Oh god manik se yeh chupana kitna mushkil hai.......par ab usko bata ke bhi to koi fayeda nahi hai.........nandini think in mind
And tabhi doctor aa jaate hai.........
Dhruv- doctor aliya ab kaisi hai...........
Doctor-are darne wali koi baat nahi hai infact aap new to happy hone wali hai............
Dhruv- doctor yeh aap kya keh rahe ho...........
Doctor- hmm she is pregnant........
Dhruv- what aliya pregnant hai oh my god.......Doctor aap sach keh raho ho.........
Doctor- hmm she is pregnant
Manik- congratulations dhruv tu dad banne wala hai......mein tere liye bahut khush hoon.........
Dhruv- thanks buddy
Doctor kya mein aliya se mil sakta hoon..........
Doctor- hmm ktun nahi aap sab aliya se mil sakte ho..........
Nandini- thanks doctor............
And sab aliya se millne chale jaate hai.....
MaNna- congratulations aliya.........
Aliya- thanks manik nandini.........
Kuch time baad......Doctor aliya ko fir chaek karne aate hai..........
And manan aliya ke paas baithe hote hai.................
Hiii aliya aap ki doctor payal ab aap kaisi hain.............
Aliya- doctor ab mein theek hoon....
And nandini payal ko dekh ke shock ho jati hai.............
Payal-are nandini tum yahaan omg yaar kitne time baad mill rahi ho........kahaan thi tum aur wo kahaan hai............
Nandini- payal wo ..........tum bahar chalo hum wahaan baat karte hai na chal ke..........
Payal-oh madam aaj mein kuch nahi sunne wali hoon tum uske baad to bilkul gayab hi ho gayi thi......
And yeh sab chodo mujhe usse milna hai..........waise tha kya.........ek second mein bataati hoon cute si doll hogi na bilkul tumhari tarhaan...........jaisi manik chahta tha...........Nandini- payal bahar chal ke baat karte hain na..........
Manik- ek second na.......Doctor payal aap kis bare mein baat kar rahi ho............
Payal- nandini ki pregnancy ko lekar usne tumhein to bataya hoga na.......tumhein pata hain manik nandini kitni khush thi uss nws ko sun ke and wo tumhare badday wali din tumko surprise dene wali thi sare arrangement kar liye the usne.........kyun nandini I am right na waise manik ka expression kya tha isko sunne ke baad..................
Manik- what nandini ki pregnancy................
Payal- kyun nandini ne tumko nahi bataya tha........nandini tumne manik ko nahi bataya tha par kyun nandini.............aur wo baby kahaan hai...........
And nandini wahaan se chali jaati hai...............
Manik- nandini ne mujhse itni badi baat chupayi..........par kyun ........kyun kiya usne aisa mere saath............
Mukti- bhai mujhse aap se kuch kehna hai...........
Manik- kya baat hai mukti..........plz mein tum se baad mein baat karta hoon abhi mujhe jana hai..........
आप पढ़ रहे हैं
MaNan~SS~Yeh Ishq Hai (Completed)
FanfictionMaNan love each other but what happened in past jo yeh alag ho gaye..............