AT THE MALHOTRA MANSION
MANAN ROOM
NANDU/SOHA-KYA HAI SONE DO NA.
NYO WAS SHOCKED-NANDINI YE TUM KESE BAAT KAR RHI HO.
NANDU/SOHA REALIZED-WOOO MOM I AM SORRY WO KAL ME...........ISILIYE...........I AM REALLY SORRY.
NYO SMILED-KOI BAAT NAHI BETA WO BUS I WAS TENSED ISILIYE TUMHE JAGANE AA GAYI.
NANDU/SOHA-AAPNE ACHCHA KIYA MUJHE UTHA DIYA...........MANIK KAHA HAI.
NYO-WO OFFICE CHALA GAYA.
NANDU/SOHA-OK ME FRESH HO JATI HU.
NYO SMILED AND NANDU/SOHA GO TO WASHROOM.....AND CHANGE THE CLOTHES.
(NANDU/SOHA OUTFITS)
NANDU/SOHA COME TO DOWNSTAIRS NYO SEE HER AND SHOCKED TO SEE NANDU'S CLOTHES.
NANDU/SOHA-GOOD MORNING MOM PLZ KUCH KHANE KO DE DO...........I AM VERY HUNGRY.
NYO -NANDINI BETA TUM YE........
NANDU/SOHA-KYA MOM..
NYO- I MEAN WESE CHOICE TUMHARI HAI TUM JO PEHEN NA CHAHO BUT KABHI TUMHE AISE KAPDE PEHNE HUYE NAHI DEKHA.........TO SUDDENLY.
NANDU/SOHA-YA MOM ACTUALLY MUJHE THODA FRNDS SE MILNE JANA HAI.........TO AAJ SOCHA.
NYO SMILED-KOI BAAT NAHI BETA........TUMHE YE PASAND TO PEHEN LO........TUM FAB-4 KO YAHA KYU NAHI BULA LETI.
NANDU/SOHA-FAB-4 NOOOOOO ME WO ACTUALLY MERI DUSRI FRND SE MILNE JA RHI HU.
NYO-DUSRI FRND AAJ TAK TO NAHI SUNA.
NANDU/SOHA-KITNE SAWAL KAR RHE HO AAP..........MUJHE BHOOK LAG RHI HAI YE NAHI KI KHANA DE DO.........BUT......KYA AB ME APNI MARZI SE KISI SE MILNE BHI NAHI JA SAKTI.
NYO WAS SHOCKED-NO BETA LO TUM BREAKFAST KAR LO.
NANDU/SOHA EAT AND NYO THINK.
NYO POV
NANDINI TO AISE KABHI BHI BAAT NAHI KARTI THI AAKHIR ISE ACHANAK SE HO KYA GAYA HAI.......AUR YE ACHANAK SE FAB-4 KE ALAWA KAUN FRND HAI USKI JISE KOI BHI NAHI JANTA.
POV END.
NANDU/SOHA-ACHCHA MOM AB ME CHALTI HU..........BYE.
NYO NOD AND SHE LEFT.
AT THE DARK PLACE
GOONS-OYE CHAL UTH LE KUCH KHA LE.
NANDU ACT-ME AISE KESE KHA LU...........I MEAN........BRUSH.