They drive in companiable silence, stealing glances at each other when they think the other is not looking. They reach the tea stall.
Shravan says - tum gaadi main baitho main chai lekar aata hun.
He goes and orders tea, he is standing sideways at the stall and she is in the car looking at him. He turns and catches her looking at him, for a moment they share an eye lock. Tom uncle calls to him - beta chai. He thanks Tom uncle takes the tea and comes to the car. He hands over the tea to Sumo and is about to sit in the car, Sumo says - chalo na bahar baith ke chai peete hain.
Shravan replies - nahi Sumo bahar bahut thand hai, tumhe sardi lag jayegi.
He opens the door of the car and sits inside. They are drinking tea. Shravan - kal shaam ko main tumhare ghar aunga, mera aur Shiv ka saath me match dekhne ka plan hai.
Sumo - theek hai, tum ek kaam karna usko school se lekar ghar chale jaana, uska homework bhi karwa dena aur shaam ko match dekh lena saath me. Main 5 baje tak ghar aa jaungi.
Shravan - ok
Sumo - chalo ek cup chai aur peete hain.
Shravan - bas bas raat ko sona nahi hai kya tumhe.
Sumo - ek chai se kya ho jayega, ek aur chai peete hai na please.
Shravan - Acha main lekar aata hun.
He goes and gets tea, he is thinking - pata nahi ye mujhe batayega ya nahi, kaise poochhun, khud hi batane deta hun. Ye toh mujhe ye bhi nahi bata rahi ki uss din London me kya hua tha jo ye itni naraaz ho gayi. Chalo pooch ke dekhta hun.
He pays for the tea and comes back and sits in the car. He increases the temperature, both of them are drinking tea. Shravan - Sumo chalo ek game khelte hain
Sumo - kaunsa game?
Shravan - Wahi tumhara favourite - three questions.
Sumo - Acha poocho
Shravan - kya tumne kabhi kisi se bhi mujhse jyada pyaar kiya hai? Kya tum aisa kar sakti ho
Sumo - ye kaisa sawaal hai.
Shravan - nahi karti na, na kar sakti ho. Acha batao tumhe mujhpe bharosa hai
Sumo - hai, mujhe nahi khelne ye game.
Shravan - mera last sawaal uske baad tumhari baari - Tum mujhse naraaz kyu ho Sumo, kya ho gaya, tum uss din kiski baat kar rahi thi, please mujhe batao
Sumo gets very angry - Tum aise pooch rahe ho jaise tumhe nahi pata, maine sab dekh liya tha, main aa gayi thi isliye uss trisha ko tumne peeche ki khidki se bhaga diya tha, aur sone ka natak kar rahe the.
Shravan - Trisha? Wo wahan aayi bhi nahi thi, ye sab kya bol rahi ho
Sumo thinks - Shravan tum sach bolte toh main tumhe maaf kar deti, ab bas bahut jhoot bol liya tumne aur bahut bharosa kar liya maine.
Shravan- Sumo! kuch bolo
Sumo - ab baat karne ke liye kuch nahi bacha hai. She is opening the door of the car.
Shravan - kahaan jaa rahi ho?
Sumo - Ghar
She gets down and tries to stop an auto
Shravan gets down - pagal ho gayi ho, itni raat ko auto se jaaogi, he pulls her by the arm - chup chap car main baitho main tumhe ghar drop kar raha hun. Sumo tries to pull back.
Shravan - chalo nahi toh utha ke le jaunga..
She angrily sits in the car and they drive away.
YOU ARE READING
Edkv FF season 2
RomanceContinues where the TV series left off. Proposes a track for the next season