UFF JALAN!!!!

2.4K 197 7
                                    

After she leaves, the door opens slightly. Shivaay and Tania peep out. They saw Anika wiping  her tears and going. Shivaay gets hurt and gets teary eyed.

Tania: Shivaay hum jo kar rahe hain Anika ko ehesaas dilane ke liye hi kar rahe hain. Please apne aap ko sambhalo.

Shivaay: you are right. Kal ke andar main usse apne pyaar ka ehesaas karvake rahoonga.

Tania keeps her hand on his shoulders for assurance.

Shivaay: vaise thank you. Jo kuch bhi tumne aur Akash ne Kia sayad voh aur koi na karega.

Tania: common Shivaay hum dost hain. Remember??? Aur Akash ko koi problem nahi hai iss natak se.

Shivaay: vahi toh. Akash ke support ke bina uske fiance ko apni girlfriend bana ke Lana is not easy.

Tania: waise him isliye bhi khus hain ki The Great Shivaay Singh Oberoi jiske liye naam khoon khandaan itna important tha voh AAJ apni pyaar ko paane ke liye itna tucchi natak kar raha hai...

Shivaay: watch your language Tania!!!!

Tania: oops sorry!!!!

Shivaay: vaise voh kissing video ka idea accha tha haan!!!!

Tania: aur nahi toh kya phone aur projector ke vaje se voh screen main aisa laga ki as if we are kissing each other. But seriously yaar voh bahut hurt hui hai.

Shivaay: I know par dekhna itni tadi hai na usme ki maanegi nai ki usko fark padta hai...

Tania: what is tadi ????

Shivaay: ahhh Anika's word for attitude!!!!

Tania: umm impressive!!!! Shivaay Singh Oberoi ko Shivaay bana diya hai Anika ne.

Shivaay: voh meri Anika ki khasiyat hai haan.

LATER IN THE AFTERNOON

Anika was working with a heavy heart.

Shivaay comes there.

Shivaay: Anika suno....

Anika: kya hai ???

Shivaay: upar terrace pe arrangements kar do.

Anika: kis baat ki ?

Tania comes.

Tania: for a date ?

Anika: date ??

Shivaay: haan lunch date. You know main chahata hoon ki apni shaadi se pehele main apni hone wali biwi ke saath lunch or jaoon.

Anika: par mujhe Priyanka ki shaadi ki tayiari karni hai..

Shivaay: par meri shaadi toh kal hai na!!!!

Anika: okay done!!!

She starts going.

Shivaay: or haan khana na Italian hona chahiye. Hum dono ka college favourite.

Anika: hmm

Later she makes all the arrangements.  Shivaay and Tania come hand in hand.

Anika (thinks): dekho kaise gond ki tarah cheepki hai kameeni!!!!

Shivaay: language Anika!!!!

Anika: kya....kya!!

Shivaay: nai baat sambhal ke karo na...

Shivaay makes Tania to sit on the chair and sit himself.

Tania: let me serve you.

Shivaay: no wait. Anika come..

Anika: kya hai ?

Shivaay: serve karo!!!

Anika: kya ??

Shivaay: I said khana serve karo.

Anika: main kya aapki naukar hoon ?

Shivaay: ummhoon Organiser ho iss pure date ki. Toh khana bhi tum hi serve karogi. And haan uske baad yahi baithi rehena. Khadi mat hona. I don't want my baby to suffer...

Anika gets happy hearing it as she remembers Shivaay called her baby before 3 months in private.

A smile appears on her lips. Shivaay smirks seeing it and gets happy that Anika still remembers their moments.

Shivaay: I mean my child joh tumhare pet main hai...

Anika comes back to reality and gets sad.

Anika goes and serves them.

Then she goes and sits in the jhoola near by.

Shivaay: Tania feed me please.

Tania: sure Shivaay!!!

Shivaay feeds him.

Anika(think): haan haan 2 saal ke bacche hain na ki khana nai Kya sakte!!! Stupid kahike...

Tania: Shivaay yeh khana is just wow. Please humare honeymoon pai na hum jis bhi hotel main rahenge tum na chef ko yehi banane bolunga!!!

Shivaay: don't worry darling khana toh main banoonga tumhare liye. After all meri shaadi chahe doosri ho lekin honeymoon toh pehla hoga na. And I will make it awesome for my wife.

Anika(thinks): ohh bete ki honeymoon ki chinta abhi se!! Aur yeh Shivaay ko itni padi hai na uski aur uske saath.......chi chi chi!!!!

Shivaay coughs.

Anika: Shivaay!!! She starts running but...

Tania gives him water and pats his back.

Tania: relax Shivaay aaram se khao na.

She bends and kisses her cheeks.

Anika opens her mouth in shock.

Anika(thinks): cheepdi mere saamne Shivaay ke gaal pe!!!!

At last their lunch gets over and they go down.

Anika got busy in Shivaay's marriage preparation.

Shivaay: Anika mujhe tumse kuch baat karni hai...

Anika: ab kya ? Room chahiye kya ?

Shivaay: vohi samjho!!!

Anika: matlab ?

Shivaay: matlab ki kal meri shaadi hai. Means kal meri first night bhi hogi. So yeh designs hain room ke sajavat ki. I want ki tum ek design select karo. Usi hisab se kal raat ko mera room sajaya jayega. For my first night with my wife.

Anika was in total shock. Tears were brimming in her eyes but she composes herself.

Anika: aap Tania se kyun nai puchte ?

Shivaay: actually I wanna surprise her. Vaise tum kyun nai kar rahi ho ? Fark pad raha hai kya ? Yaa fir Jalan ho rahi hai ?

Anika: mujhe koi Jalan nai ho rai!!!!

Shivaay: great then design finalize karo. Aur voh top hona chahiye.

Anika:layiye dijiye fir.

Anika searches and gets the best design from the catalogue.

Anika: ho Gaya ? Yeh lijiye aap...

She goes away from there.

Shivaay (to himself): I am sorry Anika . Main tumhe hurt kar raha hoon. Lekin kya karoon ? Tumhari zid ke vaje se. But it's okay. Kal sab kuch thik hoga Baby. Yeh Pinky promise hai mera mere dono babies se......

NOT WITHOUT YOU Where stories live. Discover now