Richa knocks Khalid's cabin's door"aapne mujhe bulaya Sir?" she asks after knocking."Yeah please come in Richa. Richa Mr.Goyal ke saath jo interview honi thi ussey tum cover kar rhi ho na?" he asks. "Yes Sir!" "Good. Tum ek kaam karo jakar unka interview le aao"."Abhi Sir?""Haan unse meri baat ho gayi hai, he won't mind agar tum abhi gayi to". "Sorry Sir par main Ananya ko lekar thodi tensed hoon. So I don't think so ki abhi main interview lene ke statemein hoon". "Dekho Richa unki fikar humein bhi hai". When Richa gives him a puzzled look, he elaborates "I mean Miss Kashyap aur Kabeer ki""Par wo saath mein nahi hai Sir!" she asks more than tells to Khalid.Looking at her, Khalid says "Yeah! Yeah! I know ki wo saath mein nahi hai but I guess, Ananya ke saath saath humein Kabeer ki bhi chinta karni chahiye. You know what I mean..." Khalid gestures with his hand that he is trying to elaborate, finding words to explain. Unable to gather any information from Khalid, Richa creases her brows, trying to gauge his reaction.Relaxing her brows she says "Alright Sir, may I leave now?" "Yeah! Yeah!"
Getting back to her seat, she informs Trisha and Ronnie "Ananya Kabeer Sir ke saath hai" "To tujhe shaq tha abhi tak?" asks Trisha.Richa looks at Trisha. "Arey tu pareshan kyu ho rahi hai? I mean dekh ye janne ke baad ki Ananya Sir ke saath hai, tujhe to relax ho jana chahiye" says Trisha."Trisha, Ananya humari dost hai. Raat ho rahi hai aur humari friend pata nahi kahan hai, aur wo bhi ek ladke ke saath akele! I mean how can you be so relaxed?" Stopping her by showing her hand Trisha says"Ek...Ek minute! Wo koi paraye ladke nahi hai, I mean koi aise jinhe hum nahi jante. Wo Kabeer Sir hain, humare Kabeer Sir". "Okay fine" says Richa, showing her hand "Humare Kabeer Sir, but tell me kitna janti hai unke bare mein tu?" Then turning towards Ronnie she says "Ronnie, Sir to kafi friendly hai na? I mean unlike other seniors, right?To ek ladke hone ke naatey tum unhe kitna jante ho? Haan?" When Ronnie doesn't answer, she addresses to both of them "Guys jo bhi ho, mujhe to bohot darr lag raha hai. Tell me something, do you know he is married? No I mean divorcee?" They look at her "What tumhe shaq hai? Tumhe lagta hai main faltu bol rhi hun?"
Straightening herself, she rotates her chair towards her computer and types 'Kabeer Sharma'. In his bio under marital status it is written 'divorced'. "Oye ye baat mujhe nahi pata thi!" exclaims Ronnie, bending a little to read the word 'divorced' again, just to confirm.
आप पढ़ रहे हैं
Kabeer-Ananya The First Meeting!
FanfictionIt's a Fanfiction based on Kabeer-Ananya of Reporters. How their relationship develops gradually after their 'First Meeting'! My first story ever!