llilput aur bagadbille ka patch up.

1.2K 59 10
                                    

Shivay gets ashamed of himself to think like that..but relief that they r brother and sister..and smiles thinking of that.. Anika gets irritated by that..Anika- ab agar apke batttisi ki add ho gayi ho toh nikalye mere ghar se .. Shivay - anika maine phele bhi kha hai..mai ni jaoonga.. Tum hara khyal kon rekhega.. Abhi - uska bhai... Shivays murmrs bloody cockblocker.. Anika - kuch kaha apne? Shivay - ni toh.. Anika - suna na apne .. Mera bhai hai.. Mujhe apke humdrdi ki koi jaroorat ni hai.. Abhi mera khyal rekhega.. Abhi - exactly baby doll.. Then only sahil comes in favour of shivay.. Sahil - par anika di abhi bhayia ki sagai hai..aur unhe humari lady bheem k saath bhi toh time bitana hai.. Shivay - lady bheem? Abhi - its mukti..woh full tom boyish hai .isliye toh itni der lagi..yaha tak pchucne mei..abhi bhi woh ghabrayi hui hai..shivay gets a chance... Shivay - toh tumhe tho uske pass rehna chayie..yaha ni.. Abhi - par meri baby doll jyada imp. Hai. Anika - yahi baat jara mukti k samne bolna.. Abhi - arre meri doll kyu mukti ko shaadi se phele vidwa bana rahi hai...mai to tere liye hi bol raha hoo na. Anika -biluji sahi kah rahe hai . iss waqt tumhara mukti k saath rehana jyada jaroori hai.aur mai kuch ni sunugi.. Sagau kya baar baar hoti hai... Tum jaa rahe ho bas.. Abhi - par tumhara khyal kon rakhega..iss angry hulk but cute munde ko to tum rehne ni dogi.. Shivay - hey dont call me cute... Abhi - opps sry bro.. Sahil - ye yahi rehenge.. Inhone di ko bhaut pareshaan kya hai..ab humari baari hai..mai ise ni jane dunga..and holds shivay tightly..shivika gets shocked..but in different wala..shivay gets haapy wala wahi anika 440 walt wala.. Anika- sahil tujhe khai chot lagi hai kya..all becomes confuse... Ni uska asar tere dimaag par dikh raha hai..tu hi kal bol raha inhe ni rehne doongaa..aur ab.. Shail - rehne dunga.. Abhi - ohh common doll.. Maan bhi jao..otherwise mai ajunga..shivaka+ sahil( shouts) ni.... Abhi - woah..cool down guys..mai bhera ni hona chata..mujhe meri baby ki romantic baate suni hai ( fake blush) .. Anika - ab jaldi jaa varna wahi baby tujhe galiyaa sunaygi...Abhi - oh..god i forgot...okk guys buyee..aur sagaii mei ana and haa prinku ko bhi... Shivay - tum prinku ko kaise jante ho..? Abhi - maine kaha na hum clege se saath hai...so byee ... Anika - pagal hai ekdum..then turns towards shivay..and his words started ringing in her ears...she angrily goes to her room..Shail.. - haas gayi... Shivay - gayi ni bhadak gayi... Shail - toh apne jo kia hai...uske baad woh apko varmala toh phenayge ni...? Shivay - shutup..bache ho bache hi raho... Sahil- phir baacha bola . ... Ek toh maine help ki apko yaha rahne mai...varna di toh apko bina jadoo k saaf kar deti... Shivay - by the way itni meherbaani kyu? Sahil - kyuki app unki care karte ho...shivay becomes haapy and lttle blushes by his remark.. Sahil - bas bas..ab nayi dulhan ki tarah sharmayie mat... Obrioe mension mai marei di se tisra world war karne k baad..app yaha aye..di ki madad karne k liye.di kheti hai....madad toh toh har qpna karta hai..magar jo apna apse naaraj ho kar bhi apke saath rahe wahi apse sachha wala payaar karta hai... Shivay - woah champ..tum 6yrs k hi hona...? Shail - kyu ? Lagta ni hoo na... Hum bachr bado se samjdaar hote hai..app chai toh toh mei apka love guru ban sakta hoon..ek dum partner k salmaan jaisa.. Par app mei mehnat jyada lagegi...app toh govinda se bhi buudhu ho..Shivay - okk enough of ur bullshit..boli dinner meu kya banye..tumhari di kya khana pasand karengi... Anika shouts from room..
Apko...Sahil laughs and shivay gives angery glares to him...Shail- ghobi ka paratha... Di usse kabhi mana ni karegi...Shivay - then lets move... Liilput collebrate with.. Shail - bagadbilla... Shivay - hey..dont call me that..and they both started to make dinner..both gets soon started to bond together...Shivay - ok..mai ab bana lunga..tum jao aur padhayi karo.. Varna thumahri di mujhe toh ni..par tumhe jarroor kahyegi...shail laughs and nodded and lraves the kitche.. Shivay's pov....
Ohh god..yeh kid hai...but sweet hai..unlike his sister.. Par ek sawal to mera bhi hai..ki intni ladyai hone k baad mai yaha kyu hu..? Uske liye dinner prepare kar raha hoon..then started to remembering shail sentence " apse naaraj ho kar bhi jo apke paas rahe woh hi apse sacha payaar karta hai" no..not at all..mai usse pyaar ni karta..meri shaadi hone wali hai..we both r perfect..yess we both r perfect..phir kyu maine usse meri anika kha...ni ni..shoot all this..focus on ur marriage shivay..yess..and he had already made dinner..after so much monafying seession by sahil..anika finally eats dinner..and goes back in her room... Shivay and shail both comes in a room for sleep... But shail immediately takes the corner side of bed ..which make ..anika in middle..shivay gets shocked qnd murmrs yeh liliput kar kya raha hai..? Anika ( angry) app kya shaam se man mai mantra padhe jaa rahe hai..? Aur tu sahil beech mai aa..Shail( fake yawning) - ni di..mujhe beech mai ghutan hoti hai..mai yahi sonuga..aur billuji app kinare soyie..apko subh paani bharne k liye utna hai na ? And winks to hurries .that made shivay to quickly covers corner of the bed..which results anika in middle..she really get irritated and nervous by seeing shivay this much close.. Shivay mentally thanks sahil for doing this..and shail happy to see making shivika close plan works... Percap - same...
So thats all for now ..i am still not well..but its dhantersa gift to my readers.. Enjoy... Anjali.

ishqbaaj- shivay + anika = shivika.Where stories live. Discover now