Part...........
Scene change at night............
Marriage.......
Nandini ready hoti h......... Sab khush hote h and sab shaadi ki preparation kr rahe hote h..........
And manik mandup mein nnadini ka wait kr rha hota h..........
Pandit ji........ Aap jakar nandini ko bulakr laiye........
Mukti.......... Ji panditji.......
And mukti or aliya nandini ko lene jaati h pr room mein nandini nabi hoti h.........
Muk........ Aliya..... Nandini kahaan h......
Aliya..... I think washroom me hogi...... Check krte h chal..........
Muk...... Aliya yeh to yahaan bhi nhi h...... Gayi kahaan........
Aliya....... Nandini kahaan ja sakti h
Muk........ Manik ko batana hoga....... Mujhe starting se hi lag rhaa tha ki nandini kuch chupa rahi h.......
Aliya....... Mukti..... Yeh dekh yeh letter......... Yahaan......
Muk...... Yeh to manik ke liya h.......
Muk...... Aliya jaldi chal mujhe kuch thik nhi lag rha h............
Aliya haa muku...... Chal jaldi..... Iase pehle kuch galat ho jaaye...........And mukti aliya haal mein aa jaate h......
Man......... Muk.... Nandini kahaan h..... Or tum dono itne pareshan kyun ho........
Muk...... Manik yahaan se chal kuch baat krni h......
Man....... Mukti..... Nandini kahaan h.....
Aliya..... Manik chal yahaan se jaldi.........And sab wahaan se aa jaate h.........
Man....... Tum dono kuch bataoge kya hua h.........
Aliya......... Manik nandini apne room me nahi h.......
Man...... Haa to dekh wo kaheen bahar hogi...... Ismein itna parehsan kyun ho.......
Mukti.......manik.... Sab jagah dekh liya wo kaheen nhi h or gere liye yeh chod kr gayi h....
And manik wo letter padta h...........Letter............
Manik i know ki jo mein krne jaa rahi hun usse tum bahut hurt hoge...... Pr mujhe yeh krna hoga........ Manik hum saath nhi reh sakte h........... Shayad hum ek dusre ke liye bane hi nahi...... Tbhi to jab bhi hum milne wale hote h..... Koi na koi humko alag kr deta h..... I know ki mujhe yeh tumko batana chahiye tha...... Pr mere anadr himmat nahi thi.......... Bas yeh samjh manik kiein humesha tumse pyaar kiya h or tumse hi karongi....... Bas hum saath nahi reh sakte h.......... Byeee manik........ Apna khayaal rkhna..... Manik i love you...... Plzzz mujhe maaf kr dena........ Mein apne saath tumhari bahut si yaadein le jaa rahi hun........
Tumhari nandini..............
Man........ Nandini kyun kiya tumne yeh ek baar fir mujhe nandini dur chali gyi akhir humare saath hi aisa kyun hota h........
Cabir........ Manik sambhal khud ko........ I think wo jada dur nhi gyi hogi........
Aliya...... Manik humko jana chahiye nandini ko dhundne.........
Man......... Chal cabir........... Iss baar mein apne or nandini ke saath aisa nahi hone dunga..........And abhi aliya ko call krta h...........
Aliya....... Abhi kya hua..... It's everything okay.......
Abhi....... Aliya manik se meri baat karao....... Mujhe uako kuch batana h.......
Aliya........ Okay ........manik.... Abhi ko tumse baat karni h.........
Manik...... Hello abhi..... Kya hua uncle thik h na........
Abhi......... Haa manik dad thik h........
Man........ Kya hua fir... Abhi.......
Abhi...... Manik mujhe nandini ke bare me baat krni h tums....
Man........haa bolo abhi.........
Abhi......... Manik plzzz take care of her....... Wo thik nhi h..... I think tumhari mom usko kisi chiz ke liye blackmail kr rahi h...... Maine nandini puchna chaha bahut pr wo kuch nahi boli......... Tum plzzz puchna usko koi baat h jo wo sab se chupa rahi h....... Tumse bhi..........
Man........ What..... Mom..... Ki wajah...... Mom mujhe or nandini ko akela kyun nahi chod deti h..........agar nandini ko kuch hua mein chodunga nhi unko......
Abhi i Talk to you later okkkk.... Kuch important work h........
Abhi...... Ok..... Manik........
Manik......... Cabir..... Chal jaldi..... Pata chl gya h..... Nandini yeh kyun kr rahi h....... Nyoniak... Ki wajah se...........
Aliya....... What..... Aunty ne kya kiya ab........ I hope ki nandu thik ho.........
Man...... Mein nandini ko kuch hone bhi nahi dunga.............
Cabir....... Pr manik hum nandini ko dhundenge kaise..... Kahaan hogi wo........
Man...... I know ki wo kahaan hogi..........
Cabir...... Kahaan........
Man....... Airport chal......
Cabir....... Airport kyun.......
Man..... Wo mujhse dur jaa rhi h....... Yahi chahti h nyo usse......... Ab samjh aya ki nandini kal wo sab kyun keh rahi thi...........
आप पढ़ रहे हैं
MaNan~SS~Yeh Ishq Hai (Completed)
FanfictionMaNan love each other but what happened in past jo yeh alag ho gaye..............