(Chapter padne se pehle ek baat kahongi....jab aap sab long wale comments likhte ho to bahut acha lagta hai unko padte hue so plz long comment karo na........and ab part enjoy karo)
baby......... Nandini said
wo to nahi hai manik.......Bhai ne kaha tha baby ab kabhi bapas nahi aayega........Nandini yeh tum kya keh rahi ho.......plz Nandini saaf saaf bolo mujhe kuch samjh nahi hai aa raha hai...........baby kahaan hai......jo wo kabhi bapas nahi aa sakta hai....... Manik asked her
Manik bahi Nd kaha tha ki Humare baby aise jagah pe hai jahaan se wo kabhi bapas nahi aa sakta hai............. Nandini said
Nandini plz tell me tum mujhe data rahi ho..... Manik asked her
manik i want our baby humhra bacha chayie mujhe lekin voh humhai chodh kar ja chuka.......... Nandini said
Tum jhoth bol rahi ho Nandini......Tum mujhse gussa ho isliye tum aisa kar rahi ho taki mein Humare baby sa na mil paaon......par plz Nandini aisa mat karo mujhe Humare baby se milna hai.......... Manik Said
he also know that she is not lying but his heart doesn't want believe the worst reality of her life............
Maa.. manik.. i want our baby.. mujhe humhra bacha dedo.. "she sit up start crying hugging manik very badly.............
Manik plz tum Humare baby ko bapas le aao plz....... Tum to meri har baat pori karte ho na to plz yeh bji kar do......Humare baby ko bapas le aao Manik...........She has seen lot of dream with her first baby
hum apne baby ko bapas layenge par pehle tum chup ho jaao....... Manik said
Tum Sach mein large na Manik Humare baby ko ko bapas........ Nandini asked him
hmm Nandini hum dono apne baby ko bapas layenge............ Manik said
and Nandini manik ko hug Kar leti hai.............
Manik tum kyun nahi the tab agar tum mere saath hote to aisa nahi hota.......Tum kyun apni Nandini ko chod ke chale gaye the.....Manik ab kabhi apni Nandini ko chod ke mat jana....warna iss bar mein mar jaongi............... Nandini said
And Nandini ko aisi condition mein dekh ke manik ko bahut hurt hota hai...............
And after few minutes Nandini manik ki arms mein hi behoshi ho jaati hai............
Manik,nandini aankhein kholo.......kha ho gaya hai tumhein...........
Oh god kya ho gaya hai Nandini ko...........
Mujhe Nandini ko ghar le jana hoga.......... Manik told himself
And manik Nandini ko aage baitha deta hai aur uska head apne shoulder pe rakh leta hai............
Scene change at Nandini house..........
Abhi,yeh Nandini kahaan reh gayi abhi tak nahi aayi kitna time bhi ho gaya hai..........
Are nandu ka call iss time I hope sab theek ho...........
And abhi pickup the call............
Abhi,nandu kahaan hai tu........tu.....theek to hai na...........
Manik,abhi Main manik.........
Abhi,tum par nandu kahaan hai.......... Manik wo theek to hai na........
Manik,abhi Nandini acha se behoshi ho gayi hai mein usko apne famous pe le ja raha Hoon tum wahi aa jaao.........
Abhi,ok manik mein bas abhi aata hoon........
And manik Nandini ko apne famous le jata hai........and after some time abhi bhi waheen aa jata..........
Abhi,manik kya hua nandu ko.........
Manik,abhi kuch time baad baat Karen pehle doctor ko Nandini ko check kar Lena do............
And after few minutes............
Manik, doctor kaisi hai Nandini........Kya hua hai usko.........
Doctor, aap log itne careless kaise hoo sakte ho...... Nandini ne ek week se kuch khaya nahi hai.......aur na hi wo apna khayal rakhna rahi hai........aur aap sab ko yeh pata nahi chal raha hai.........
