PART-64 ''TUMHARE MANIK'' ''APNI NANDINI''

5.2K 393 111
                                    

Hello everyone...!! I know a little late... But what to do...!! Couldn't just write this part...!!

It was very difficult for me to think of Nandini and her dad's conversation... Has atleast written their conversation part 4 times minimum...!!

Sorry if u feel it was not good...!! But it took a lot of my efforts to write it...!! 6th update of Yellow day...!! Does anyone feel its being dragged..??

Happy Reading...!!😊
...........................................................
Recap- mukti's gift a phone... To nandini.... A dance with yellow mascots.... And Manik asked Nandini to have a closure with her bad memories with her house... of last two years... In her way...!!

At 4.00 pm-

Angel's villa-

Nandini stood numb at the entrance... Looking at the person in front of her...!! As she started walking towards that person...!! Something flashed in her mind... Word to word... She was remembering what was written in the letter that manik gave her... On the day one of their surprises...!!

(reminder: Manik gave a letter to nandini on the morning of violet day... Which she read on the blue day morning...!! )

Dear Nandini,

Kaisi ho...?? I won't ask this...!! Kyuki mujhe pata hai... Tumhare pass tumhara khayal rakhne ke liye... Vo log hai... Jinke liye shayad tum sab se keemti ho...!!

Yaad toh hu naa main tumhe...?? I miss u dear...!! Kya tumhe meri yaad aati hai...?? I know bohot bura hu naa main...!! Ese hi bina bataye chala gaya...!! I am sorry my dear...!!

Tumhe pata hai Nandini... Anamika ke baad... Tum mere jeene ki wajah banke mere saamne aayi thi...!! 3 saal pehle jab tumhe mila tha naa... Tab mere pass bhi bilkul tumhari hi tarah jeene ki koi wajah nai thi...!! Par fir... Tum vo wajah ban gayi...!! Meri beti...!!

Main apni princess... Umm anamika... Yahi bulata tha main use...!! Main use kabhi khush hi nai rakh paya...!! Shayad isilye vo apne dad ko chhod ke chali gayi...!!

Main kabhi tum dono ko shayad samjh hi nai paya... Isiliye shayad meri dono betiyaan mujhse door ho gayi...!! Main anamika ko toh wapas nai la saka... Isiliye socha... Kam se kam tumhe toh bacha hi sakta hu...!! Tumhe tumhara pyar lauta ke...!!

Isiliye gaya tha main...!! Just to bring back ur Manik to u...!! Par tumhara Manik bhi tumhari hi tarah chhupa hua tha... Us tak pohochne se pehle uski maa ki har cheez ke baare mein pata chal gaya...!!

Mujhe laga ki vo bhi uski maa ki taraf hi matalbi hoga isilye tumhe chhod diya usne...!! Aur fir main nikal pada usse tumhara badla lene...!! Par uss tak pohochne mein bohot time lag gaya mujhe...!! Aur uss time mujhe pata chala... Ki shayad usse better koi hai hi nai...!!

Tumhare manik se main mila toh nahi hu...!! Par jitna uske baare mein jaana hai naa... Main sirf tumse yeh kehna chahta hu beta ki usse zyada pyar koi bhi tumse nai kar sakta...!! Aur sirf vo hi nahi... Uske yeh dost jo tumhare saath hai aaj... Vo bhi kismat walon ko hi milte hai..!!

Ese dost aur itna pyaar karne wala insaan shayad hi kabhi kisi ko mile ho...!! Inhone aaj tak sirf tumhari khushi ke baare mein socha hai...!! Hat koi tumhari tarah lucky nai hota nandini...!! Jinhe pyar aur dosti dono wapas mil jaaye..!! Tumhe fir se zindagi ne vahi diya hai...!! Iss baar ise jaane mat dena beta...!!  (part 53 )

Tumhari muskurati hui photo dikhayi mujhe Dhruv ne...!! Aur tum muskurate hue bohot pyaari lagti ho...!! Ese hi muskurati rehna... Jab manik se milunga tab use... Is smile ke liye thank u zarur kahunga...!!

Manan ff... Love Brings Hatred Along...!!Where stories live. Discover now