Ab kya kroo

484 42 31
                                    

Sorry sorry sorry bht zada late ho gaya mje pata hai ab jldi se read kr lo plzzzz.

Shravan:koi boy friend ka chaker hai kya?
Suman:excuse me aap hoty kon hain mery se ye swal poochny waly....

Shravan:relax take it easy.... meine to bus aesy hi is ka 
Mtlab hai aap ka koi............ thank god bht garam rhti hai ye ladki...kya hoga mera....
Suman: ye aap kya khud se bol rhy ho
Shravan:nhi nhi kuch nhi coffee thandi ho jaye gi chaley 
Suman:aap chaly mei aati hoo ajeeb insan hai wesy ajeeb nhi  ajooba hai duniya ka...
Pushker: Preeti now we are friends so some other day  why don't you come in my house to meet with my mom and badi maa?
Preeti:ya sure why not definitely I will no no we will come q di.

Suman just smiled and they leave the boutique.

Shravan thought meri sumo ka koi boy friend nhi hai ye to confirm ho gaya ab dosti kesy kroo wo to kisi surat nhi maan rhi meri ghusa queen sochta hoo....
Preeti:di I see that you are angry with shravan why di?
Suman: nhi meri pretty Preeti zada mt socha kr now let's go home mami g wait kr rhi ho gi 
Hmmm di chalo...
Then they back to homes and mami g said aa gai tum dono.

Suman ab tabiyet kesi hai tumhari? jao fresh ho jao mei chai or pakory lati hoo tum dono k liye...
Preeti:di maa ki tabiyat thek nhi lge rhi mje maa ap ko kya hua hai??
Manju:q mje kya hua??
Preeti maa wo aap itny pyar se bolty nhi ho na...
Manju kya kaha zara phr se bol..
Preeti nhi nhi kuch nhi kaha aap jldi se mummy pakory lao..... 
Preeti di maa ka behaviour bta rha hai k anty ka phone aa gaya di ab kya ho ga????
Suman to chup kry gi plz mje tension mt de jb wo aaye gay tb dekh loo gi...
 
Next day after breakfast kamini asked to Nirmala bhabi aap ne wo manju g ko phone kr k btaya k hum kal aa rhy hain un k ghr
Hmmm Kamini, said Nirmala meine kal hi call kr di thi....
Vandy said mummy g hum sb jaye gay??

Kamini:nhi hmarey sath inne saro ne kya krna hai waha ja k bus mein or didi or pushker or shravan jaye gay...

To bade papa???

Nhi bhai sb nhi jaye gay unho ne bola wo phr jaye gay agr bacho ne pasand kr liya to
Vandy said lo ye kya baat hui mummy g....
Kamini: puter g plz aap smjha kro na....
Apny choty se dimagh pr kam zor diya kro....

Nirmala also said to vandy plz understand beta....
Hum baat paaki kr le phr sb jaye gay na mei chahti hoo shravan ladki ko pasand kr le or jldi se is ghr mein aik or pyari si bahu aa jaye tere jesi.
Vandy: ok badi maa aap bht sweet ho....
Kamini:bhabi g aap ne shravan se baat kr li waha jany ki.

Nirmala:nhi kamini ab krti hoo
Tumhain to pata hai bacho se baat hi kaha hoi hai meri ab krti hoo mei zara jati hoo shravan k pass...
Or tum pushker se poch lo or sham ko jany ka bta do...

Kamini:g thek hai didi mei baat krti hoo aap bhi jao baat kr lo..

Nirmala:hmmm chalo nirmala knock the door.
Shravan said plz come in when he saw his mother and said maa i told you thousand time dont knock my room plz come directly pr maa aap nhi smajhty.....

Nirmala:acha chor bhool jati  hai teri maa hr baar ab meri baat sun sham ko bzy to nhi hai??
Shravan:q maa kya hua???
Nirmala:wo aaj meri hony wali bahoo ko dekhny jana hai....
Hmm to bol phr and then pushker entered in shravan room and said badi maa bhaiya all time free hain aap ki bahoo ko dekhny k liye and laughed and said....
Aap bus ye btao kis time pr niklna hai....

Shravan: choty bus kr ja ye mt  bhool tera time bhi aaye ga or mei tuje nhi choro ga mt chorna zor se pakad lena plz bhaiya.....

Nirmala:acha ab tum dono start mt ho jana phr wo tesri bhi aa jaye gi or phr bus band baja barat yehi ho jaye gi...
Pushker:hahahah.....ok serious badi maa kb jana hai..

