Wedding Sparks (Part 3: Her feelings🐰)

413 58 48
                                    


Jiya: Abey aisa konsa boyfriend hai jo tujhe pata hai but mujhe hi nahi pata..

Abhi: Matlab?

Jiya: Matlab I DON'T HAVE A BOYFRIEND IDIOT.. Pagal hai kya.. if i was in a relationship, toh mai uss Rohan ke saath dance nahi kar rahi hoti.. in fact, tere saath bhi aise dance nahi karti.. i am very loyal okay?.. Haan ni toh..

Abhi: Tu mere saath dance kyu nahi karti😤 Mai koi random banda hu kya tere liye?

Jiya: Arey agar i am in a relationship with someone.. toh sirf usi ko haq hai mere saath aise dance karne kaa.. aur koi ni kar sakta bhai..

Abhi: (he now realised) WAIT.. SO YOU SERIOUSLY DON'T HAVE A BOYFRIEND?

Jiya: No baba.. Ab kya mai puch sakti hu ki ye galat fehmi hui kaise aapko?🤦🏻‍♀️

Abhi: And vo car me jo tujhe call aaya tha.. hug emoji vale number se.. who was that? You called him 'baby'😒

Jiya: Arey bhai.. it was not a 'him'.. it was a 'her'.. Nyraa, my best friend.. and hum baby hi bulate hai ek dusre ko.. toh that's why..

Abhi: (smiling ear to ear) Ohhhhh.. toh vo Nyraa thi🥰.. Achaaaaa..

Jiya: Ab tu mujhe batayega ki ye sab thoughts kaha se aa rhe hai?

Abhi: You know what? I have something that i need to do.. mai thodi der me milta hu tujhe okay?

Jiya: Arey??

He leaves and goes to where Prerna was standing.

Abhi: Tune mujhse jhooth bola ki Jiya ka boyfriend hai?😡

Polu: (Fuckk) Umm.. Yaar vooo..

Abhi: I can't believe this.. Polu.. you literally saw me last night.. tune dekha tha ki meri haalat kaisi thi.. and still you didn't tell me the truth?.. Tujhe kya mila ye sab karke?.. Do you even know mujhe kaisa feel ho raha tha kal se?🥺.. Tu meri behen hai ya meri dushman..

Polu: Sorry yaar Abbu.. mujhe sachi mann kar raha tha ki tujhe bata du kal car me.. i saw you uss haalat me and i wanted to tell you.. but phir maine Nonu ko promise kiya tha.. Uska hi plan tha.. to make you do something about your feelings..

Abhi: Nonu ka plan tha?😤 Abhi batata hu usko.. (he goes on the stage)

Ruchika: Hiii Abhishek..

Abhi: Hiii bhabhi.. kya mai 2 minute apne bhai se zara kuch baat kar sakta hu?

Ruchika: Sure devar ji.. kyu nahi..

Abhi: Thanks..

Nonu: Kya hua bhai?

Abhi: Nonu ke bacchee😡

Nonu: Bhai abhi toh plan nahi kara hai kuch uss baare me.. pehle shaadi toh ho jaye..

Abhi: Chup karr😤.. Saalee.. Kutteee.. Tune mujhe jhooth bola ki Jiya ka boyfriend hai?

Nonu: Ohh achaaa🤣.. Tujhe pata chal gya kyaa🤣

Abhi: Tu pagal hai? Tu has raha hai?😤.. Tujhe pata bhi hai meri kya haalat thi?🥺

Nonu: Achaa? Kya haalat thi?🤔

Abhi: I felt like mere dil pe kisi ne 100 pathar maar ke use 1000 tukdo me kar diya🥺.. literally mann kar raha tha ki abhi uske boyfriend ko dhundh ke peet du.. and then i was imagining hamare bigg boss ke moments.. and thinking ki ab vo aise moments kisi aur ke saath share kar rahi hogi🥺.. i literally wanted to tell her, ki jo bhi vo ladka hai.. jaisa bhi hai.. mujhse zyada PYAAR nahi kar sakta usse🥺..

Nonu: Bass.. mil gya tujhe tera jawaab😌.. Isliye jhooth bola tha.. ye sab realise karaana tha.. and bhai?? Tu PYAAR karta hai usse? I thought sirf liking tak tha.. WOW.. Ab Jiya meri bhabhi banegi😍

Abhiya: Destiny and True LoveWhere stories live. Discover now