Chapter - 5

8 2 3
                                    

अरमान और नील उस कमरे में लौट आए जहां मिथिला बंद थी।


"आपने मीरा के बारे में पिछले साल 4 नवंबर को इंटरकांटिनेंटल में मुझे देखकर कुछ कहा," नील ने कहा, "आपको इतनी अच्छी तरह से कैसे याद है?"


मिथिला ने कहा, "क्योंकि वह उस रात मेरे पास आई थी," मिथिला ने कहा, "जब वह तुम्हारे घर चली गई, तो उसे अपने बचपन के घर का रास्ता मिल गया। वहाँ उसे नैना नाम के किसी व्यक्ति के बारे में पता चला…” मिथिला नील से नज़रें नहीं मिला पा रही थी क्योंकि डर ने उसे घेर लिया क्योंकि उसने उनके सामने नैना के नाम का उल्लेख किया था। नैना के बारे में उनसे बात करने के बाद उन्हें याद आया कि उन्होंने मीरा के साथ क्या किया था।


"मीरा नैना के बारे में क्या जानती है?" अरमान ने झट से पूछा।


मिथिला ने कहा, "मुझे लगता है कि वह सब कुछ जानती है, उसे उस घर में नैना की डायरी मिली, नैना ने कई बार प्यार से नील का जिक्र किया था। मीरा को अपने बचपन की तस्वीरें और अपना बर्थ सर्टिफिकेट मिला और इस तरह उसे अपना असली नाम पता चला। वास्तव में उस घर में कोई नहीं रहता है। लोग कहते हैं कि यह भूतिया है। मीरा ने यह भी दावा किया कि उसने नैना के भूत को देखा है ... जिसे मैं एक मतिभ्रम मानती हूँ क्योंकि भूत ने उसे इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया जो वह पहले से जानती थी।


"यह घर कहाँ है?" अरमान ने पूछा।


"पता नहीं..." मिथिला ने आंसू बहाते हुए कहा।


"मुझे पता है," नील धीरे से बोला, "मुझे पता है कि यह घर कहाँ है।"


अरमान ने फिर मिथिला की ओर देखा और कहा, "वापस कार में बैठो।"


अरमान और नील कार में सवार हो गए और चले गए। मिथिला चुपचाप पीछे की सीट पर बैठ गई। मिलने फिर से उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। मिथिला ने कहा, "मुझे खेद है अरमान," मिथिला ने कहा, "मैं मीरा से प्यार करती थी, मैंने उसकी देखभाल की ... वह बहुत घायल और टूटी कोई हालत में थी जब मैंने उसे पाया, मैं उसे ठीक करना चाहती थी ... लेकिन मैं उसे बचा नहीं सकी। वह एक अच्छी लड़की थी, लेकिन उसके घावों ने उसके अंदर की इंसानियत खत्म कर दी। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि वह कब राक्षस बन गई…”


The Search for Amairahजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें