Mera naam Maya hain aur mein 21 saal ki hu aur apne parents ke sath Delhi mein rehti hu aur abhi graduation kar rahi hu.
Meri sari padhai girls school mein hue hain aur tuitions kabhi li nahi , aur ab college bhi girls , isliye mera kabhi koi boyfriend nahi raha.
Iccha to meri bohot hoti hue hain boyfriends banane ki lekin kabhi koi ladka mila hi nahi , aur pichle ek do saal se to meri ab s*x krne ki ichha bhi badhti ja rahi hain.
Meri ch*t bhi ab Jawan ho rahi hain , kab tak isse apne hathon se ragad ti rahungi..
"Maya! Uth Jaa , 9 baj gaye hain"!
Ye hain meri mummy , vaise to mere parents ki love marriage hain lekin mere ko lekr meri maa kafi strict hain.
' ky hain mummy!? , Aj Sunday hain '
" Tabhi to utha rahi hu , tere papa aur mein bahar ja rahe hain , late hogi aane mein."
Ye sunke ko meri khushi ka thikana hi nahi raha , inka ghar se bahar jana ..iska matlab ghar mein main aur meri ch*t bilkul akeli.
Aur phir kuch ek - dedh ghante mein vo log nikal gaye.
Jane se pehle meri maa ne mujhe kuch kaam bataye the to mein unke kamre mein vahi kr rahi thi , tabhi mene ek box dekha jo unki almari se samne hi pada tha...mene aj se pehle vo nahi dekha to , shyd vo ise rakhna bhool gayi..
Mene usse khola ..
Behench*d , meri aankhe khuli ki khuli reh gayi ... dildos, handcuffs, di*k rings , cond*ms ..F*ck!! Itne rangeen hain mere maa baap..In sabke sath mein muje ek pendrive bhi dekhi..meri curiosity ab charam seema par thi ..
Mene vo pendrive li aur mere room mein Jake apne laptop mein plug in ki.
'aah! Babbyyy! '
F*CK
S*X TAPEUff ! Meri ch*t un dono ko dekh kr garam ho rahi thi..mene apne trousers utare aur apni ch*t ko masalne lagi..
Meri maa ra*dio ki tarah jor jor se chilla rahi thi...uff ky ch*dte hain mere papa..
Vaise mere papa kafi handsome hain , lekin nange to vo aur bhi khoobsurat lag rahe the ...aur ky zabardast ch*dai kr rahe the...
Maine apni ch*t ko aur jor jor se ragadane lagi , aur apni ungli ko jor jor se andar bahar krti krti bus yehi soch rahi thi ki kaash meri maa ki jagah m hoti...
Aur ab mujhe bus mere baap ka la*da meri ch*t mein chahiye tha , aur iske liye mene ab mauke talashane shuru krdiye the...
Ab mein raat ko jagne lagi thi ..aur mujhe pata chala ki mere baap meri maa har din ch*dta hain..
1 month later
Meri Nani ki tabiyat thodi kharab thi , isliye meri maa ko unke pass jana pad raha tha ..kyuki vo akeli thi.
Unhe gaye ab 10 din ho gye the aur abhi bhi shyd kuch aur din lagane the..
Yehi mauka tha mere pass, kyuki jo insaan har din chud*I krta hain , vo 10 din se rukha rukha betha hain , aur ab unki frustration kahi na kahi dikh bhi rahi thi..
Sham ka vkat tha, aur papa abhi Ghar aaye hi the...main chhat se niche aa rahi thi ki mera halka sa per fisla aur mein ek seedhi par se gir gayi...
Aaaahhhhhh!!!!
"Ky hua Maya? Are you okay ?" Papa bhagte hue bahar aaye ...
Main theek to thi, aur jyada lagi bhi nahi thi kyuki sirf ek seedhi se hi to niche aayi thi..
YOU ARE READING
Daddy's Grownup Girl
Storie d'amoreIt is the story of Maya who is 21 years old living with her parents