मीरा को लगा जैसे वह धीरे से हिल रही है, शून्य में तैर रही है। अंधेरा था, घना अंधेरा था, लेकिन उसे दबी आवाजें सुनाई दे रही थीं। वह कराह और फुसफुसाहट सुन सकती थी। उसने हिलने-डुलने की कोशिश की, लेकिन लोहे की भारी जंजीरों ने उसकी कलाई और टखनों को जकड़ रखा था। उसने उठने की कोशिश की, लेकिन उठ नहीं पाई। उसने महसूस किया कि वह पिंजरे में फंस गई है। वह इतनी डरी हुई थी कि चीखना चाहती थी, लेकिन चिल्ला नहीं सकती थी। उस पर लगे गैग ने उसे केवल फुसफुसाते हुए शोर करने की अनुमति दी जैसे उसने अपने चारों ओर सुना।
और फिर उसने कुछ महसूस किया। वाहन रुक गया था, अचानक प्रकाश की एक फ्लैश हुई। अपनी आँखों को प्रकाश के अनुकूल करने के बाद, वह देख सकती थी कि उसके आस-पास क्या है। वह एक कुत्ते के पिंजरे के अंदर थी, नंगी,और जंजीरों से जकड़ी हुई। ट्रक में एक दर्जन से अधिक ऐसे पिंजरों से लदे हुए थे जिसमें नंगी लड़कियों को असहाय रूप से जंजीर से बांधा गया था। पिंजरों को एक दूसरे के ऊपर ढेर रखा गया था, और मीरा अन्य लड़कियों को ऊपर, नीचे और उसके चारों ओर देख सकती थी। वे सब डरी हुए थीं और उनकी आँखें लाल और अश्रुपूर्ण थीं। लेकिन वे अपने गॅग से बेवजह फुसफुसाने के अलावा कुछ नहीं कर सकते थे। मीरा ने अपने मन में घबराहट की लहर महसूस की। वह अपने पिंजरों में हिंसक संघर्ष करती रही जैसा कि उसके आसपास की लड़कियां कर रही थीं, लेकिन वे सभी बेबस पंछियों की तरह लग रहे थे जो अपने पिंजरों में अपने पंख फड़फड़ा रहे थे।
"तो यह नया माल है?" एक गार्ड ने पूछा।
"हाँ," एक आदमी ने कहा, "यह यहाँ है, वह एक विशेष आदेश है। विदेशी, कुंवारी, अनछुई, लेकिन किसके साथ जरा सावधानी बरतें यह कभी-कभी हिंसक हो जाती है। ”
"ज़रूर, इससे निपटा जाएगा," गार्ड ने कुछ और आदमियों को इशारा करते हुए कहा, "पहले उसे अंदर ले जाओ।"
मीरा के पिंजरे के ऊपर एक काला कपड़ा डाल दिया गया था क्योंकि उसे ट्रक से उतार कर एक इमारत के अंदर खींच लिया गया था। मीरा प्रत्याशा में कांप रही थी। उसे पता नहीं था कि वह कहाँ है, और उसके साथ क्या होने वाला था। उसने अपने अतीत के बारे में याद करने की बहुत कोशिश की लेकिन इससे कुछ याद नहीं आ रहा था।
आप पढ़ रहे हैं
The Search for Amairah
Misterio / Suspenso" The Search for Amairah " चौथा और आखिरी भाग है "द मीरा सीरीज" का। ये कहानी डायरेक्ट सीक्वल है " A Game of Chess " की। मुझे उम्मीद है कि आपको ये कहानी पसंद आएगी और आप इस कहानी को भी पूरा समर्थन देंगे।