Damaged - Part 7 (Chaos)

446 43 20
                                    

Tiwari Kila _

Nirmala & Aditya sitting with all the Tiwari clan when Ramnath reached with his family.

Sharavan & Suman both stunned seeing Aditya ...

Aao Ramnath baitho...

Ji Tiwari Ji aape bulaya... sab theek to hai ...

Ramnath, Nirmala kuch kahna chahti hai ... Sharavan ke bare main

Ramnath_ Sharavan ke bare main bolne ka koe huq nahi hai isse ...

Nirmala_ ye keval Sharavan ke bare main nahi hai... ye aapke aur Suman ke bare main bhe hai... sunna to padega hee... Aap sab ko pata hona chahiye ke Sharavan ne Aditya se kya kaha party main... Main to bol bhe nahi poongi... aur main vishvas bhe nahi karti hoon kee is baat main koe sacchai hai... Par sabko jana jaroori hai...

Aditya beta tu bata de...

Sharavan ne kaha ... ke uske aur suman ke beech sab kuch hua hai ... SAB KUCH JO EK HUSBAND WIFE KE BEECH HOTA HAI... and ye baat usne poore hosh main kahi thee...

Suman slaps him... Jhooth bol rahe ho Sharavan mere liye aaisa kah hee nahi sakta... vo jhooth nahi bolega mere bare main... tumhari himmat kaise hue ...

Suman ek baar mud ke to dekho Sharavan ka chehra bata dega sab sach...

Sharavan_ Stunned and standing

Aditya_ main manta hoon main galat tha ... but if you get to know that your would be has done sub kuch with her best friend what you will do... Main to gusse main tha par Sharavan...

Sharavan_ rascal ... I will kill you right now... Dare you talk about a single word for Sumo... Pushkar and Ramnath restrain him...

Aditya standing and smiling slying ... Suman Stunned

Haan kaha maine kyoki tere maa nirmala Aahuja ne bola kee main tumhari khushiya barbad naa karoon... Mujse galti hue hai ... Suman ko beech main nahi lana chahiye tha... lekin es baat se tumhe huq nahi mil gay tha use molest karne kaa...

Nirmala_ Ramnath dekh lee apni parvarish... kya bana diya hai Sharavan ko..

Suman_ Aunty aap Sharavan ka naam mat leegiye ... aap kabhi uske taraf khadi hogi... ya hamesha Aditya hee aapka beta bana rahega... Aap bhe jimmedar hai es sab ke liye... nafrat karta hai vo sab aurton se... aur ab ye sab batane kyo aaye hai... This is in-between us ... mere aur Sharavan ke beech... hame kisi ke mediation kee jaroorat nahi hai..

Mami Ji_ chalo accha hua jo tumhari shaadi ho gaye ... nahi to hamari kitne naak katati...

Suman_ Mami Ji ... main to kal bhe aapke dukhon ke vajah the aaj bhe hoon ... par ab main explain nahi karoongi kisi ko ... Kuch bhe aur Nanu aapne bahar valo kee baat sunne ke liye mere gar valon ko kyo bulaya... aap ko enki baat sunni he nahi chahiye the...

Aditya_ are ek baat aur sunte jaeiye aap sab... Sharavan jab tum apn chachi aur vandy bhabhi ke liye bol rahe the naa... vo bistar garam karne wali baat aur... type of women... I was listning... I never left that place...

Sharavan rushed to hit him but Suman stops him.

Suman_ Sharavn ghar chalo...

Chachi_ are Sharavn ne kya baat kahi hai mare aur vandy puttar ke bare main... Pata to kar le..

Suman_ Chachi ji chaliye apne ghar chal kar baat karte hai...

Lala Ji _ Sahi kah rahi hai Suman puttar.

In Car_ Now leave my hand. Hand holding ceremony is over and it was for others ... do not try to touch me ever.

Far away Nightmare smiled and started walking towards sunset... One step at a time.

Damaged by Wiccamaya - Ek Duje ke Vaaste FanfictionWhere stories live. Discover now