Manali Trip!!!

64 4 0
                                    

(In Singhaniya House)
(In Dinning Table)
Naksh- Sab aa gaye Naira kaha hai...
Keerti- woh thodi upset lag rahi thi... hospital se aane ke baad kisi se bina kuch kahe hi woh aapne kamre mai chali gayi...
Gayu- Haan or kuch der pehele mai unke kamre ki khidki se taaka jhaaki kar rahi thi toh mujhe dikhai Diya ki woh thodi si dukhi ki roni surat bana Rakhi thi unhone...
Naksh- hei sach mai...
(then Naira waha aati hai..)

)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Naksh- Naira

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Naksh- Naira...
Naira- Haan bhai...
Naksh- Kya Hua tujhe tu thik toh hai na...
Naira- Haan bhai thik hu aap yeh sab kiu puch rahe hai kuch Hua hai Kya...
Naksh- dekh Naira jhut mat bol...
keerti- Naira batao na Kya Hua hai...
Naira- di bhai... woh... woh bhai... mujhe mumma papa ki yaad aa gai thi Haan woh humesha hi aati hai par aaj kuch jyada hi aa gai... mumma ka birthday aane wala  hai na so...
Naksh- Naira... tu...
Naira- bhai aagar mai kuch chahu toh aap woh pura karenge na...
Naksh- tu soch toh uske aagle hi pal Teri chahi hui cheej tere saamne hogi...
Naira- aacha... toh bhai aapko yaad hai bachpan mai hum kitni zidd karte the papa se ki picnic mai jana hai or papa nahi maante toh mumma se kehte the or mumma papa ko mana hi leti thi... so mai Kya soch rahi thi ki... hum... mai aap Kartik Rohan gayu or keerti di... kahi chale trip mai...
Rohan- Arre wah yeh ki na baat chalte hai chalte hai bohot maja aayega...
Keerti- Haan Naksh... chalte hai na maan jaiye aap please...
gayu- Haan... chalte hai na or waise bhi Aditi ke case ka operation bohot bada tha bohot thakane wala trip mai Jane ke thoda relaxing bhi ho jayega or maja bhi bohot aayega...
Naira (puppy face)- bhai please aap mere kitne dulare kitne pyare nyare bhai ho please maan jao na bhai... please...
Naksh- jyada maska mat maar... aacha thik hai mai aapni behen ki itni si wish toh puri kar hi sakta hu...
Naira (jumping)- yayyyyy thank you thank you thank you so much bhai I Love You...💙 (hug him)
Naksh- I Love You Too meri behena!!!💙💙
Kartik- lekin hospital ka Kya hoga...
Naira (slapped her forehead)- hey Ganga maiyaan yeh kaise mood bigadu insaan ko aapne dharti par bhej Diya...  tumse 2 min bhi khushi ke pal kisike dekhe nahi jate Kya...
Kartik- oh hello madam... mai genuinely keh raha hu...
Gayu- Sir aap hospital ki Chinta mat kijiye waha ke log sambhal lenge sab koi tension nahi hogi...
Kartik- aacha aagar aisi baat hai toh thik hai... lekin sirf kuch hi dino ke liye hospital mai bohot kaam hai...
Naira- Yaar koi iss Mendhak ko chup karao yaar kitna bolta hai yeh humesha Tarrr Tarrr Tarrr...🐸
Kartik- tumne mendhak kisko kaha...
Naira- tumhe... koi problem...
Kartik- aacha Mai mendhak or tum... tum... tum Sherni... Humesha Ghurrati Reheti Ho...
janwaro ki tarah
Naira- Tumhari himmat kaise hui mujhe janwar bulane ki...
Kartik- or tumhare himmat kaise hui mujhe mendhak bulane ki...
Naira- you!!! mai toh bulaungi tumhe mendhak... dekhna aab toh roj bulaungi tumhe mendhak...
Kartik- tumhe toh mai dekh lunga...
Naira- Haan Haan dekho dekho mai itni sundar hu ki sab ladke mujhe dekhna hi chahte hai badi hi dekhne ki chij hu mai...
Kartik- you are so... so... so...
Naira- Haan Haan iske aage ka mujhe pata hai... I am so cute I am so beautiful I am so hot... I am so...
Kartik- just go to hell...
(then woh waha se chala jata hai...)
Naira (shout)- you also go to hell baby... (sit in her chair... bada aaya mujhse jaban ladane... huh...
(then she continue eating her food and on other hand sab ki aakhe phati ki phati reh jati hai...)
Rohan- keerti... peheli baar koi sir ke takkar ka mila hai...
Keerti- sahi keh raha hai tu yaar...
Gayu- naksh bhai... Naira ma'am ko Kya ho Gaya... unhone Kartik sir ko baby kaha or woh bhi khullam khulla pehele toh aisi nahi thi yeh...
Naksh-pata nahi yeh Kya ho raha hai.... keerti ji sorry Haan Naira ki taraf se jab ise gussa aata hai toh jo muh mai aata bak deti hai... Kya karu mai iska...
Keerti- Kartik bhi toh aisa hi hai or aapko sorry bolne ki jarurat nahi hai naksh...
(At Night)
(Naira aapne kamre mai ja hi rahi hoti hai ki... use awaaj aati hai kisike chillane ki then woh uss awaaj ke thoda pass aati hai toh use pata chalta hai woh awaaj Kartik ke kamre se aa rahi hoti hai... then woh waha jati hai or dekhti hai ki Kartik bed ke upar chada Hua chilla raha hota hai...)
Naira- Kartik... Kartik Kya Hua tumhe itna chilla kiu rahe ho... koi bhoot dekh liya Kya...
Kartik- Arre nahi... bhoot nahi chuha chuha...
Naira (shocked)- Kya chuha...
(then woh bhi bed ke upar jump Karti hai)
Naira- chuha kaise aaya mere ghar mai...
Kartik- woh toh tumhe pata hoga na kaise aaya...
Naira- oh god oh god oh god... mujhe chuhe se bohot dar lagta hai...
Kartik- tum jungli billi hokar chuhe se darti ho...
Naira- tumne phirse mujhe jungli kaha...
Kartik- Haan kaha jungli... jungli jungli jungli... Kya kar logi tum...
Naira- tumhe toh mai... (then use phirse eek chuha dikhta hai...) aaahh...
Kartik- Aab Kya Hua...
Naira (point at chuha)- Chu... chu... chuhaaaaaaaaa!!!!!
Kartik- Aaahhhhhhhhh!!!

(Both of them fall on the bed, Naira is below of him and kartik is above on her then both of them had an eyelock and get lost on each other then Naira changed their position... now Naira is above of him and he is below on her then they are very closed to each other then Naira kiss him on his forehead then his both cheeks then she snuggled to his crook of neck and kiss their then she was about to kiss him on his *ahem* but before that Kartik tightly closed his eyes... then Naira gets up from there and stand side of the bed... seeing Kartik in such a state...,🤣 she start laughing😂😂 then Kartik open his eyes and looks toward her...)
Naira (laughed)- (hold his chin) aapko Kya laga janaab... tch tch tch... itni aachi kismat nahi hai tumhari jo bina I Love You bole hi tum reward le jao... eek baar I love you bolkar toh dekho... phir dekhna ki mai Kya Kya karti hu... good night baby have a sweet dreams!!
(then woh waha se chali jati hai... and our Kartik is still shocked...)
Kartik- Yeh ladki hai ya Kya hai...!!!

Jab Mila Tu😘Where stories live. Discover now