(In Airplane)
(KaiRa's Outfit)
Naira in Mind- Hello Ganga Maiyaan... Kya haal chaal... aapko toh bade maje aa rahe honge meri zindagi ki firki lete lete... par mera haal toh bohot kharab hai... bas aapse eek choti si request karni hai... waise toh mai us Mendhak se thodi gussa hu lekin Pyar saccha hai isiliye request kar rahi hu... Kya aap meri bagal wali seat mai Kartik ko la sakti hai Kya... please yeh kar dijiye na... okay...
Naksh- Naira Kya soch rahi hai... seat no. dikha aapni... Arre sab ki seats aalag hai yaar... hum sab 3 bhaag mai bat gaye... aalag aalag section mai... Rohan or meri eek saath seat hai... or... keerti gayu ki eek saath seat hai or Naira Kartik ki eek saath hai...
(Yeh sunkar Naira bohot khush ho jati hai)
Rohan (murmuring)- oh god tab toh mai bohot boar ho jaunga Kya karu Kya karu... Haan idea... (to naksh) naksh... mai aapni seat exchange karwa sakta hu Kya... mujhe gayu ke saath baithkar kuch discuss karna hai
Gayu- par Kya...
Rohan- Arre kuch discuss karna hai yaar bohot urgent hai...
naksh- aacha toh thik hai aagar keerti ji ko kuch problem na ho...
keerti- nahi mujhe Kya problem hogi...
Kartik- mujhe problem hai mujhe aapni seats exchange...
Naira- nahi karni seat exchange hai na Kartik bilkul nahi karni hum okay hai aapni seats se...
naksh- aacha thik hai toh aab baad mai milte hai okay...
(then sab aapni aapni jagah jakar baith jate hai)
(In KaiRa's Side)
Naira- Thank You So Much Ganga Maiyaan... aapne meri baat ka maan rakha... I Love You So Much... umaahh😘!!!
Kartik (rudely)- Tumne meri baat kiu kati...
Naira- Kitne mendhak ho na tum... aisi baatein tumhare samajh mai hi nahi aati... mujhe tumhare saath baithna tha isiliye...
Kartik- Mai kisi or ke saath aapni seat exchange karne ja raha hu...
(he was about stand but Naira pulled him)
Naira- Itni sundar ladki tumhare bagal mai baithi hai or tum ho ki Jane ki baat kar rahe ho that's not fair baby...
(he jerk her hand and turned)
Kartik- Naira stop it!!!
Naira- Kartik...
Kartik- Aab Kya hai...
Naira- Sorry...
(he turned towards her)
Kartik- kis liye...
Naira- Maine tumse jhagda Kiya kitna kuch suna Diya... duffer bhi bola... I am sorry...
Kartik- Its okay...
Naira- sach mai tumne mujhe maaf Kiya...
Kartik- Aab Kya likhke du...
Naira- (side hugged him tightly) Thank You So Much... I Love You... ummmahhh!!! (she kiss him on his cheek)
Kartik- Naira yaha sab hai control your self...
Naira (teasing)- oh toh tumhara matlab yeh hai ki jaha koi na ho sirf mai or tum waha mai yeh sab karu...😉
Kartik (shying)- Naira please...
Naira (punching her heart)- Hayeee... mela mendhak chhalma Gaya... cho cute (pulling his cheeks)
(Tab hi airhostess aa jati hai...)
Hostess- Sir Ma'am do you want anything...?
Naira (signs in defeat)- Yes... I want rope...
Hostess- rope..? but why Ma'am...??
Naira- because I want to die... aapna gala dabakar maarna chahti hu khudko...
Hostess- sorry Ma'am I can't understand anything??
Naira- koi jarurat nahi hai aap jao... kuch nahi hume... (murmuring) itna romantic mood kharab karke bol rahi hai (mimicking her) I can't understand anything!!! huh!!! (to Kartik) aacha toh hum kaha the baby...
Kartik- hum pehele bhi plane mai the aabhi bhi plane mai hai kuch ghante baad manali mai honge...
Naira- hahahahahahaha so funny... bohot aacha majaak tha.. bilkul hasi nahi aayi... (crassed his jawline) now don't waste my time... (she pulled him by his collar... and about to kiss him but Kartik ka phone bajne lagta hai...)
Naira- oh no...
Kartik- (murmuring) thank God bacha liya...
Naira- Aagar yeh plane ki khidki khol pati na mai toh tumhare phone ko phek deti yahi se neeche...
Kartik- Aab mere phone se Kya dushmani hai tumhe...
Naira- tumhare so called phone ne mere moment in disturbed Kiya...
Kartik- aacha Hua Kiya warna toh meri ijjat lootne ki puri planning bana li thi tumne...
Naira- khair woh plan toh mai tab banaungi na jab tum mujhe woh 3 magical word Bologe...
Kartik- woh toh mai kabhi nahi bolunga... mera peecha kar na band kardo mujhe in sab nai interest nahi hai...
Naira- thik hai mat bolo lekin kabhi toh bologe na mai intezaar karne ke liye taiyaar hu...
kartik- tum aapni puri youth waste kardogi Kya mujhe manane ke liye...
Naira (all emotions)- Youth... Huh... Tumhare Liye Puri Zindagi Kurbaan Kardu Mai Tumhare Liye 7 Janam Toh Kya 700 Or Usse Bhi Jyada Janam Intezaar Kar Sakti Hu Mai!!!
Kartik (speechless)- A... N... Naira itni serious ho tum...
Naira- toh tumhe Kya laga mai pagal hu Kya jo aise hi itni senti but truth baatein karungi...
Kartik- Naira par Maine tumhe sirf dost maana hai or kuch nahi...
Naira- Aab tum manna hi nahi chahte toh ismai mai Kya karu... aab chodo in sab baato ko or yeh batao ki hum resort kab tak pouch jayenge
Kartik- Ummm... Airport se resort tak ka distance bohot lamba hai raat tak toh pohuch hi jayenge cab ke speed se...
Naira- oh...
(After an hour)
(sab manali pohuch jate hai)
(In Cab)
Rohan- Yaar woh Air hostess kitni hot thi yaar dil aa gaya uspar...
Gayu- Haan or toh or tum uske saath flirt bhi kar rahe the...
Keerti- oh god... kahi isne kuch anaab shanaab toh nahi hai Diya na uske saamne...
Gayu- Arre Kya nahi baka woh pucho na... itni cheesy lines boli hai na ki Kya batau... mera toh iske saath baithe baithe dimag kharab ho raha tha... or woh bhi filmo se tapey hue lines... or woh Air hostess bhaw bhi nahi de rahi thi🤣...
Keerti- tab toh bada wala popat ban Gaya hoga iska🤣...
(All laughed *expect our hero* then Kartik ko kisika phone aata hai...)
Kartik- Hello... yeah... yeah... yes I am Kartik Goenka... Haan woh jagah kuch din baad dekhne chalenge kiuki nai aabhi out of town hu... yeah... okay thank you...!!
Keerti- kounsi jagah Kartik...
Kartik- Secret hai baad nai bataunga iske baare mai...
keerti- aacha...!!!
YOU ARE READING
Jab Mila Tu😘
RomanceTina and Siddhart Love Each Other Very Much but the society and there family is not approved of their relationship both of them vow to live together and they realized that the people of the world will not let them live together so they both leave co...