GUYS!!THIS IS A REPUBLISH!!!I M HAVING MY XAMS ND WONT BE ABLE TO GIVE AN UPDATE!!!BUT I DONT WANNA LOOSE MY RANK SO IM REPUBLISHING IT!!!PLEASE SPARE ME🙏🙏🙏!!!
recap:gauri left to barrielly...om getting tensed...shivru playing prank on om saying that gauri left OM because of him......om seeks bhavyas help....bhavya and shivru plan to say om that gauri's phone was last tracked on the suicide cliff...
bhavya in phone:ji...om bhaiyya...ham gauri bhabhi ki number track ki hai...aur...voh....abb...bhaiiyyya....
om:bhavya kya hai..??tum batao please...mujhe bohot tension hora hai...please batao..bhavya...
bhavya:bhaiyya aap tension mat lena ...bhabhi ko kuch nahi hone wale hai ha....voh teek hoga....
om:bhavya...tum zara ye batao ki meri gauri ab kaha hai.....
bhavya :(thinking)meri gauri...haahaha...nice change...its working...(to om)voh..bhaiyya ham bhabhi ki number track ki hai aur voh suicide cliff mein dhe.....par ab ton signal bhi nahi mil raha unki phone ki.....
om:WHAT!!!!SUICIDE CLIFF!!!OH MY GOD!!!!bhavya i will call u later...bye....
(thinking)gauri....tum vaha kyu gai....its so dangerous place....ab tume kya problem hai....tum suicide karne wale hai kya???mujhe itni badi saza mat do yaar....mein jee nahi paungi please waapas aao gauri....IN OM
bhavya:chalo...hamara kaam hogaya.....aage hame kya karna hai....
rudy:aage hame kya karna...jo karna hai voh o karegi.....ab voh rote hue vaapas aayeega ...aur ye kahenge ki gauri bhabhi suicide kiya....hahah...bahut maza aara hai.. 😂😂😂
shivay:nahi rudy....we will have to go there....OMKARA SINGH OBEROI HAI VOH.!!!!we cant predict what he is gonna do....so lets move.....bhavya:ur ri8 bhaiyya ....hame bhi vaha jana hoga.....chalo chalte hai....
they stepped into the car and started their journey to the suicide cliff.....
MEAN WHILE IN BARREILLY
gauri:ramu kaka....maa kaisi hai...??dactar saheb ne kya kaha ....???
RK:ji beti .....voh...unki haalaat toh bigad jaa raha hai ....
gauri :KAA???agar maa ko kuch hua toh???ham kaise jiyege...??sankar ji...meri maa ki dabiyath teek karna.....pleej....
rk:tum fikar mat karna....vaise damaad ji kaha hai??voh tumhari sath nahi aayi ka??
gauri:ji...voh....o...oomka..ra ji.....haaa....haaa...use na ....ek bohot badi meeting hai...isiliye voh nahi aa payi...
rk:ok beta....apna kyal rakhna....ab mein jara hu....
gauri:ji kaka...
(thinking)arre sankar ji .....hame maaf karna phir se jhoot bolna pada hame ......mujhe nahi lagta ki omkara ji yaha aayegi...voh bhi meri sath...voh nafrat karte hai hamse..............😢omkara reached the cliff....
om:GAURI!!!!!KAHA HO TUM!!???HAM BAAT KAR SAKTE HAI....WE CAN SOLVE IT .................TUM VAAPAS AAAOOO.....MERI BAAT SUNTI HO GAURI???thinking...kaha gai ye ladki.....ab kaise dhoonto use....kahi voh suicide toh nahi kiya??oh my god.....
om runs to the cliff with his teary eyes .....
om:GAURI!!! TUM EISE KAISE KAR SAKTE HAI.....MUJHE CHODKE EISE KAISE JA SAKTE HAI....VAAPAS AAO...OR ELSE I TOO WILL JUMP AS U DID....IM NOT JOKING😲😳😳shivruvya were watching all these....
bhavya: thank god ki ham yaha aagai....agar voh sach mein jump kiya toh!!!!
shiv:i think its time to reveal the truth....chalo bahut hogaya...
agar ham use nahi roka toh voh sach mein khoodengi...(the trio laughed)😂😂😂
YOU ARE READING
Rooh ka rabta-The vanwas conflict
Romance[HIGHEST RANK #2(IN ROMANCE)TILL 16 MARCH 2018] Hi friends.....its my ff work , on my favorite show....ISHQBAAAZ...as we all know there will be a conflict btween obros in future(swetlana says about it ...in the first promo of ishqbaaaz) nd i decide...