Darshan's POV
Oh God! Ye sirr itna kyu phata jaa raha hai? Lagta hai ki kal kuch zyaada hi pee jaya mai. Kab chootegi meri yeh buri aadat... peene ki? Pata nahi kal raat ke baad Nidhi mere baare me kya sochti hogi? Ek toh pehle se hi mera naam uske 'bad list' me hai. Oh god! Kyu hu mai aisa?
"Chinmay... Kaha mar gaya yaar?" Darshan exclaimed.
"Aaya bhai, bas ek minute! " Chinmay replied
Chinmay enters in the room with a glass full of nimbu paani.
"Ye le." Chinmay gives him the glass.
"Thanks yaar..."
Darshan drinks the nimbu paani. He puts the glass on the side table. He realised that Chinmay was staring at him. He looks at him.
"Kya hua bhai? Aise kyu dekh raha hai tu muj-"
"Jhoot kyu bola kal tu ne mujhse?" Chinmay cuts him in between
"Kaisa jhoot? Tu kis baare me baat kar raha hai?"
"Tujhe ache se pata hai mai kis baare me baat kar raha hu."
"Are..."
"Nahi hai na woh ladki teri girlfriend?" Darshan's eyes widened as Chinmay asks him. "Bol na, Chup kyu hai tu?" He continues
"Chup kaha hu mai? Tu bolne hi nahi de raha mujhe."
"Acha, ab tu bol aur ha!, tujhe meri kasam tu jhoot nahi bolega."
"Acha baba, nahi bolunga jhoot."
"Bol!!!!!"
"Ha, voh ladki, I mean Nidhi meri gf nahi hai. Aur-"
"What? Toh tu ne jhoot kyu bola? Huh?"
"Are tu toh mujhe bolne hi nahi deta. Sun tu. Nidhi gf nahi hai meri par jabse use dekha hai na, kuch ajeeb sa feel hota hai. Aisa lagta hai ki mere life me koi pareshaaniya hi nahi hai. Ekdum free mehsus hota hai mujhe."
"Oh ho! Bade Romeo bane jaa rahe ho bhai!"
"Are yaar... Mujhe pata tha tu aise chidhayega. Isliye nahi bata raha tha mai. Khair... Tu kya samjhega?"
"Acha baba, Sorry! Mai samajh sakta hu tu kya feel kar raha hai."
"Ek minute! What do you mean by 'Mai samajh sakta hu'? Tu kabse aur kiske liye feel karne laga? Huh?"
"Abhi tu ne bata hi diya hai toh mai bhi deri nahi karta."
"Acha? Chal ab, jaldi bata bhabhi ke baare me."
"Antra. Antra naam hai uska. Badi pyaari ladki hai yaar. Kisi ko bhi pyaar ho jaaye. Bilkul teri waali jaisi hi hai."
"Ab toh milna hi padega bhabhi se. Bol, kabhi mila raha hai usse?"
"Jaldi kya hai bhai? Aaram se milaaunga na. Mujhe to jaan lene de use ache se. Phir pakka milaaunga."
"Ache se matlab? Kabse relation me hi tum dono?"
"3 days!"
"What? Kaha kab aur kaise mile tum dono?"
"Voh tu auditions le raha tha na, usi din mile hum dono. Voh apne friend ka intazaar kar rahi thi aur mai apne friend ka matlab tu."
"Great. Acha hai bhai, tujhe toh koi mil gaya. Ab meri baari pata nahi kab aayegi."
Saying this, Darshan left the room leaving Chinmay alone.
Chinmay's POV
Are yaar, lagta hai Darshan sacchi udaas hai. Usko manane ke liye kuch to karna padega. Antra ko poochu kya? Ha! Pooch hi leta hoon.
YOU ARE READING
HIS DARK DEMONS (✔️)
FanfictionA simple, shy, yet strong girl with a not so supportive family runs away from her home to live her dream. A dream to become a well known singer. A heart throb, loving, and already famous singer with a horrible and dark past. What happens when they c...