After 3 months.
IN AN OFFICE
A lady is shouting."Arey mohsin bhai kya kar rahe ho ? Lighten hai yeh phool nai ho laga diya aur ho gaya.
Aur bhola bhaiya agar aap idhar aisa kaam karoge toh kisi aur jagah pe kya karoge ?"Another sound comes.
" offo didi kaam ho jayega. Sabse pehle aap khana khaiye aur medicine lijiye"
The first lady turns around and she is non other than Anika.
Anika: ab kya karoon So...
She then sticks with a bucket.
Anika: dekho kaise karte hain. Balti bhi yahi pari hai. Kisika dhyan hi nai Gaya us taraf.
"Sab thik hai didi. Aap toh bas iss chiraya pe sab chod do" comes another person.
Anika turns to them and smiles a little. She goes to hug them both.
They both are revealed to be Soumya and Gauri.
Gauri: ka Didi Soumya kab se khane ki plate leke khadi hai aur aap kya hi nai rahe.
Soumya: vahi dekho na Gauri Didi Anika Didi you meri baat hi nai main rahe. Uske baad unhe medicine bhi toh leni hai na.
Anika: are khane jaa rahi thi par itna kaam hai dekho. Agar koi ayega aur dekhega ki Aniriya Event Management aisi hai toh koun contract dega hume ?
She goes and sits in the sofa.
Soumya and Gauri join her and sit on her both sides.
Soumya: Didi aap kyun Chinta kar rahe ho ? Do mahino main humne 4 badi shaadi aur kai other parties organise kar chuke hain. Aur usi baje se humara business bhi stable hai. Ab kisi baat ki chintaa mat karo.
Gauri: haan ab bas aap apna dhyan rakho aur tandurust raho aur ab khao.
They three feed each other.
Anika gets teary eyed.
Anika: chinta kaise na karoon ? Mera waqt hi toh saath nai de raha na. Ab 6-7 mahino main kya ho raha hai mere saath bas dekhna baki hai. Pata nai jeeti bhi hoon ya...... khair usse pehle Aniriya ko toh ek acche mukaam par dekh loon.
Gauri and Soumya too get teary eyed.
Gauri: kyun aap aisa keh rahi ho ? Dekha na Chanda Didi ne kya kaha ? Ki aapki jeene ki umeed badh rahi hai. 5 % se 25% tak badh gayi hai. Aap aisi baatein kyun kar rahe ho ?
Anika: aakhir voh meri dost hai. Mera man rakhne ke liye jhut you bolegi na...
Soumya: voh so doctor bhi toh hai na. Aur voh jhoot kyun bolegi ?
Anika smirks.
Anika: dekhte hain. Lekin jab tak hoon tab tak apne apno ke saath rahoongi.
Saying this she hugs both of them.
IN OBEROI MANSION
The scene is totally opposite. There is no happiness, no excitement left in the MANSION after the Obahus left.
All have turned monochrome and dull. The one good thing that was going to happen now was Priveer wedding with all rituals again. After Kaamini was exposed infront of Ranveer he once again asked forgiveness to Oberois and they forgave him. Just then The wanted his daughter to get married again so he decided the date after a month.
No one was happy. Shivaay became an emotionless machine. Om' s time was passed either in the office or in his sculptures. Rudra was changed into an office going matured person. All three were in guilt. Not only those three but also the whole family including Pinky. Jhanvi Tej Shakti Dadi that how could they believe the wrong person every time and made their bahus out of the house.
But after so many days a ray of hope came in form of Priveer marriage.
All tried to be happy. They discussed about wedding planner.
Priyanka and Ranveer came and joined the discussion.
Priyanka: mujhe pata hai meri shaadi koun karayega.
All: koun ?
Priyanka: surprise hai. Main aur Ranveer jaake unse baat karenge khood......
They both leave.
Dadi: aaj agar Anika Gauri aur Soumya hoti toh wedding planner ki jaroorat hi nai hoti.
Pinky: haan mummyjee mere paap ki saja him sab ko sayad zindegi bhar bhugatni padegi. Sirf hume nai humare 3no bacchon ko.
Jhanvi: galti toh humari bhi hai Pinky. Humne bhi toh galat time pai humesha galat insaan par bharosa Kiya na.
Shakti: jo hona tha voh ho gaya bhabhi. Kuch faida hi nai hai.
Tej: ab humne jaise karam kiye hain vaise bhugatna pad raha hai......
YOU ARE READING
NOT WITHOUT YOU
FanfictionSeparation story . . . . . . . . . . . . . .Rest read it 😚😚😚😚