episode 4 danes vs animo

13 1 0
                                    

Danes kehta hai os hamle se to animo haar gaya hoga zoe kehte hai kya hum jit gaye tabhi animo jamin me se bahar nikal ta hai aur kehta hai ki ab mere baare hai tumhe maar ne .

Zoe aur wax kehte hai hamare hamle se ose thoda bhi damage nahi hoa.

Tabhi animo ak punch marta hai jise dono bahut ghayal ho jate hai 😳😰.

Dusre taraf danes ko ghayal  ma milta hai danes os ke madad karta hai max kehta hai ki hame animo ko ose ke plant per haara ne wale the tabhi ak dusre univers me jane ka rasta Khul gaya aur animo bhir waha se bhag kar yaha aa gaya.

Danes sochta hai ke yeh mere galti se hoa hai maine hi to chutki bajakar dusre univers ka rasta Khula tha 😔.

Bhir danes kehta hai max se main roko ga animo ko aur danes animo se ladne chala jata hai 😱.

Dusre taraf animo zoe aur wax ko maar ne wala hota hai tabhi danes ata hai aur ak pathar fekta hai jo animo ke Jake lagta hai hai animo kehta hai ki yeh kis ne mara danes kehta hai maine.

Animo kehta hai toh maar ne ke liye tayar ho jao.
.bhir danes bahut sare pathar fekta hai aur animo kehta hai ise koi fayda nahi mere paas aa ke lado 😤.

Animo kehta hai ajao mere paas danes kehta hai mujhse onda nahi ata 😅.

Animo kehta hai kya tumhare pass koi power nahi aur tum mujhse lado ge hahahaha.

Danes tabhi ak ochi jump marta hai aur ak puch animo ke marta hai jise animo thoda door ho jata hai.

Danes kehta hai mai ud nahi sakta lekin ochi jump mar sakta hu.

Animo kehta hai iska punch toh sach me powerfull hai.

Bhir animo Kai sare metal aur pathar se danes par hamla kar deta hai.

Aur danes apne speed se on per chadhkar animo ke pass Jane lagta hai.

Animo per Danes ak punch marta hai lekin animo per koi asar nahi hota.

Danes kehta hai ki pehle toh ose asar hoa tha tabhi animo ak punch marta hai jise danes bahut door Jake gerta hai 🥶.
Bhir danes dobara ata hai aur chutki bajakar bahut sare tv aur bed ,tree, Jaise cheejo se hamla karta hai 😅.

Animo kehta hai yeh kaisa hamla kar raha hai 😂.

Bhir animo ak powerfull punch marta hai jise pura Sahar mein bhookamp aa jata hai aur danes bhi jamin par ger jata hai 😱.

    Kya danes haar jayega aur animo ko kon roke ga yeh agle episode me dekhe ge.

                      Thank you

chutkiman जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें