Next day, Jiya gets up early and goes to Malhan mansion in the morning.
Jiya: (rings the bell)
DA: (opens the door) Arey Jiyaaa beta?
Jiya: Good morning Aunty.
DA: Good morning beta.. itni jaldi uth gyi tu? Mujhe laga seedha taiyaar hoke venue pe hi aayegi.
Jiya: Vooo.. mai help karaane aagyi..
DA: Ye toh bohot acha kiyaa tune.. kyuki mere bete toh help karaane se rahe.. Nonu toh just abhi utha hai aur Abbu toh abhi tak so hi raha hai..
Jiya: Toh.. mai utha deti hu naa usko.
DA: Jaa koshish karle.. maine toh utha ke dekh liyaa.. mujhse toh utha nahi.. tu try karle, kya pata terse uth jaaye.. (Ab toh uth hi jaayega🤭)
Jiya: Okay Aunty.. mai jaati hu. (She goes upstairs to his room.. opens the door and enters) (looks at him sleeping) (Hayee.. sote huye kitna pyaara lag raha hai🥺.. Mann hi nahi kar raha uthane kaa.. Par uthaana toh padega) Umm.. Abhiiii? (Shakes him a little) Abhiiii? Baby uth jaaaa..
Abhi: (opens his eyes a little) 5 minute aur sone de naa please.. aa jaa, tu bhi so jaaa baby (he pulls her and makes her lie down next to him, then hugs her tightly)
Jiya: Abhiii.. sone ka time nahi hai baby.. aaj Nischay ki shaadi hai.. bohot kaam hai baba.. please uth jaaa.
Abhi: (he opens his eyes) (realises he is actually hugging her) Wait.. Jiyaaaa? Tu sach me hai? I thought mai sapna dekh raha tha.. tu kab aayi?
Jiya: Just abhi thodi der pehle..
Abhi: But tu ghar pe kya kar rahi hai.. mujhe toh laga hum seedha venue pe milenge..
Jiya: Vo actually.. kal tu call pe bohot tensed lag raha tha.. toh i just wanted to come, give you a hug and tell you ki tu please aise sab matt soch jo bhi tu soch raha tha raat ko.. i am here with you🥺 Mai kahi nahi jaaungi🥺 I love you baba🥺
Abhi: Jiyaaa🥺 I.. this means a lot to me.. thank you🥺 (he kisses her lips lovingly then hugs her tightly)
Jiya: (she kisses his cheek) Chal.. uth jaa ab.
Abhi: Ahhh-huhhh (Making cute noises) Mujhe nahi uthnaa😩.. let's just stay in bed aise hi🥰 (hugs her stomach and keeps his head on her belly)
Jiya: (ruffling his hair) Babyyy.. aapke bhai ki shaadi hai aaj.. we have lots to do.. uthna padegaa.. chalo.
Abhi: Ufff😩.. Vaise.. kya itna pyaara wake up call mujhe roz mil sakta hai?🥰.. Kya aap roz aake mujhe aise hi utha sakte ho? Please..
Jiya: Baby mai agar Delhi me rehti hoti naa.. toh pakka roz aa jaati tujhe uthane, i swear.. Itna pyaara jo lagta hai sote hue tu🥺.. I wish i could see this face every morning🥺
Abhi: And i wish i could wake up next to you every morning, hug you, kiss you and then start my day.. phir toh har din acha jaata🥺
Jiya: Awww🥺 (kisses his head).. Chal ab.. sachi me uth jaa, bohot kaam hai baba..
Abhi: Uff chalo jii..
They all get ready and go to the Haldi venue.
Jiya's outfit
YOU ARE READING
Abhiya: Destiny and True Love
Hayran KurguHello everyone, This book contains short stories on Abhiya: Abhishek Malhan and Jiya Shankar- The famous Bigg Boss Ott 2 ship. I have never connected with anybody like i connect with them, something about them just screams destiny and true love to m...