rohan (stammer)- sir... mai toh... aapka... hi wait kar... raha tha... sir...
Kartik- hospital Jane ke liye...
Rohan- yes sir...
Kartik- hmm... night suit mai hospital jaoge tum... anyway... aa jana jaldi se...
Rohan- o... oh..okay... ok sir...
(then Kartik leave)
Rohan- oh god... mai toh nahaya bhi nahi... yaar lekin time bhi nahi hai... koi baat nahi bina nahaye hi chala jata hu... haan...
(In Hospital)
(KaiRa see each other in teerchi najar😒)
Kartik- Tum... mere bina kiu... aayi hospital...
Naira- Yeh janne ki kiu khujli ho rahi hai tumhe...
Kartik- tum sidhe muh baat nahi par rahi Kya...
Naira- haan nahi kar sakti... usse tumhe Kya itni problem ho rahi hai toh baat hi mat Karo na...
Kartik- Naira dekho mujhe koi shok nahi hai tumse jhagda karne ka... mai bas itna kehena chahta hu ki hum dost banke nahi eek sakte Kya... (she ignored him) Naira tum meri baat sun rahi ho na... (she again ignored him) Naira!!!
Naira (frustrated)- Kya hai...
Kartik- Maine jo kaha woh tumne suna...
Naira- haan suna...
Kartik- toh jawab koun dega... tumhare ghar ke pass wale d'souza uncle...
(then Naira pulled him towards her and held his collar)
Kartik- (shocked) Nai...
(he was about to say but Naira finger on his lips)
Naira- shhh... Shant raho... or meri aakho mai dekho... meri beautiful si aakho mai kho jao... tumhe jawab mil jayega my Duffer baby!!!
(then woh jati hai...)
Kartik (speechless)- yeh Kya... mai.. yeh... toh... hei... eek min... isne mujhe duffer bola... how dare she... mai duffer lagta hu Kya... huh...!!
YOU ARE READING
Jab Mila Tu😘
RomanceTina and Siddhart Love Each Other Very Much but the society and there family is not approved of their relationship both of them vow to live together and they realized that the people of the world will not let them live together so they both leave co...