Ritika aur Dev ka coffee date ab tak casual lag raha tha, lekin hawaa mein ek badlav ho raha tha. Unki aankhon ke beech ka connection gahana ho gaya tha, aur Dev ka confident demeanor uska dimaag ghooma raha tha. Jab unhone coffee khatam ki, Dev ne apne haath se uski ungliyon ko halka sa chhooya.
"Yahan se thoda door ek private space hai issi hotel mein, tumhare saath wahan kuch waqt bitana chahta hoon," Dev ne kaha, uski awaaz mein ek distinct sense of control tha.
Ritika ke dil mein excitement aur hesitation dono barabar ho rahe the, lekin uske andar ek ajeeb si kashish thi jo Dev ke saath aage badhne par majboor kar rahi thi. Usne dheere se haan mein sir hilaaya.
Dev ne apni payment ki aur dono uthe. Usne Ritika ka haath pakda, uske touch mein ek garmi thi jo uske tan-man ko sulga rahi thi. Hotel ke andar ek private lounge area tha jahan log nahi aate the. Dev ne wahan unhe le jaate hue ek door khola, jo unka personal retreat banne wala tha.
Jab wo dono andar gaye, wahan ek classy aur cozy atmosphere tha. Ek bada, plush sofa room ke corner mein rakha tha, aur halki lights se poori jagah mein ek intimate feeling thi. Dev ne pehle uske haath chhode aur sofa par baith gaya, apni aankhon se Ritika ko dekhte hue—ek intense gaze jo uske dil ko dhadakane lagi thi.
“Idhar aao,” Dev ne kaha, apni goad ki taraf ishaara karte hue. Uske tone mein ek aisa adesh tha jise Ritika mana nahi kar sakti thi.
Ritika ne halki saans li, lekin uske kadam apne aap Dev ki taraf badhne lage. Jab wo sofa ke paas pahunchi, Dev ne uska haath pakad kar use apni goad mein bitha liya. Uska haath Ritika ki kamar par tha, uske touch se ek bijli si daud gayi thi.
"Main kab se tumhara intezaar kar raha tha," Dev ne dheere se kaha, uski awaz uske kaanon mein goonj gayi. Uski ungliyan Ritika ke waist ko explore kar rahi thi, aur uska dil tezi se dhadak raha tha.
Ritika ka saans halka ho gaya, aur uski aankhein Dev ki aankhon se nahi hat rahi thi. Dev ne apne hothon se uske kaanon ke paas halka sa kiss kiya, jo uske tan ko ek ajeeb si garmi se bhar raha tha. Phir usne apne hothon ko dheere se uski gardan par le aaya, uske soft kisses ne Ritika ke andar ke jazbaat jagaa diye.
Ritika ne apni aankhein band kar li, Dev ke touch ka poora asar mehsoos karte hue. Uski ungliyan Dev ke shoulders ko kas ke pakad rahi thi, aur uska saans aur tez ho gaya jab Dev uski kamar ke paas se uska dress halka sa upar kheenchne laga.
Dev ne uski taraf dekha, uski aankhon mein ek raw intensity thi. "Tumhe apna banaane ka mann hai, Ritika," usne uske kaan mein kaha, uske hothon ka warm touch usse aur bechain kar raha tha.
Dev ne apne haath uske hips par rakhe, aur dheere se usse apni taraf kheench liya, unke beech ki doori ab bilkul khatam ho gayi thi. Ritika ne apne haath Dev ke baalon mein daal diye, apne control ko khone lagte hue. Dev ka touch, uske hothon ka trail uski skin par, sab kuch overwhelming tha.
Unhone dheere dheere ek doosre ko explore karna shuru kiya, unka jazbaat har chhoti si movement mein dikh raha tha. Ritika ka dil chaah raha tha ki yeh lamha kabhi khatam na ho. Dev ki ungliyan ab uski bare skin ko chhoonne lagi thi, aur unka touch jaise uski rooh tak mehsoos ho raha tha.
Dev ne uske hothon ko dheere se apne hothon se chuaaa, pehle halki si kiss, aur phir deeper, aur Ritika ne apne aapko us moment mein kho diya. Har kiss, har touch unke beech ki intensity ko aur zyada badha raha tha. Unke beech ek untamed passion tha jo ab koi hadh nahi jaanta tha.
Jab unke beech ka tension aur peak par pahunch gaya, Dev ne Ritika ko apni goad mein aur tight kar liya, uske hothon ko apne hothon ke beech lete hue, aur Ritika ne apne aapko puri tarah uske hawale kar diya.
Tabhi Dev ka phone vibrate hone laga. Pehele toh usne ignore kiya, lekin jab baar-baad phone vibrate krne lagata toh dev ko rukna pada. usne ek irritated sigh nikali aur phone uthaya
Aapki important meeting hai aur clients bas aane waale hai." Uska pa ki serious awaaz phone ke doosri taraf se aayi.
Dev ne ek pal ke liye apni aankhein band ki jaise apne gusse ko control kar raha ho. Phir usne ritika ke kapde theek kiye , aur bola.... "Tumhe chhodna nahi chahta hu... Par ye zaroori hai,"Dev ne kaha, uske hoth Ritika ke lips ke kareeb aate hue. Phir usne Ritika ke lips pf ek deep, passionate kiss kiya. Uske daanton se unse ritika ke lips ko halki si kheench liya, jisse ritika ke andr ek aur jazbaat ka Toofan uth gya.
Usne uske forehead pr ek soft kiss di.
" Yeh adhoora raha," Dev ne dheere se kaha, uske words mein ek waada tha, jaise wo yeh moment phir se kabhi complete krega.Dono bahr aaye aur ice creami phir uske baad Dev ne car start ki aur usse uske ghar tk drop krne laga.
Raate bhar Dev ke aankhon mein ek intensity thi, jo ritika ko feel ho Rahi thi. Woh dono chaah kr bhi abhi ke moment ko bhula nhi laa rahe the. Jab ritika apne ghr ke paas pahunchi, dev ek pal ke liye uska haath pakda aur uske chehre ko dekha.
"Main tumhara intezar krunga apni zindagi mein " usne kaha.Ritika ne sirf halki si smile di, lekin andad se wo bhi Dev ke baare mein wahi soch Rahi thi.
Jab wo apne ghr ke andr gayi , toh uske dost Neha ne pocha "kya baat hai ... Itni der ...
Ritika ne ek deep breath li aur sirf ek hee baat bola kuch alga ho raha hai Neha.