Bhir danes jamin me ger jata hai .
Animo kehta hai yeh toh asaan tha.
Aur animo ak powerfull lezzer been marne lagta hai.😱
Jise pura Sahar tabah ho sakta hai tabhi max animo ke samne aa jata hai
Aur kehta hai ki main tumhe yeh Sahar tabah nahi kar ne do ga.Aur max kehta hai yeh mera akhri move hai aur max apni gravity control se pure duniya ke gravity bada deta hai aur apne aap ko halka kar leta hai.
Bhir animo kehta hai ise koi fayda nahi mujhe ise jyada fark nahi pad Raha hai 🤔
Tabhi max ak powerful punch marta hai jise animo bahut door Jake gerta hai 😲
Max kehta hai farak padta hai kyuki ise tumhare speed halki ho gayi hai aur mere speed bad gaye hai.
Aur main jab tumhare punch marta hu tabhi apne punch ko apni power se bahut Bhari kar deta hu 😅
Jise wo bahut power lagta.
Animo kehta hai yeh toh badeya hai aab aye ga maza bhir animo hamla kar deta hai.
Lekin max Aram se bach jata hai aur ak kick marta hai jise animo jamin me ger jata hai 😉
Tabhi max sochta hai mujhe yeh fight jaldi se jitne hogi kyuki mere power khatam ho ne wali hai.
Tabhi animo bahar ata hai aur kehta hai ab tumhare power ka mujh par koi asar nahi hoga 😤
Kyuki main tumhare power ke copy kar le hai ab main tumhare power istamal bhi kar sakta hu 😱 hahaha...
Aur woh max ko ak punch marta hai jise max wahe ger jata hai 😱.
Aur animo max ko maar ne ke liye ak powerfull punch bana ta hai..
Tabhi danes ata hai 😲.
Aur animo ko rokta hai aur danes kehta hai yeh hai mera Naya move..
Aur animo danes ko dekh kar dar jata hai 😉.
Danes chutki bajata hai aur kehta hai super sonic punch....
Aur woh punch marta animo per jise animo ka adha shareer tabah ho jata hai 😱.
Aur os punch se animo ka khoon nikal kar space tak bohoch jata hai aur badal ke do hisse Ho jaate Hain...👊🫡
Aur danes sirf ak punch se yeh ladayi jit jata hai 😉 😅..
Bhir danes kehta hai animo se kya tum aab ache insaan bano ge toh main tumhe heel kar dunga.
Animo kehta hai tum logo ko heel bhi kar sakte ho 😮.
Danes kehta hai haah agar main man mein socho aur chutki bajao toh mai yeh kar sakta hu 😳..
Animo kehta hai tum toh sach mein bahut acche Insaan Ho aur Nek Dil bhi Ho.
Lekin mujhe jeene ka koi hak nahi aur main jeena bhi nahi chahta isliye mujhe tum maar ne do 🧐...
Danes kehta hai arey ha mujhe toh max ko bhi thik kar na hai 😨..
Aur danes max ke pass pahuchta hai aur dekhta hai max to bahut gahyal hai.
Bhir danes chutki bajata hai aur max thik ho jata hai 😉 🫡 😳....
Max uthata hai aur kahta Hai main to Ghayal tha theek kaise hua Danish kahta Hai Maine tumhen theek Kiya max kahta Hai kaise Danish kahta Hai Chutki bajakar kya....
Max kehta hai tum jhooth bol rahe ho Danish kahta Hai nahi meri power Chutki bajakar chalte Hai...
Chalo aab like bhi kar do .
Aur story mein to abhi bahut kuch bacha hai.. 😊🤗