They were working in the drawing room. Actually they were planning how to start the decorations.
Anika: hum pehle safai se start karenge. Aur pehle hall ki safai okay.
Gauri: par Didi hume sayad rooms se suru karna chahiye.
Anika: arey nai Gauri. Mujhe pata hai actually. Jab voh mere aur Shivaay or saadi ke time pe.....
She suddenly realises what she tells and tries to cover up.
Tears brim in her eyes. She wipes it.
Anika: voh actually mene pehle bhi aisa kaam suru Kiya tha tab decorations khidkitod hui thi na...
She blabbers a lot of thing to cover her sadness.
Gauri and Soumya look at each other and understand her situation.
They both hug her.
Gauri: Didi please acche se ro lo aur dukh apne andar mat rakho. Atleast iss halat main yeh thik nai hai.
Anika (smirks): dukh ne mera piccha choda kab ? Kismat toh bhagwan ne 2rs hi di hai mujhe.
Soumya: bas Didi ab hum yahan pe past ki koi cheez discuss nai karenge.
Saying this she wipes her tears.
They smile and continue their work.
" puttar tum log kabhi maafi doge kya hume ?"
They turn to see the whole Oberoi khandaan was there except ShivOmRu.
Aniriya: Dadi!!!!!
Dadi: haan puttar hum log.
Jhanvi: hum aayen kya ?
Anika: yeh aapka ghar hai. Aap humse kyun permission maang rahe the ?
They all go to them.
Pinky holds Anika's hands and kneels down.
She was crying.
Pinky: Anika mujhe nai maloom ki main tujhe kis muh se maafi mangoo. Itni oorchii harkat ki hai maine ki main toh tere maafi ki layak nai hoon.
Anika: Auntyjee please aisa mat boliye. Aap mujhse bade hain. Aap maafi mat maangiye na please.
She picks her up.
Tej comes and keeps her hand on Anika's head.
Tej: tum ne bohot kuch Kiya hai iss family ke liye. In fact jab se tum humare life mein aayi ho tab se kabhi na kabhi tum ne infact tum teeno ne iss ghar ke liye kya nai Kiya ? Par hum hain ki chii.......
Shakti comes and holds Aniriya's hands.
Shakti: kehete hain shaadi ke baad ek ladki ka sasur uske baap ki jagah leta hai. Par hum dono toh apne betiyon ki raksha nahi kar sake.
Gauri: nahi chote papa. Galti aapki nahi hai. Hum bhi jaante hain ki yeh saari galti kiski hai.
Soumya: aur dekhiye na jiski galti hai voh log nahi aye aur aap log bade hoke maafi mangne aye hain.
Anika: Soumya bas kar.
Gauri: kyun Didi ? Hum yahan pe nahi ana chahate the. Hum sirf Prinku keliye aye hain yahan. Varna unn teeno ko toh lagta hoga ki him fir se paise ke liye ayen hain. Khas kar Omkaraji.
Soumya: rehene do Gauri Didi. Saare bhai ek jaise hain. Koi nai sudhra hua hai.
Anika: bas karo tum do....
Ahh ahh
She starts wincing in pain.
Riya: Didi
All rush towards her.
Anika holds her stomach and sits down crying loudly.
Three pair of eyes were watching everything behind the pillars. They too ran. But before Anika could see anything see became unconscious.
Shivaay came and held her.
Shivaay: Anika aankhen kholo. Anika Anika....
Omkara: mom doctor bulayiye. Jaldi.
Rudra: haan main bulati hoon.
Soumya: ruko unhe koi aisa vaisa doctor nai dekhega.
Gauri: Soumya Chanda Didi ko bulao.
Shivaay takes her to his room and sits in her side caressing her hairs.
Chanda came along with a nurse.
Gauri: Didi please unhe bachalo.
She folded her hands and requested her.
Chanda: kaisi baat kar rahi ho Gauri voh meri zimmedariyan hain. Unhe kuch nai hoga.
Chanda went inside but before that gave a sarcastic look to the Oberois.
She asked Shivaay to come out. He did as she said.
Rudra: please tum dono bataoge kya ki bhabhi ko kya Hua hai ?
Soumya: kya karoge jaanke?
Shivaay: for God's sake she is my wife.
Gauri: ohh bohot jaldi yaad aa gayi bade bhaiyaa. Jab ghar se nikala tha tab wife biwi patni nai thi kya ?
Omk: accha ab toh bol do
Just then Chanda comes out in rage and holds Gauri.
Chanda: ek kaam karo tum aur Soumya na usse jeher hi dedo....
Riya: kya ??????........
Just keep guessing what happened to Anika......
YOU ARE READING
NOT WITHOUT YOU
FanfictionSeparation story . . . . . . . . . . . . . .Rest read it 😚😚😚😚