"Mujhe samajh nahi aa raha tu apne bhai se baat kyu nahi kar raha?" asks Trisha after sipping her coffee. "Yaar Bhaiya manenge tujhe lagta hai?""Par yaar main to abhi tak nahi samajh pa rahi ki aakhir problem kya hai?"asks Trisha, creasing her eyebrows."Dekh yaar main wahan nahi reh sakta. Unse meri banti nahi hai aur Ma mere bina nahi reh pa rahin"."Aur tere Bhaiya, wo kya keh rahe hain?""Unhe kya Papa ke saamne wo kuch nahi kehte! Yaar kabhi kabar lagta hai main anath hoon". Beating on his upper arm Trisha says "Oye Ronnie, ye sub faltu baatein na mere samne mat bola kar, samjha tu? Jab Trisha yahan hai to tension kya hai?""Waah beta tu kahan se aise lines marna seekh gayi?" asks Ronnie. "Line? Main kis pe line maar rahi hoon?" asks Trisha, winking at Richa."Acha yaar ye Ananya kahan hai?"asks Ronnie. "Arey usse koi lead mili hai, wahin gayi hai"answers Trisha."Kamal hai mujhse mili bhi nahi!" "Wo kya hai na Ronnie Bhai wo jaldi mein thi isliye nikal gayi"says Sunny. "Arey fir tu yahan kya kar raha hai?" Sunny's answer makes Ronnie to realize that instead of being here, Sunny should go to her."Oh ji main jaane wala tha par Ananya ne kaha wo abhi bus kisi se milne ja rahi hai, ussey meri zarurat nahi hogi."Sunny's answer makes everyone to wonder.
आप पढ़ रहे हैं
Kabeer-Ananya The First Meeting!
FanfictionIt's a Fanfiction based on Kabeer-Ananya of Reporters. How their relationship develops gradually after their 'First Meeting'! My first story ever!