Manan marriage preparation............
Manik....... Cabir pllzzz yaar dekh sare kaam ho gaye hai naa........ Ab apni shaadi mein mein kya mein khud hi sare kaam karonga....
Aliya...... Manik..... Yaar kyun pareshan ho raha hai sab jayega.... Mein dekh liya hai aaj shaam tak sab jaipur pahuch jayenge.......
Manik...... Or hum..... 🙄🙄🙄
Mukti.... Tu kya karega jakar 😂😂😂😂😂😂aree pagal...... Bhai mere tu to jayega hi bina tere shaadi kahaan hone wali hai shaadi tujhko karni hai.........
And aliya dhruv cabir hasne lagte hai........
Aliya...... Nandu kahaan hai....... 🙄🙄🙄🙄🙄
Mukti..... Ek minute kaheen so to nahi rahi hai..........
Manik dekh teri dulhaniya abhi tak so rahi hai.....
Manik....... Heyyy mukti....... 😐😐😐😐chup kar.........
And manik nandini ke room mein jata hai.........
And nandini so rahi hoti hai.....
Manik nandini ke liye song gata hai......
Bahaaron phool barasaao,
meraa mehaboob aayaa hai
meraa mehaboob aayaa haiAnd manik nandini ke upr flowers dalte hai..........
Or nandini uth jaati hai.........
Manik....... Good morning princess......
Nandini....... Good morning manik....... Mein itni der tak so gayi...... Tumne mujhe uthya kyun nahi......
Manik..... Apne chand ko dekhne mein jo maza hai wo usko pareshan karne mein kahaan.......
Mukti....... Agar love shayari complete ho gayi ho to hum anadr aa sakte hai.......
Aa gaye kabaab mein haddi........ 😠😠😠😠😠😠😠😠mere romance ke dushman........
Cabir..... Manik tune hum sab ki tarif ki hai kya.....
Manik...... Haa wahi to kr raha tha mein........ Saale tum sab ho kahaan iske layak.......
Aliya..... Acha manik tum jaao mujhe or mukti ko nandini ki packing karni hai
Manik....... To karo na.... Maine kab roka hai.......
Mukti...... Duffer tum sab ko apni packing bhi karni hai to kab karoge...... Jaao yahaan se.........
And sare boys wahaan se chale jaate hai..........
And nandu mukti or aliya apni packing karti hai............
And kuch time baad wahaan se sab jaipur ke liye nikal lete hai..........
And sab khoob masti karte hai manan bahut sari baatein karte baki sab log manan ko pareshaan karte hai or kuch time baad wo sab jaipur pahuch jaate hai...........
Manik...... Hello uncle aap plzzz mera or nandini ka room ek pass hi rakhiye........ Aap samjh rahe hai na mein kya kehna chahta hoon.......
And tabhi mukti or cabir aa jaate hai.....
Cabir....... Nahi manik...... Hum sab udhar wo room dekh raha hai wahaan pr rahenge..... Or ladkiya sab us tarf ke room mein rahenge.... Ok...... Or yeh sab aluya ne fix kiya hai so no change samjha........
Manik think in mind...... Kahaan fasa diya hai god....... Koi baat nahi shaadi ho jaane do..... Fir dekhna........ Sabko thik karonga...... Fir mere or meri nandu ke bich mein koi tisra nahi aa sakta hai.........
आप पढ़ रहे हैं
MaNan~SS~Yeh Ishq Hai (Completed)
FanficMaNan love each other but what happened in past jo yeh alag ho gaye..............