Part 68

1.8K 131 24
                                    

AT THE NANDU'S ROOM

NANDU WILL CRY ALOT WITH HUG MANIK'S PICTURE........TABHI SOMEONE ENTER ROOM AND SLAP HER....

NANDU-AAAAAAAA

NANDU TURN AND SEE FACE IT WAS NONOTHER THAN AARYAMAN KHURANA.

AARYAMAN-MANIK KO KAISE PATA CHALA KI TUM YAHA HO.

NANDU WILL FALLING TEARS-MMMMMUJHE NAHI PATA.

AARYAMAN SIT AND USKE FACE KO KASKAR PAKADTA HAI

AARYAMAN-JHUT MAT BOLO NANS AGAR TUMNE NAHI BATAYA TO WO YAHA KAISE AAYA.

NANDU-ME SACH KEH RHI HU......MENE NAHI BATAYA USE.

AARYAMAN-TUMHARE LIYE ACHCHA BHI YAHI HOGA........WARNA ME KYA KAR SAKTA HU YE TUM ACHCHE SE JANTI HO..

NANDU-ME SACH KEH RHI HU.......MAANI KI KASAM MENE MANIK KO KUCH NAHI BATAYA.......ME KHUD USE DEKH KAR SHOCK THI.

AARYAMAN- AB JO HUA SO HUA......AB AAGE SE AGAR MUJHE PATA CHALA YOU WILL MEET HIM..TO.

NANDU-ME USSE NAHI MILUNGI......KABHI BHI NAHI

TABHI DOOR BANGED

MANYA-MOMI DEDU OPEN THE DOOR.

AARYAMAN-APNA FACE THEEK KARO AUR JALDI SE BAHAR AA JAO......TAB TAK ME MANYA KO DEKHTA HU.

AARYAMAN OPEN THE DOOR AND BAHAR NIKALKAR SUDDENLY CLOSE.

MANYA-ARE DEDU MOMI KAHA HAI........AUR AAP DONO DOOR LOCK KARKE KYA KAR RAHE THE.

AARYAMAN-KUCH NAHI BETA.........AAPKI MOMI 5 MIN ME AA RAHI HAI.......CHALO TAB TAK DEDU AUR MANYA LUNCH LAGATE HAI.

MANYA-OK DEDU.

NANDU'S ROOM

NANDU HOLD MANIK'S PIC-AAKHIR KYUN WOH RAAT AAYI MANIK.........KYUN YE PAL HUMARI ZINDAGI ME AAYA.........KYU HUM JUDA HUYE............AAJ TUMHE DEKHTE HI AISA LAGA.......TUMHE KAS KAR APNI BAHO ME LE LU.........AUR SARE DARD BAHAR NIKAL DU.......PAR YE HONA SAKA......TUMHE DEKH KAR BHI ANDEKHA KARNA PADA MUJHE..........I AM SORRY MANIK..........I KNOW YOU WILL HURT I WILL SEE IN YOUR EYES..........BUT ME KUCH NAHI KAR PAYI.

SCENE CHANGE

MANIK WILL ENTER THE HOTEL..........TABHI ALL FRND LOOK AT HIM

CABIR-MANIK.......HUM KAB SE TERA WAIT KAR RAHE HAI.

DHRUV-HAAN KITNI BAR CALL BHI KIYA.....PAR TUNE PHONE HI NAHI UTHAYA.

MUKTI-CHALNA MANIK HUM SAB MILKAR NANDU KO DHUNDHENGE.

ABHI-HAAN MANIK MERI LITTLE SIS KABSE NAHI DEKHA USE.

NAVI-WO AAJ BHI PEHLE JAISI HAI.

ALIYA-HAAN TUMNE DEKHA THA NA USE.......

MANIK-GUYS PACK YOUR LUGGAGE HUM AAJ HI WAPIS JA RAHE HAI.

ALL WAS SHOCKED

CABIR-KYA........PAR KYU.....

MANIK-KYUNKI AB WO .......MERI NANDU NAHI RAHI.

MUKTI-TU KEHNA KYA CHAHTA HAI MANIK.

MANIK-SHE.........SHE WILL MARRY AARYAMAN.

MANAN-MY IMAGINATION 2(completed)Where stories live. Discover now