Chapter 7 : Kuchh Khaas Hai

232 5 1
                                    


A Week passed, she walked up to his room.....She belled the ring...and a voice came from inside

"Coming" and he came up and opened the door but he was shirtless..it was awkward for her

"I am sorry Shivaay"...she said by turning...

Shivaay: Annika!!...Ek minute...(this made him also awkward)...

He grabbed his shirt...and..

Shivaay: Annika..

Annika: Nahi wo main toh bas yunhi....mujhe laga ki aap

Shivaay: Annika!!...

Annika : Shivaay main jaati hun

Shivaay pulled her hand and she looked at him...he was now in his shirt...

Annika: Aa..Shivaay(pointing to his hold on her)

Shivaay left her hand...

Annika: Wo maine socha..ki hum saath mein nikalne waale hain toh isiliye...bas..main

Shivaay: Ya I am almost ready...tu roko ek minute main aaya...

They left together for the conference....

.....................................................................................................................................................

Bhavya and Rudra were at her home...

"Mujhe tumse kuchh zaroori baat karni hai Bhavya..."

Bhavya: Kaho na...kya baat hai...(she said as she was busy in texting)

Rudra(keeps her phone aside): Bhavya please...dekho main jab kal tumhare ghar aaya tha na tum nahi thi toh Sanskaar...Wo...Meera..

Bhavya: Rudra please...jab dekho tab usi ki baatein karke tum mera mood kharab kyun karte ho...

Rudra: Kyunki main thak gaya hun tum dono ke differences door karte karte...main nahi dekh sakta ki meri best friend aur meri girlfriend... unfortunately sisters aapas mein hamesha chhoti chhoti baaton pe ladte rahein...Aur jo main tumhe Meera aur tumhari baat batana chaah raha hun wo...

Bhavya: Tumhe yahi sab baatein karni hain haan...(she walked into the kitchen)

Rudra followed her he was perplexed by the condition of the kitchen

Rudra: Ye sab kya hai?

Bhavya: Dekha maine tumhe jis wajah se bulaya tumne bhula dia na...

Rudra: Kya

Bhavya picked a bowl...

Rudra: Ye kya hai...?

Bhavya: Maine halwa banaya hai tumhare liye...chakho...batao kaisa hai

Rudra: Tumhe ye sab stupid kaam karne ki kya zarurat thi...

Bhavya: Chakho na(made him eat)...

Rudra(coughs a bit): Aa..bahot achha hai

Bhavya: Sach mein net se dekhke banaya hai...darr rahi thi tumhe kaisa lagega

Rudra: Achha...achha hai achha hai...

Bhavya: Acha...maine toh chakha bhi nahi...ruko....(she was about to taste it but...Rudra kept it aside)

Rudra: Koi zarurat nahi hain...maine kaha na bahot achha hai.....itna achha hai ki main isey kisi ke saath share nahi karunga...

Bhavya: Kya bakwaas kar rahe ho...(and she took it from him and ate a spoon full of it)

She also started coughing as it was not at all good to

Tum Jo Mile Ishq Meinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें