(Kartik Stand her properly... they get lost on each other... then Kartik comes toward her and she goes backward... then she hits by wall and kartik pulls her by her waist he is totally lost on her and kiss her on her Forehead then her cheeks then He was about to kiss her but Naira about to run... but he held her hand and pulled her towards him then her back hits by his bulled chest... then he brushes her hair one side and kiss her on her shoulder and her crook of neck... then he turned her towards him and about to kiss her but shower has stopped and they got on their senses... and fall apart then Naira runs away)
(In Naira's Room)
Naira (shying)- Kartik ko Kya ho Gaya tha yeh... Kahi woh bhi toh mujhse Pyar... Haan... woh mujhse Pyar karta hai... Maine kaha tha ki woh maanna hi nahi chahta pehele hi maan jata toh Kya ho jata ziddi mendhak... I Love You Mendhak🐸❤❤!!!
(Kartik's Side)
(In Front of mirror)
Kartik- Yeh Kya tha... yaar... oh god... woh Kya soch rahi hogi mere baare mai... Abbe yaar... Kahi mai use... Pyar... nahi nahi yeh kaise ho sakta hai... par kiu nahi ho sakta... yaar... Kya karu mai aab... or Eek toh woh cliff wali baat khaye ja rahi hai mujhe...🤦♂️... mujhe waha Jake eek baar pata lagana chahiye... hmmm...
(After Some time....)
(At 9 o'clock)
(KaiRa's Outfit)
(Kartik Resort Se Bahar Nikalta Hai Then Use Naira Milti Hai...)
Kartik- T...tum...tum yaha Kya kar rahi ho...
Naira- Woh Mai cliff ke taraf ja rahi thi...
Kartik- k...kiu??
Naira- Marne... tum mera proposal accept hi nahi kar rahe isiliye marne ja rahi hu any problem...
Kartik- Tum Kabhi seedhe muh baat kiu nahi kar sakti...
Naira- mujhe nahi pata mai aise hi baat karti hu...😒 or tum kaha ja rahe ho...
Kartik- Mai bhi cliff ki taraf ja raha tha... pata lagane ki uss jagah aisa Kya hai no mere sapne mai baar baar aata hai... or I know tum bhi isiliye hi ja rahi ho...
Naira- Aisa kuch nahi hai...
Kartik- Yaar Tum chup Raho... chalo aab...
(then dono waha jate hai...)
(In Cliff)
Naira- Jo bhi ho yeh jagah bohot sundar hai...
Kartik- Sach mai bohot sundar hai...
Naira- Haan lekin mujhse kam... (Kartik smiled☺) mujhe thode or pass se dekhna hai...
(then woh aage ja rahi hoti hai then Kartik ko flashback yaad aata thoda sa...)
Kartik- Nahi Naira... tum aage nahi jaogi... kuch ho Gaya toh pair fisal Gaya toh...
Naira- offo kuch nahi hoga mujhe...
(then woh aage jati hai... then aage jate jate Naira ka pair fisalne wala hota hai ki Kartik pulled her... then they are so closed)
Kartik (shout)- Maine kaha tha ki mat jao aage... tumhe eek baar boli gai hui baat samajh nahi aati... kitni ziddi ho tum yaar... eek baar bola ki mat jao aage or tumhe pass se dekhna hai... had hai... aagar tumhe kuch ho jata toh mera Kya Hota...
(Naira pushed him)
Naira (tears come into her eyes)- Tumhe Kya hai... kiu bachaya Mujhe gir Jane dete na... tum hote koun ho mere dost mere boy friend mere pati koun ho tum... Kya rishta hai Humara... mai toh anjaan hu na tumhare liye... or Aab se tum mere liye anjaan ho... Maine kitni baar kaha tumhe ki I Love You mai tumse bohot Pyar karti hu... yeh koi 16 17 saal ka teenager wala Pyar nahi hai nai tumse sach mai Pyar karti hu Kartik... par tum mujhe kabhi samajh hi nahi paye or na hi aage samjhoge... aaj jo Hua tumhare room mai uske baad mujhe laga ki tum bhi mujhse... lekin mai toh pagal hu na... kuch bhi sochne lagti hu asal mai baat toh yeh hai ki Kartik Goenka Kisise Pyar kar hi nahi sakta... Tum mujhse Pyar karo ya na karo mai tumse humesha Pyar karti rahungi marne ke baad bhi sirf tumse hi Pyar karungi... kiuki jeete ji toh tum mujhe kabhi aapne aapko Pyar karne toh doge nahi isiliye socha mar hi jau... par tumne bachaya... tumhe Kya farak padta hai mai jeeyu ya maru... kiu Kartik kiu bachaya mujhe kiu!!!
Kartik- Because I Love You Damn It!!! I Love You So Much... I Love You To My Core Naira... I Love You... I Love You❤❤❤!!!
Naira- Such mai??
Kartik- Mai kiu tumse jhoot bolunga...
Naira- Itna time kiu lagaya...
Kartik- Lagaya nahi lag Gaya... mujhe pata hi nahi chala toh Kya karu...
Naira- Mendhak Kahike...
Kartik- Aacha aab Jawaab toh do...
Naira- I Love You Too...!!
(then they hugged... And Kiss each other on their... *Ahem😂*❤)The End......
*Dosto Iss Story Ko Yahi Par Khatam Karte Hai Kiuki Aab Arrange Marriage Bohot Badha Story Hai Toh Khatam Karne Mai Time Lagega... Or Toh Or Mujhe Samajh Bhi Nahi Aa Raha Hi Iss Story Me Kya Karu... Aacha Okay Bye Milte Hai Arrange Marriage Ke Next Update Mai*
YOU ARE READING
Jab Mila Tu😘
RomanceTina and Siddhart Love Each Other Very Much but the society and there family is not approved of their relationship both of them vow to live together and they realized that the people of the world will not let them live together so they both leave co...