Chapter -7

5 1 2
                                    

अगले दिन, वे बंदरगाह पर उतरे और आर्यन के परीचित ने उनके लिए परिवहन की व्यवस्था की। आर्यन और मीरा एक कार में सवार हो गए।

रेगिस्तान के परिदृश्य ने मीरा के लिए बहुत सारी परेशान करने वाली स्मृतियाँ वापस ला दीं, लेकिन वह अपनी बेटी की खातिर शांत रही। अंत में, वे अपने गंतव्य पर पहुंच गए। यह एक छोटा सा घर था।

आर्यन ने दरवाजे की घंटी बजाई और एक आदमी ने दरवाजा खोलो। उसने खुशी-खुशी आर्यन का अभिवादन किया लेकिन जब उस आदमी ने मीरा को देखा तो उसके हाव-भाव काले पड़ गए।

"क्या बकवास है?" उस आदमी ने बहुत नाराज़ होते हुए कहा, "यह लड़की यहाँ क्या कर रही है?"

"ओह ... आई एम सॉरी, मुझे परिचय देने की अनुमति दें," आर्यन ने कहा, "मीरा, मेरे दोस्त रिजवान से मिलें। रिज, यह मीरा है... यह मेरी है..."

"मुझे अच्छे से पता है कि वह कौन है!" रिजवान चिल्लाया, "पूरा देश जानता है! इससे पहले कि कोई उसे देखे और मेरे घर पर बमबारी करे, जल्दी से अंदर आ जाओ। "

आर्यन और मीरा ने झट से घर के अंदर कदम रखा और रिजवान ने उनके पीछे का दरवाजा बंद कर लिया।

"क्या..." आर्यन ने कहा लेकिन रिजवान ने उसकी बात काटते हुए कहा।

"आर्यन, हम अतीत में अच्छे दोस्त रहे हैं, लेकिन अगर मुझे पता होता कि इसमें यह लड़की शामिल है, तो मैंने आपकी मदद नहीं की होती!" रिजवान ने कहा।

"लेकिन क्या..." मीरा ने बोलना शुरू किया लेकिन रिजवान ने उसे बुरी तरह से रोका।

" तुम्हें लगता है कि तुम बहुत चालाक हो, है ना?" रिज़वान ने कहा, "तुम क़ैस अल खुदैर से बचकर भागी, और वाह, तुम्हारी हिम्मत तो देखो! मौत के मुंह में वापस आने की जुर्रत की है तुमने! उसने तुम्हारे सिर पर एक इनाम रखा है, वह किसी को भी आपके बारे में कोई भी जानकारी देने या आपको जिंदा पकड़ने के लिए एक बड़ी राशि का भुगतान करने को तैयार है।"

"रिज़, शांत हो जाओ, प्लीज..." आर्यन ने उसे समझाने की कोशिश की।

The Search for Amairahजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें