Chapter - 4

10 1 2
                                    

"तुम मुझे कहाँ ले जा रहे हो?" मिथिला ने पूछा, "तुम क्या चाहते हो?"

किसी ने उसका जवाब नहीं दिया। वह रोती रही और मिन्नतें करती रही, लेकिन अरमान और नील ने कोई जवाब नहीं दिया।

"अपने आप को एक एहसान करो और बकवास बंद करो!" अरमान ने चेतावनी दी।

नील ने उसकी आंखों पर पट्टी बांधी, लेकिन उससे एक शब्द भी नहीं बोला। वह जानती थी कि क्या करना है। मिथिला जितना हो सके उतनी शांति से बैठ गई। अँधेरा था और अरमान ने हाईवे से गाड़ी को हटाकर कार को सुनसान सड़क पर मोड़ दिया। वे उसके साथ क्या करने जा रहे हैं, इसकी प्रत्याशा में मिथिला का दिल तेजी से धड़क रहा था।

अरमान ने सुनसान जगह पर कार रोक दी। अंधेरा और ठंडा था और चारों ओर बंजर भूमि थी। मिथिला जानती थी कि वह चिल्लाएगी तो कोई नहीं सुनेगा। अरमान और नील कार से उतरे और मिथिला को घसीटते हुए बाहर निकाला। एक परित्यक्त घर था। अरमान मिथिला को घसीटकर घर में ले गया। वह अपना संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही थी क्योंकि अभी भी उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर रखी गई थी।

वह उसे एक कमरे में ले गया और उसे एक कुर्सी पर धकेल दिया और उसकी आंखों पर पट्टी हटा दी। अरमान और नील उसके सामने एक मेज के उस पार बैठ गए। मिथिला ने अपनी आँखों को मंद रोशनी वाले कमरे में ढलने के लिए कुछ समय दिया। अरमान के चेहरे पर गुस्सा देखकर वह कांप उठी।

"प्लीज मुझे चोट मत पहुँचाओ," उसने भीख माँगी।


"रेयांश गायब है," अरमान ने दांत पीसते हुए कहा।


यह सुनकर मिथिला चौंक गई। "मैंने कुछ नहीं किया ... प्लीज मुझ पर विश्वास करें ..." उसने आंसू बहाते हुए कहा।


अरमान ने गुस्से से उसकी तरफ देखा। उसकी टकटकी इतनी चुभ रही थी कि वह कांप उठी।


"मीरा ने पेशेवर हत्यारों को उसे मारने की सुपारी दी थी," अरमान मिथिला को घूरते हुए चिल्लाया, "उसके बाद रियांश को किसी ने नहीं देखा!"


The Search for Amairahजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें