Prinku k liye rishta ayaa hai.

1.1K 55 18
                                    

After completing all work shivay  finally takes rest.then only anika came.. Shivay - now what? Dont tell me abhibhi kuch bacha hai ? Anika - ni ni ghar ka sara kaam apne girte padte kar diya.. Shivay - ohhh thank god for that.and anika states him.. Shivay - kya? Anika - kya ? Shivay - agar tumhara kya- kya game complete ho gaya ho toh..pls ..give me some peace..ki uska haq bhi ni adhi anika ko..to which she laugh and shivay gives annoyed expressions.. Anika - ni hai..kynki abhi sirf ghar ka kaam hua hai.ghar ko chalene k liye meri kanji ankho wali adhi anika ko kaam karna padega.. Shivay - oh .. Dont worry about work..i have given u leave .tum araam karo aur pls mujhe bhi karne do.. Anika ( in drmatic tone) mere liye araam haraam hai babu moshyiae... Shivay - now who the hell is this babu moshayiae..? Anika - aree mere khane ka matlab jab mei iss halt mei nahana , khana , bolna nahi choda ghar ka kaam karna nahi choda toh apna ghar chalne k liye kaam kaise chod du..? Ni mujhse yeh ni hoga ..hum obrieo mention jayge bas.shivay gets immperessed by her dedication towards work.. Shivay - i understand but seriously..u dont need to go..its ok.. Anika- aise kaise okkk.mai jaoongi.apko chalna hai toh chalo.. Shivay- okk fine lets go... And they both reachion mention together... And seeing them together..rudra start singing.. " waha waha ram ji jodi kya banayi" they both blushes . Om- ohhoo koi blush kar raha hai.. Shivay - what the hell kya jodi? Laga rakha..hai? Rudra - bhayia apneapp ko intni importance dena achhi baat ni hai.varna anika di ki language mei khu toh sabke samne rayta faella  jata hai..jaise abhi faella.. And all laugh.. Anika- toh phir kisiki jodi ki baat kar rahe ho? Om- wow anika tumhe bhi laga ki rudra tum dono k liye gaa raha tha..kaafi match ni hone lage hai tum dono k khyal? To which anika stammered..Anika- aisa kuch ni hai..woh toh billuji bhi dimag wali baatei kar lete hai.and she recieved angry glares from shivay . ab batoge yaha ho kya raha hai? Itni preparation kis liye? Dadi enters.. Dadi - anika putra kaisi hai tu? Anika - mai thik hoon daadi . Daadi - billu ne pareshaan toh ni kiya? Shivay - daadi apka swaal sahi hai par insaan galat hai..maine isse ni issne muhje paresaan kiya.. Subh se uthkar kya kya ni karvya? Paani bharna. Then woh upma?  Omru(shouts)- kya tune upma banaya? Om- tujhe upma banana ata hai ? Rudra - very bad bhayia .hume boiled food aur apne atrangi experiments khilate ho..aur anika di ko upma... ( fake tears) not fair .mujhe bhi kahana hai.. Shivay- shutup rudra..ek aur baar upma ka naam bhi liya na..toh ..Rudra- toh kya karoge? Shivay - teri protein shake ki bottel tod dunga.. Rudra- niiii meri payaari bottle k piche kyu pade ho? Kya bigada hai uss baechari ne.. Om- seriously bechari .air woh bhi bottle. Rudra- apna apna najariya hota hai bro..tu ni samjhega.. Shivay - par question.is yaha ho kya raha..hai?  Om- ohh sorry puri ramyan bata di ram aur sita ka intro karna bhul gaye..to which rudra gives confuse look.. Rudra- O humare ghar mei raamleela kab start hui .mujhr kisi ne batya bhi ni? Om - shutup rudra and shivay prinku ko ladke wale dekhne aa rahe hai.. Shivika- kya???? Rudra wishper to om - dekha reaction bhi ab saath mei dte hai..good going. To which he gets slight slap on his head from om. Shivay - par kab , kaise , kon hai..  Dadi - tej aur shakti dono ne rishte ko pasand kiya hai? Om - aur prinku ne bhi ha kha hai.. Rudra - isliye lake wale aa rahe hai.. Shivay- itna sab kuch hogaya.aur app logo ne inform kiya? Anika ( excited)- par prinku hai kha..Rudra- woh somya k saath hai.. Anika - mei milkar ati hoo.. Shivay - be carefull..humesha bullet train pe swar rahti ho... Omru- concern..ummmm. Shivay - shut up and tell me full detail about boy.. Omru- okk mr.cid.  Shivay- Shutup u both and follow me.. In prinku's room Anika - waha ji waha koi toh tamatar ko bhi mat de raha hai.. Somya- ha di dekho na prinku kitna blush kar rahi hai... Prinku- bas karo tum dono..mai vase hi nervous..hu. Ladke wale arrives..prinku and somya+ anika gets happy by seeing them... Dev is really handsome and sanskari types.. All family members are happy.. Both family decides to rie a knot .then only shivay enters .Shivay -  yeh rishta ni ho sakta..all gets shocked by listening him..                                                                   Precap- Shivika fight.                           .So guys thats all..here i am going to warch conjuring 2 . so jaldi jaldi mei itna hi milga... Adjust with it ..par next update long wala pakka. Luv u all    anjali... Comment karnaa pakka.

ishqbaaj- shivay + anika = shivika.Where stories live. Discover now