Gossip Time!

658 31 10
                                    

"Yaar tujhe pata hai Malvika ko Manav Sir ne propose kia!" says Trisha excitedly. "Yaar unka to yeh roz ka natak hai. Jab Manav Sir bore ho jate hain wo Malvika ko propose kar dete hain although he knows too well that she has no interest in him. But still dono ye baat duniya ke samne bolne se nahi chukte that 'they are in love!' " laughs Richa, Trisha follows. "Kya ho raha hai bohot hansi aa rahi hai?" joins Manav. "Yaar kabhi kabar koi news humse bhi share kar lia karo" utters Manav. "Nahi Sir hum to aise hi. Chal Ronnie, tujhe wo file de deti hun"says Richa. As they were about to leave, "Waise Manav Sir aapne jo Mr. Khanna ke bare mein information collect karne ko kaha tha, maine kar lia hai. Apke cabin mein rakh dia tha subha. Par abhi tak aapne bataya nahi, is it correct?" Manav stares at Ronnie. "Nahi wo kya hai na aapko yahan dekha to socha puch lun. Aap free bhi hain, so apne kar dia hoga"adds Ronnie. "Han it's almost done" lies Manav. "Nahi it's okay. Take your time. Par wo kya hai na Kabeer Sir se uss report k bare mein kuch discuss karna tha, wo tabhi ho sakta hai agar aap check kar dein jaldi. Waise agar aap chahein to main Kabeer Sir se check karwa sakta hoon." "Kyu? Office mein sirf tumhare 'Kabeer Sir' hi kaam karte hain kya?" Ronnie gives a little smile, enjoying immensely, the jealousy of Manav for Kabeer. "Deta hoon main tumhe update", saying this Manav rushes towards his cabin. All the three laugh, after he leaves.

Kabeer-Ananya The First Meeting!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें