part 5

1.4K 102 20
                                    

recap:
gauri:om...
om:ha...bolo gauri....
gauri: omkara ji mujhe mujhe kuch chahiye.....
om:ha...batao gauri...tume jo chahiye voh mein leekar aaunga.....
gauri:hame TALAAK CHAHIYE!!!!
om:WHAT!!!???
gauri:talaak....DIVORCE CHAHIYE HAME....DENGI APP??
om:gauri what u saying...??par kyu..???
gauris ma revealed a shocking truth to shivika which made them so sad......

so lets start friends.......

dadi janvi and pinki reached barreilly.....

dadi:om beta gauri kaha hai...??
om:voh andar hai dadi....aur rasta kaise dhi...??
dadi:teek dha beta.....
(dadi move towards gauri... )

******************************
Gauris mothers funeral was over now....all were sitting near gauri and consoling her......but she was so angry at herself for being so mean to om

gauri pov
omkara ji .....voh hamareliye sab kuch karte hai aur aaj ham unki dil dukhai......use bahut bura laga hoga..........par voh jo aaj mujhe se  ka kiya....voh meri maa ki aakhri kwaish poori nahi kiya... use kya prablam hai hamari maa hai na....aur ab... i have lost my mother.....(but she had mixed emotions...)par...aaj jo hua usme omkara ji ki ka galti dhi.....???voh toh kehrahe dhe ki traffic ke vajah se use time par nahi aa saka...soch gauri ...agar traffic ho toh ham gaadi kaise chala sakte hai .....(ye gauri na....soch sochkar paagal ho jayeegi..)aare sankar ji ham phir se omkara ji ki dil dukhaya....mein unse aaj talaak manga.....talak toh itni choti baat nahi hai gauri ...tumhari zindagi ki turning point hoga voh....ab ham kaa kare......hame maaf kar dejiye omkara ji......

omkara pov
aaj gauri mujhe talaak manga.....sab meri hi galti hai....i didnt even consider her as my wife once...isliye mujhe gaauri ki harkateen par ungli utane ki  koi right nahi hai....im sorry gauri ....mujhe galti hogai....bass ek chance de do na please....ill clear all my mistakes....and u r going to be worlds luckiest wife...

shivaay:annika ab sari rituals khatam hua hai and i think its time to reveal the truth to om...

annika:ha shivay...mein bhi vahi kehne aayi dhi aapse...mein om ko bulati hu...
(annika goes and call om)

om:bhabhi kya hua....??
annika:om voh actually shivvaay tumse kuch kehna chahte hai....
om:ji bhabhi mein abhi ...(THUD!!!suddently they hear a sound from the kitchen...)
annika:ye aawaaz kitchen se aa rahi dhi na...??
om:ha.... par abh iss vakt kaun kitchen gayi hai??
annika:koi na..hi..HAA OM ...MEINE ABHI ABHI GAURI KO DEKHA DA KITCHEN PE!!!
om:KYA!!!chal bhabhi... ham dekhte hai..
om and annika left to kitchen and they saw gauri lying in the floor(sorry yaar just wanted annika to be with gauri so i had to make gauri fell unconscious😂😂😂😂😂😂😂).......
annika:gauri....gauri utho....ab ise kya hua hai....hai bhagvaan...
om:gauri.....please ankheim kholo gauri....bhabhi mein shivvaay ko bulati hu...
annika:ha jaldi aana....

om came back with shivaay...

they sprinkled water an gauri and she became conscious(voh movies aur teli screen pe hamesha eisa hi hota hai na😂😂isliye mein bhi vahi kiya...maaf karna...😆)

annika:gauri...hua kya hai...tum teek toh hain na....

gauri:haam...bass....
om:chal gauri ....tume araam ki zaroorat hai...
(they took gauri to the room and annika was still with gauri)

annika:shivaay aapko  om se kuch kehna hai ........
shiv:haa..come om...we need to talk
om:par shivaay ab kaise...gauri ki dabhiyat kharab hai aur mein ab uski sath rehna chahta hu.....
shiv:kaun mana karta hai tume ...gauri tumari bivi hai.....
uski sath ab rehra tumari farz hai.....
par buss 2 minute tum mere sath aogi...please ....its urgent
om:teek hai....bhabhi aap please uski kyal rakhna....mein abhi aati hu...

Rooh ka rabta-The vanwas conflictWhere stories live. Discover now