shadi to krni hai

797 52 20
                                    

Preeti:di plz ghusa krna band kro socho ab kya hoga maa meri shadi krwa kr rhe gi.......... do some thing di plz....

Suman:what can I do Preeti tu to janti hai mami g ko...
un k bus mein ho to rat se din na ho or teri meri shadi krwa de.....
Preeti:ab kya ho ga meqi to pakka ghr se bhagny wali hoo
Suman:to pagle ho gai hai....
Tu ne waha mana kr dena tha.......

Preeti:kesy krti maa ko to aap janty ho pr aik baat hai aap ki bhi bht tareef hui thi waha in fact un ko bht shoke ho gaya tha aap se milny ka agr shadi meri ho gi to aap ki bhi hogi nhi to mei pakka bhag jao gi....
Aap bol dena is ki zimedaar wo khud hain......
Suman: Preeti tu pagle ho gai hai tery dimagh pr asr ho gaya hai.....
Ja ja k sou ja subah baat krty hain.....
Tension na le mei hoo na....

Preeti:is baat ka hi to dukh hai di she said in dramatic tone...

Suman:ruk btati hoo tuje

Preeti:nhi mei ja rhi hoo gud night....

Shravan in his sleep....
he saw a dream he saw that he is standing on road with sumo and he said I love you and she said what???
What kya I mean mje tum se pyar ho gaya hai plz meri baat sumjho....
She turned her face and said tum such keh rhy ho mera bhi kuch haal aesa hi hai pr pr aesa nhi ho skta mei tum se pyar... nhi kr skti meri shadi hony wali hai....
Shravan in thought nhi aesa nhi ho skta tum sirf meri ho sirf meri hogi tum mje chor kr nhi ja skti plz meri bat suno aesa mt kro aesa mt kro mt jao....

Then Pushker come to shravan room and said bhai kya hua bhaiya kya hua utho plz utho then shravan mumbled in sleep and he opened his eyes and said Chotay tu....
Tu yaha kya kr rha hai...

Phly mje ye btao bhaiya kya na kro?kon chala gaya?...

Shravan mei khaab dekh rha tha...
thank God ye khaab tha... Chotay wo khaab tha mei to dr gaya tha aaj kal khaab bhi kitny ajeeb aa rhy hain pata nhi kya hua hai......

Bhaiya mje bhi to btao?
Kya choty tu jaan kr kya kre ga???
wesy tu aaya kb? koi kaam tha?
abhi aaya bhaiya or aap ko neend mein aesy bol rhy thy....
I feel you are crying and sweating bhai....kya hua??...
Actually I m worried about you....

Shravan tu bta kaam kya tha? 

Ha kaam to tha wo mehra wale case ki file chahiye thi bade papa ko chahiye thi un ho ne bola aap se le loo...
Phly aap mje btao Kya hua khaab mein tha kon???

ha wo table ki second drawer mein hai le lo waha se....

Had hai bhaiya mei kya pooch rha hoo or aap kya bta rhy ho.......
wesy khaab to bta do kya tha??

Shravan: kuch nhi tha tu ja ab papa wait kr rhe ho gay....

Shravan sigh in relief and said maa ko btata hoo ye thek rhy ga then I will try to meet her and tell her about my feelings...
Then he get up to bed and go to washroom to freashnup and come to breakfast table.....
he said to her maa mje aap se baat krni hai?
Nirmala ok beta abhi mei bzy hoo thori der mein baat krty hain.....
Shravan: thek hai maa...

Tiwari killa

On breakfast table manju said" to babu g kal hum jis shadi mein gay thy na waha kuch logo ne Preeti ko pasand kr liya hai or hum chahty hai shadi ho jaye bus is ki ab"....
Nanu said:" manju tu kesy bhool gai k k phly shadi suman ki ho gi phr Preeti ki"....
Babu g hum kuch nhi bhooly btaya hum ne un ko Suman k barey mein bhi...

"Wo suman se bhi milna chahty hain bus hum un ko phone kr k bula rhy hain aap bhi un se mil lo or bachiya bhi mil le"

sahi kiya na hum ne btao dabu k papa aap....
Suman nanu "plz mje abi shadi nhi krni and Preeti dadu mei bhi abhi shadi nhi kroo gi"....
Mami g shouted" chup kr jao tum dono shadi to ab hum krwa kr hi rhy gay itna acha rishta hum haath se jany nhi de gay"....

Tu jo hai❤❤❤💓Where stories live. Discover now