In anika's home... Sahil - di phir se soch lo kya hum bagadbille ko jhel payege... Anika - sahil jhelna toh padega..woh humare liye ayege .humari madad karne k liye...aur haa mujhe koi shikyat ni chyie... Shail - di..main ek maasoom bachha .uss bagadbille ko tang kruga..yeh toh apko unhe khana chayei ki mujhe tang na kare...Anika - woh bas atee hi honge...shail leaves from there..Anika - kha ja raha hai ? Shail - bagadbille k swagat ki tayaari karne k liye... Anika - kya ?kya karne wala hai tu. Shail - aree di app toh shakki hoo.aree main paani lene ja raha hoon.unhone mere liye paav bhaji aur kulfi layi..islye woh jab ayee toh unke liye sharabat toh ready karna padega... Anika - haiii mein mar jawa. mera bhai kitna saskari hai..aree gopi bhau ko toh tusion de de..shail- kya di app bhi ( smiles evilly). Shail' s pov... Aoo aoo bagadbille .tumhare swagat ka pura intejaam kiya hai.. Shivay reachesin house... Anika - agye app? Shivay - ni.kisne kha ? Mera ghost aya hai.. Anika - aree bhadk kyu rahe hai ? Achaa woh chodiye..sabko paav bhaji kaisi lagi.. Shivay - ya..ok.. Anika- bas ok.. Shivay - ni..superb.fantastic.mindblowing..its enough u want more..? Anika - ni ho gaya..Shivay - mein room mein sone jaa raha hoon..can u show me the room? Sahil comes..Shail - ek hi toh room hai...bua ji toh yahi sofe pe soti hai..macharoo k beech.. Shivay - what yaha sirf ek hi room hai ? Anika - abhi sahil ne kya bola ? Shivay - woh suna meine? Par mein kha soonga.. Anika - app aur sahil room mei soo jayie..mein sofe pe soo jaoongi.. Shivay - r u mad? Ek toh haath toota aur yaha sougi?ni tum room mei soo gi. Tum sofe pe ni sooogi. No never. Sahil - toh..? Anika - toh kya app humare saath soyge? Sahil - ni..bilkul ni? Anika - shail..chup. App jayie uss taraf hai room. Shivay started moves from right corner of sofa..sahil ( shouts) rukiye? Shivay ( stops) - now what ? Shail - khbardar !uss taraf se jaane ki koshish bhi ni kijiyega.. Anika - shail ! Ab kya tu unke room mein jaane k liye vasstusharta phadega... Shivay- what shastra? Anika - vastushatra... Shivay - whatever..i am going.. Shail - ni..maine kha na app ..right ni left taraf se jayie... Shivay - shivay singh obrieo us always right and i will take right.. Anika ( wishper) taddibaaj...Shail- aree mat jao. Anika - sahil chup..app jayie... And shivay moves forward and ....dhadaam....he slips on ground... Anika becomes shocked.. Shail started laughing loudly... Shivay - ouchh.. Anika controls her laugh and moves to help him.. Shivay- what is this? Sahil - meine kha that right se nat jao par khud ko roght proof karne k chakkar mein right se bottom mein ghir gaye..isliye bade bujrg khte hai.. Bachee bagwaan ka roop hote hai.unki suni chayie. Anika - par yeh hua kaisa..? Sahil- woh di meine baji mein dalne k liye ghee nikla toh ghee gir gaya.. Anika - par tu pele ni bata sakta tha? Sahil - kabsr toh kh raha tha ..khbardaar uss taraf se mat jaoo..Shivay - toh ghee khete...watchman ki tarah khbardaar khe rahe the... Shail - apne mujhse pucha hi ni..aur apko tadii marne se fursat mile toh tab na muhjse karadh puchte.. .Shivay - pura stry batadoge par main point ni batna...Anika - kya app bhi bache se lad rahe ho...sahil jaa paani lekar aa.. Shail - haa mein sharbat lata hoon.. Shivay - my back ! O my god... Shail - billuji..app yeh pi lijiye.. And in hurry he drinks full glass..and bang...he started shouting o my god ..its speicey o god..paani. Anika gets confused that what happened to him... Then realised this sharabt is full red chillie powder. Anika - sahil! Teh kya kiya tune...? Sahil- Sorry anika di lagta hai mene rasna ki jagha lal mirchi daal di..sry galti ho gayi...sry billuji...mujhe maaf kardo( in full drama ) Shivay- its ok..i want to change..its worst day of mine..can i? Anika - haa app jayiee..then he moves forward. Anika - sahil yeh jaanbhujkar kiya na? Shail - kya di app mujhe pe shak kar rahi ho..woh bhi uss bagdbille k liye..gussa hona chayie..meri soutan lekar ayi ho... Aur app mujhe daat rahi ho.. Anika - souten? Kuch bhi....they laughs.... Perap- liliput vs badbilla..
So thats all for now less comment. Short update..u only responsible for this. More comments...long update..so next time keep that mind...pls vote and comment... Luv u all ...anjali.
YOU ARE READING
ishqbaaj- shivay + anika = shivika.
Fanficthis story based on popular show ishqbaaj. story of three brothers shivay, rudra ,and omkara. but here i will mostly stress upon the love story of shivika