Abhi,par doctor mein to roz usko pocha tha to wo keh deti thi ki usne dinner kar liya..........
Manik, abhi tum jaante ho na Nandini akele dinner kabhi nahi karti hai.......
Abhi, sorry manik par mujhe lagta tha ki usne kar liya hoga........
Doctor,mein kuch medicine likh raha Hoon aap aap jaake le aayiye ...........
Manik,ok doctor
And doctor wahaan se chale jaate hai........
Abhi,manik tum Nandini ke paas raho mein yeh medicine leke aata hoon.........
Manik,thanks abhi............
And abhi wahaan se Chala jata hai.........
And manik Nandini ke paas jaake baith jata hai............
Manik,nandini sorry jaan aaj tumhari jo bhi condition ha.........
Plz mujhe maaf kar do nandini mein tumko aise nahi dekh sakta hoonAbhi,manik ismein tumhari koi galti nahi hai...........
Manik,are abhi tum kab aaye.......
Abhi,mein bas abhi aaya hoon.......
Manik,abhi mujhe tumse baat karni hai...........
Abhi, about what..........
Manik,past ke bare mein jo mein nahi dekh paya......aaj mujhe tumse sab kuch janna hai.......everything......jobhi nandini ne in salon mein saha hai............
Abhi,manik mein tumhara bahar wait kar raha hoon..........
And after some time Manik room se bahar aata hai..........
Abhi, manik jab nandu ko pata chala tha ki she is pregnant....wo tumko tuhare birthday pe batana chahti thi wo I know ki tum dono ki tab shaadi nahi hui thi par phir bhi wo iss baby ko iss duniyan mein lana chahti thi.......aur fir tum dono ki shaadi ki baat to chal hi rahi thi.......par jab mukti humari married ko tod ke malhotra mention aayi thi tab se nandini mukti ko pasand nahi thi.....aur na hi wo aur aunty chahti thi ki tum dono ki shaadi ho............aur fir jab mukti aur aunty ko pata chala kI nandini pregnant hai tu wo dono dar gayi thi ki agar yeh tumko pata to tum nandini se shaadi karne mein bilkul bhi deri nahi karoge.......aur tumhare birthday pe jab wo tumhein yeh batane wali thi to pata nahi yeh sab Nyonika aunty aur Mukti ko kaise pata chal gaya tha to mukti ne tumko fir nandini aur mere khilaf kar diya aur tum uss waqt nandini ki batayi hui jagah pe nahi gaye.......par nandu tumhar aadhi raat tak waheen wait karti rahi thi......aur jabwo tumse milne malhotra mention gayi to aunty ne usko bahut kuch galat kaha aur ghar se nikal diya aur kaha ki yeh sab tumne karne ko kaha tha unkoaur aunty ne yehbhi nandu ko kaha tha ki tum uski shakal tak nahi dekhna chahte ho........aur yeh sab sun ke nandini wahaan se chali aayi.........aur nandini ne bahut baar tumko call karne ki koshis ki thi par......tumhara phone switch off tha........aur usi raat jab nandini ghar aa rahi thi to uska ek car se accident ho gaya tha jismein usne apne baby ko kho diya tha.........
Yeh sab sunke manik shock ho jata hai............
I can't believe ki mom aur Mukti yeh sab......kar sakti hai......maine un pe utna believe kiya aur unhone mujhse hi meri khushiyan dur kar di.......mein iss galti ke liye mom aur Mukti ko kabhi maaf nahi karonga........aaj unki wajah se nandini ki yeh condition hai.......Mukti aur mom ki wajah se humne apna first baby kho diya..............
To be continue...........(Aap sab ne apni itni sari wishes deke mera bady bahut special kar diya tha and kal ka din mein apni life mein kabhi nahi bholongi I Love You humesha.......)
आप पढ़ रहे हैं
MaNan~SS~Yeh Ishq Hai (Completed)
FanficMaNan love each other but what happened in past jo yeh alag ho gaye..............