Nirmala: 6 bje ka time diya hai un ko soch rhi hoo aik dafa confirm kr loo thek hai ab tyar rehna koi meeting mt nikal lena  mei chalti hoo....

Nana g said to suman aaj ladke wale aa rhy hain tuje dekhny mein nhi chahta koi kaam khrab ho mei chahta hoo wo log tuje pasand kr le mj se waada kr un k samny khushi khushi jaye gi manju ko koi shikayat ka moka nhi de gi.....

Suman:g nanu aap ko koi shikayat nhi milay gi pr nanu mei aap ko chor kr nhi Jana chahti....

Nanu:beta aik din batiyo ko apny ghr jana hi hota hai yehi reet hai ab kaam jldi khtam kr k aa jana or tyar ho jana
Suman:g thek hai and after that she locked her room and thought ab kya kroo ab kuch nhi ho skta.....  God plz do something then she sit on her bed and crying and thought ab kuch nhi ho skta mei nanu ki baat to nhi taal skti.... and then preeti knock the door and shouted di di plz open the door????
it's urgent plz plz and suman lighten her mood and open the door and asked preeti what happened??? tum hr waqt hawa k ghory pr sawar mt rha kro time bhi diya kro agly ko..

Preeti:di baat hi kuch aesi hai aap ko pata hai wo log shaam ko aa rhy hain aap ko dekhny?

Suman:janti hoo abhi abhi nano ne btaya....

Preeti:di ab kya hoga
Nhi pata mje bus nano ne kaha hai k mami g ko koi shikayat na mily...

Preeti:ye ho skta hai bhala k mummy khush  ho jaye never ever dekhty hain kya hota hai.......
 
Acha plz ab aap mood spoil mt kro or preeta se phone pr baat kro us ko koi kaam tha???
Wo bol rhi thi k aap ka phone nhi lg rha...

Suman:ha mei bus ja hi rhi thi pct....

Preeti:di aik baat bolu mje pata hai aap khush ho jao gi????

Suman:ha bol
Preeti:Suno phr....

Tuje dekha  to ye jana sanam
Pyar hota hai deewana sanam
Ab yaha se kaha jaye hum
Teri baho mein mur jaye hum
Dekh lena di aap ka bhi raaj aaye ga dekh lena....

Suman laughed whole heartedly and said tu mera mood nhi khrab hony de skti meri preety preeti but aesa kbhi nhi hoga preeti kbhi nhi anyway mera mood acha ho gaya hai mei jati hoo....

Preeti:di i love you mei chahti hoo aap khush rho....
Suman:love you tooo mje pata hai tu mj se bht pyar krti hai ab mei jao phr agr der ho gai to mami g ghusa kry gi....

Then she go to pct and preeta told her that she fixed the meeting with client and she asked the time????
preeta said 5o clock...
Suman said what ????
Preeta said kya hua galat time de diya meine... wesy itna galat to nhi hai
suman said:preeta mein us time pr nhi aa skti....
Preeta said q nhi aa skti???
Suman:mei tuje nhi btao gi...
Preeta:itna jldi k time pr bhi upset hai or  lo ye kya baat hoi bhala bta nhi skti btye gi nhi to solution kesy mily ga???

Suman: tu aesa kr ye meeting khud attend kr le qk mei nhi aa skti mje dekhny ladky wale aa rhy hain?????
Preeta:" hain kya such mein tuje ladke wale dekhny aa rhy hain ye to chamatkar hi ho gaya tu maan gai kb? kesy? kaha????
Preeta:" mami g ne bulaya hai to mei kya krti nanu ne kaha khushi khushi jana un k samny bus nanu k liye"....

Preeta: acha tu sad mt ho meri baat sun jana to tuje hi padey ga meeting mein  qk wo jo client hai na wo ab mj se milna nhi chahta ab wo tere se milna chahta hai ab mei us ko taal nhi skti tuje jana hoga....bus keh diya meine tu mje phly nhi bta skti thi.....
Suman:"kesy btati mje khud thori der phly pata chala hai....
Ab.....
to tu jldi ka nhi kr skti thi kesy jao gi mein.... is client ko chor bhi nhi skti mein itna bara contract hai is k sath mera..... oh God mei kya kroo??



Kya hoga next
What will she do
Socho
Socho
Mei pakka next update jldi kroo gi pakka promise actually wo Ramdan tha phr Eid thi to kaam zada tha to plz ghusa mt hona or comment kr k mje btana kesa laga

-Khala

Tu jo hai❤❤❤💓Where stories live. Discover now