NOTE: GUYS I KNOW KI AAJ KA PRECAP GOD BHARAI THA BUT MUJHE YAAD AAYA KI AAJ KARWA CHAUTH HAI TO GOD BHARAI WALA UPDATE WAS DELAY AB WO UPDATE MONDAY KO HOGA.
____________________________________
AT THE 4.00 AM MANAN ROOM
NANDU SLOWLY-SLOWLY UTHKAR NEECHE CHALI JATI HAI AND GO TO KITCHEN......AND COLLECT SOME FOOD AND SIT ON TABLE.......JESE HI WO ONE BYTE KHANE WALI HOTI HAI TABHI MANIK WAS COME.
MANIK-KYA HO RHA HAI.
NANDU-KKKKKUCH NAHI WO BHUK LAG RHI THI TO KHANE AA GAYI.
MANIK-BHUK LAG RHI THI NANDU DONT LIE.
NANDU-ME KAUNSA JHUT BOL RHI HU SACH KEH RHI HU BABA.
MANIK-MUJHE BEWKUF SAMAJH RHI HO.........MUJHE SAB PATA HAI KAL KARWA CHAUTH HAI ISILIYE TUM SARGI KHA RHI HO NA.
NANDU-NNNNNNNAHI TO.
TABHI NYO WAS COME-ARE TUM DONO YAHA KYA KAR RHE HO
MANIK-MOM SAMJAHO ISE MENE PEHLE HI MANA KIYA THA......KI NO KARWACHAUTH.
NANDU-MOM ME KESE CHOD DU....
NYO-PAR BETA AISI HALAT ME TUMHARA BHUKA REHNA THEEK NAHI HAI.
NANDU-1 DIN ME KUCH NAHI HOGA MOM.
NYO-NANDU.........ACHCHA THEEK HAI TUMHE VRAT RKHNA HAI NA.
NANDU NOD YES LIKE 2 YEAR CHILD.
NYO-THEEK HAI LEKIN TUM NIRJALA VRAT NAHI RKHOGI TUM FRUITS WAGERAH KHANA PADENGE.
NANDU-BUT MOM
NYO-BETA AGAR LADIES PRAGNENT HO TO AISA HO JATA HAI.
NANDU NOD AND NYO GIVE SARGI TO HER.....AND SIT AND EAT.
MANIK ALSO SIT AND EAT.
NANDU-MANU TUM KYU KHA RHE HO.......
MANIK-MUJHE BHI TO DIN BHAR BHUKA REHNA HAI.
NANDU-MANU STOP IT.
MANIK-WHY HAR SAL RKHTA HU NA.......PHIR MUJHE BHI TO TUMHARI LAMBI UMRA CHAHIYE.
BOTH SMILED AND EAT SARGI.
AT THE EVENING
ALL WAS PREPARED THE DECORATE THE TERRACE.
AT THE MANAN ROOM
NANDU STAND OF INFRONT OF MIRROR
( NANDU'S OUTFITS)
MANIK ENTER ROOM AND LOOK AT HER.
(MANIK'S OUTFITS)
NANDU SEE MANIK
NANDU-KYA DEKH RHE HO.
MANIK-YAHI DEKH RHA HU MERI WIFE KITNI SUNDAR HAI.
NANDU-ACHCHA.......LEKIN AB TO ME MOTI HO GAYI NA.
MANIK CLOSE TO HER AND PINCH HER CHEEK
MANIK-MOTI NAHI CHUBBY HO GAYI HO.......AND MUJHE TAB BHI PASAND HO.
BOTH HUG
TABHI CABIR COME
CABIR-THODI TO SHARAM KAR YAAR.
MANAN BROKE HUG
CABIR-KAM SE KAM GET CLOSE KARKE ROMANCE KIYA KARO WO TO ME THA AGAR KOI AUR AA JATA TO.
MANIK PUNCH CABIR STOMACH-KOI AUR DEKH KAR CHUPCHAP CHALA JATA TERI TARAH ANDAR NAHI AATA.
CABIR-ARE ME TO PUJA KE LIYE AUNTY NE BULWAYA THA ISILIYE AAYA THA BHALAI KA TO ZAMANA HI NAHI HAI.
BOTH LAUGHING AND GO FOR PUJA.
AT THE TERACE PUJA WILL START ALL WAS CHANGE THE THALI AND PUJA KARTE HAI
(NOTE: GUYS MUJHE IS RITUAL KE BARE ME JYADA JANKARI NAHI HAI SO I AM SORRY AGAR KUCH GALAT HO TO)
AFTER SOME TIME CHAND WAS THERE
SAB LADIES KAHDI HO JATI HAI AND HER HUSBAND UNKE SAMNE KHADE HO JATE HAI.
Hunmm..
Haathon mein pooja ki thaali.. (Hunmm..)
Aayi raat suhaagon vaali (Hunmm..)SAB LADIES APNE HUSBAND KI AARTI UTARTI HAI.....AND CHAWAL FEKTI HAI.
O.. chaand ko dekhoon (Hunmm..)
Haath main jodoon (Hunmm..)
Karvachauth ka vrat mein todoon (Hunmm..)NANDU SHOW CHAND IN CHALNI AND COMPLETE VIDHI FIR MANIK KO DEKHTI HAI SIMILAR TO ALL.
Tere haath se peekar paani
Daasi se ban jaoon raniMANIK USE PANI PILATA HAI AND WO PER CHUNE LAGTI HAI BUT MANIK USE PAKAD LETA HAI AND SAY NO.
Aaj ki raat jo maange koi wo pa jaaye re
(Ghar aaja pardesi tera des bulaaye re
Ghar aaja pardesi tera des bulaaye re) Ghar aaja pardesi.. tera.. des bulaaye reBOTH HUG AND NANDU BHI MANIK KO PANI PILATI HAI AND DONO EK DUSRE KO KUCH KHILATE HAI.
PRECAP-GOD BHARAI
________________________________
MY WORK:
1.MANAN-MY IMAGINATION (COMPLETED)
2.MANAN-MY IMAGINATION 2.
3.AFTER MARRIAGE LOVE
4.MANAN KI KAHANI HAI BARISHO KA PANI