4

2.1K 7 0
                                    

Dev aur Ritika ke beech ka jazbaat ab ek aur level tak pahunch chuka tha.


Woh dono aapas mein na bolkar bhi bohot kuch keh chuke the. Jab se unka woh private moment khatam hua tha, Dev ke andar ek bechaini si thi. Woh chaahta tha ke us pal ko phir se jeeye, lekin is baar bina kisi interruption ke.




Ek raat, Dev ne Ritika ko message kiya:
"Kal raat ko dinner par milna hai. Mere saath ek khaas jagah chalo gi?"


Ritika ka dil ek dum se dhadak utha. Woh samajh gayi thi ke Dev uske liye kya feel karta hai, aur uske apne dil mein bhi wohi kashish thi. Usne reply kiya, "Haan, main aungi."

---


Agli raat, Ritika ne ek elegant black dress pehni, jo uski simplicity aur khubsurati ko aur nikharti thi. Dev ne usse pick kiya aur woh dono ek exclusive private dining space mein pahunch gaye, jahan sirf woh dono hi the.


Room mein candles ki halki roshni aur thoda music chal raha tha, jo poori jagah ko ek romantic ambiance de raha tha.



Dinner ke dauran unhone thodi si casual baatein ki, lekin dono ke dil mein excitement aur ek anticipation tha jo unhe pal pal bechain kar raha tha.

Jab dinner khatam hua, Dev ne Ritika ka haath pakad kar use apne paas kheench liya. Unka beech ka faasla ab bilkul khatam ho gaya tha.




"Ritika," Dev ne uske kaanon mein dheere se kaha, "Tumhare paas rahkar ek ajeeb sa sukoon mehsoos hota hai, lekin saath hi mein ek bechaini bhi hai jo tumhare paas rehkar aur bhi badh jaati hai."




Ritika ne kuch nahi kaha, bas apne haath se Dev ke chest ko halka sa chhooa. Dev ne uske chehre ko apne haathon mein pakad kar uske hothon par apne hoth rakh diye. Pehle woh kiss halki si thi, lekin dheere dheere woh aur intense hoti gayi.


Dev ne Ritika ko apni baahon mein utha kar us dining area ke side mein rakhe sofa par le jaaya. Woh dheere se sofa par baitha aur Ritika ko apni goad mein bitha liya. Usne apne haath uski kamar par rakhe aur uske hothon ko apne hothon se explore karna shuru kiya.


Ritika ke dil ki dhadkane ab aur tez ho gayi thi, aur woh apne aapko Dev ke saath poori tarah se kho rahi thi.


Dev ne apne haath uski bare back par le jaate hue uske skin ko apne ungliyon se halka sa chhooa. Unka touch uske andar ek ajeeb si garmi bhar raha tha.


Dev ne Ritika ke kaan ke paas dheere se kaha, "Tum sirf meri ho, Ritika. Aur main tumhe aaj yeh mehsoos karana chahta hoon." Ritika ke chehre par ek blush aaya, lekin usne apni aankhon mein wohi intensity le aayi jo Dev ke andar thi.



Shades of Desire Where stories live. Discover now