Subhe room me jo bhi hua Ishan and Shubhman ke bich.. Vo baat filhal kisi ko nhi pata...
Everything is normal in Ict... Especially Shubhman jisse subhe ki baato ki zara si bhi fikar nhi ha... Usse zara sa bhi realization nhi ha ji uske actions se Ishan kitna hurt hua ha
Finally kuch der baad khudko shant karane ke baad.. Ishan niche practice ground paar aa jaatta ha.. Because he doesn't want ki koi bhi usse lekar chinta karre kyunki usse sabke protective nature ka patta ha.. And he don't want to create any issue about that morning incident which happened between him and Shubhman ... Islia vo khud ko sambhalta ha or chup chap niche chala jaata ha...
Right now everyone is on practice ground.. Sabhi khub mehanat se practice kar rahe ha because next week se unki newzealand ke against series shuru hone vali ha...
Ishan is also try to practice but baar baar uska dhyan na chhate hua bhi subhe vale incident paar ja raha ha.. And that makes him upset... Or usse jadda dukh toh ye dekhkaar laag raha ha ki Shubhman kese normal hokar practice kar raha ha jesse usne subhe kuch kiya hi na ho..
Ishan aapne thoughts me khoya hi hotta ha ki usse Rohit bhaiya ki awaj aati ha...
Rohit - Ishhhaannnn.. Kaha khoe hua ho. Pichle 10 minute se bula raha hu. Tabiyat toh tk ha na thumari
Ishan - ji bhaiya.. Sorry.. Kuch keh rahe the aap..
Rohit - ha.. Keh toh raha tha but tum batao phele ki thume kya hua ha.. You look sad bachha
Ishan - nhi bhaiya.. Aese kuch nhi ha.. Bas thoda headache ho raha ha..
Rohit - baccha. Dhyan rakho aapna.. Chodo tum aabhi ke lia practice or aapne room me jaakar aaram karo.. Health is most important na baby.. Now go to your room and don't forget to take the medicine ..
Ishan - ji bhaiya.. Or aab Ishan vaha se aapne room me chala jaata ha.
And Shubhman is silentely watching him leave from ground..
In evening :-
Ishan aab bhi aapne room me hi ha.. Sabhi aab tak practice se vapis bhi aa chuke ha.. Or aapne aapne room me rest kar rahe ha..
Ishan bhi aapne room me hi ha and replying some of the mails because usse aabhi ye official kaam khud hi karne paad rahe ha kyunki aabhi tak uska manager nhi aaya ha..
Vo aapna kaam kaar hi raha hotta ha tabhi uske room door paar knock ki awaj aati ha.. Aab Ishan uthke jaata ha door open karne.. Aur jesse hi vo door open karta ha to saamne khada hotta ha....
Ishan - shubman
Shubhman without any furter warning enter in the room.. And grab Ishan by waist.. And say
Shubman - to aab me shubman ho gaya.. Shubi nhi raha tera
Ishan is shocked by this sudden gesture of waist holding ..
Ishan - what the.. Shubhman leave me.. (now try to free himself from his hold)
Shubhman - why did you call me shubhman... You always calls me shubi..
Ishan - I said leave me right now..
But Shubhman kaha suunne vala tha.. He now just closed the door and pinned Ishan at the door..
Ishan - Shubhman kya kar rahe ho.. Pagal ho kya tum.. Jao yaha se
Shubhman - shhh..
Ishan - leave me please..
YOU ARE READING
His Guardian Angel
FanfictionToh kahani kya ha... Ek ha hamara pyara sa baby Ishan Kishan ❤... Ek ha duniya ka sabse bada haarami Shubhman gill 🤨... Or bich me aa jaata hu me yani ek Guardian Angel🤗😇... Toh me aaya kyu hu yaha par... Chaliye dekhte ha🤫 . . . Me phele hi bat...